होम मनोरंजन यांकीज़ न्यूज़: बेन राइस के डेरेक जेटर के प्रति प्रशंसक होने का...

यांकीज़ न्यूज़: बेन राइस के डेरेक जेटर के प्रति प्रशंसक होने का खुलासा तब हुआ जब रूकी ने स्वीकार किया कि उनके कमरे में लीजेंड का पोस्टर है

20
0
यांकीज़ न्यूज़: बेन राइस के डेरेक जेटर के प्रति प्रशंसक होने का खुलासा तब हुआ जब रूकी ने स्वीकार किया कि उनके कमरे में लीजेंड का पोस्टर है


न्यूयॉर्क यांकीज़ के नए खिलाड़ी बेन राइस बेसबॉल के परम प्रशंसक हैं, और अपनी पसंदीदा टीम के लिए खेलते हुए वह उस सपने को जी रहे हैं जिसकी हम सब कल्पना करते हैं। 2024 सीज़न की शुरुआत माइनर्स से करने के बाद, उन्हें 18 जुलाई को मेजर्स में बुलाया गया। राइस को नियमित खिलाड़ियों में से एक और प्रथम बेसमैन एंथनी रिज़ो की जगह पदोन्नत किया गया, जो कि बांह की हड्डी में फ्रैक्चर से पीड़ित थे। राइस के अनुसार, यह पदोन्नति केवल कैरियर की सीढ़ी पर अगला स्थान पाने की बात नहीं थी, बल्कि एक व्यक्तिगत जीत थी, क्योंकि ऐसा महसूस हुआ जैसे कोई सपना सच हो गया हो।

वह बचपन से ही यांकीज़ के नियमित और उत्साही प्रशंसक रहे हैं, और वह डेरेक जेटर को अपना पसंदीदा रोल मॉडल मानते थे। राइस द्वारा हाल ही में किए गए फाउल टेरिटरी पॉडकास्ट के एक एपिसोड में, दर्शकों को यह देखने का मौका मिला कि इस व्यक्ति का प्रशंसक होना कितना गहरा है! ‘उस’ क्षण को पुनः जीते हुए उन्होंने कहा, “मेरे बचपन के बेडरूम में अभी भी डेरेक जेटर का पोस्टर है। और यह उस यांकीज़ जर्सी के ठीक बगल में है जिसे मैंने पहली कक्षा की तस्वीर वाले दिन पहना था,” उन्होंने उल्लेख किया.

बेन राइस बोस्टन के नज़दीक रहते थे और बोस्टन रेड सॉक्स के समर्थकों ने उन्हें घेर लिया था, फिर भी वे जेटर के प्रति अपनी प्रशंसा दिखाने के लिए उनका एक पोस्टर बनवा पाए। यह एक उदाहरण है कि किसी भी प्रशंसक का सपना क्या होता है, एक प्रशंसक से यांकीज़ जर्सी पहनना।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

हालाँकि, इसके बावजूद भी उन्होंने कुछ ऐसे उदाहरण स्वीकार किये हैं जिनसे वे आश्चर्यचकित रह गये। उन्हें एक ऐसी ही घटना याद है, जब उन्हें अचानक पर्दा डाल दिया गया था! “मुझे पता है कि पर्दा कॉल क्या होता है। मुझे बस यह नहीं पता था कि वे मुझसे क्या करवाने की कोशिश कर रहे थे। मुझे लगता है कि मैं अभी भी बस इसी तरह का था।” एचजब उन्हें यांकीज़ स्टेडियम में पहली बार खड़े होकर तालियां बजाई गईं तो उन्हें समझ में नहीं आया कि क्या करें। इन प्रक्रियाओं में अन्य टीम सदस्यों को ‘हाई-फाइव’ देना और गेंद को पकड़ना शामिल था; उन्हें अपने कर्टन कॉल के लिए डगआउट के अंत में जाना था।

इसके बाद मेजबान ने उनसे पूछा कि क्या उस समय उनकी चेतना चली गई थी? “ओह, 100 प्रतिशत। मैं इससे निपटने के तरीके से खुश हूं। यह अच्छा था,” बेन राइस ने उत्तर दिया. यह उस युवक के लिए एक ऐतिहासिक दिन था क्योंकि वह वह एक खेल में तीन होम रन मारने वाले पहले खिलाड़ी भी बने और उन्होंने बोस्टन रेड सॉक्स को 14-4 से हराया।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

बेन राइस इस अविस्मरणीय उपलब्धि और महत्वपूर्ण जीत से उत्साहित थे

बेन राइस ने 3-5 रन बनाए और अपनी टीम के स्कोर में सात RBI का योगदान दिया। खेल के बाद के साक्षात्कार में उन्होंने कहा, “यह निश्चित रूप से एक ऐसा दिन है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा। मैं बस इस बात से उत्साहित हूं कि यह हमारे लिए एक बड़ी जीत थी, एक अच्छी वापसी वाली जीत, और वह भी अपने गृहनगर की टीम पर। इसलिए यह बहुत अच्छा है,” राइस ने कहा।

शनिवार को एक प्रभावशाली जीत के बाद, रविवार को न्यूयॉर्क यांकीज़ को रेड सॉक्स ने 0-3 से हराया, जिसके परिणामस्वरूप 2-1 से सीरीज़ हार गई। यांकीज़ मंगलवार को ट्रॉपिकाना फील्ड में टैम्पा बे रेज़ के खिलाफ़ अपनी आगामी तीन-गेम सीरीज़ की शुरुआत करेंगे और ऐसा लगता है कि बेन राइस खेलना जारी रखेंगे क्योंकि रिज़ो की अपेक्षित वापसी की समयसीमा 4-6 सप्ताह निर्धारित की गई थी।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

न्यूयॉर्क यांकीज़ को भी कुछ क्षेत्रों में संघर्ष करना पड़ा है, जिससे उनके विरोधियों को उनकी कमजोरियों का फायदा उठाने का मौका मिल गया है। उन्हें तीसरे बेसमेन और दूसरे बेसमेन, रिलीफ पिचर और संभवतः एक स्टार्टर पिचर की आवश्यकता होती है। कुछ समय के लिए तो ऐसा लगा कि उन्हें एक प्रथम बेसमैन की भी आवश्यकता है।

एंथनी रिज़ो काफी बुरी तरह से संघर्ष कर रहे थे और फिर वे चोटिल हो गए, और उन्हें वापसी में अभी भी कम से कम एक महीने का समय लगेगा। इससे यह अटकलें लगाई जाने लगीं कि यांकीज़ व्लादिमीर गुएरेरो जूनियर या पीट अलोंसो के साथ व्यापार कर सकते हैं, लेकिन राइस ने यांकीज़ की टीम में पहले से मौजूद शक्ति की कमी को पूरा करने में अच्छा काम किया है, जिससे उनके संसाधन अन्य लक्ष्यों के लिए मुक्त हो गए हैं।



Source link

पिछला लेखमेनेंडेज़ ट्रायल के अजीब क्षण: पिरामिड, फ्रांसीसी उपनाम और एक घंटी
अगला लेखबकिंघम पैलेस की बालकनी के पीछे पुनर्निर्मित कमरे की पहली झलक
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।