होम मनोरंजन “मेरे कुत्ते की बदकिस्मती”: बेटी की मांगों के कारण दुर्भाग्य आने पर...

“मेरे कुत्ते की बदकिस्मती”: बेटी की मांगों के कारण दुर्भाग्य आने पर डेनी हेमलिन को एलेक्स बोमन से जलन होने लगी

20
0
“मेरे कुत्ते की बदकिस्मती”: बेटी की मांगों के कारण दुर्भाग्य आने पर डेनी हेमलिन को एलेक्स बोमन से जलन होने लगी


NASCAR की दुनिया में पपी की तारीखें हाथ से निकल रही हैं! शिकागो स्ट्रीट रेस और जो गिब्स रेसिंग के असंतोषजनक प्रदर्शन के बाद, डेनी हैमलिन अपने हाल के प्रदर्शनों पर चर्चा करते हैं, जीत और शीर्ष फिनिश की कमी के लिए खुद की आलोचना करते हैं। अपने हाल के संघर्षों के लिए एक विनोदी दृष्टिकोण अपनाते हुए, वह मज़ाक में अपने नए पपी पर जीत की कमी का आरोप लगाते हैं!

इस बीच, हाल ही में शिकागो रेस जीतने वाले एलेक्स बोमन ने इवेंट से कुछ दिन पहले ही एक नया प्यारा दोस्त गोद लिया है। इस भाग्यशाली समय ने पॉडकास्ट होस्टों के बीच कुछ मज़ेदार मज़ाक-मस्ती को जन्म दिया है, जिन्होंने ‘एक्शन्स डेट्रिमेंटल’ पर मज़ाक-मज़ाक करते हुए पूछा कि क्या यह महज़ एक संयोग था या क्या इन प्यारे पिल्लों के पास जादुई पंजे हैं जो किसी की रेसिंग किस्मत बदल सकते हैं।

डेनी हैमलिन के प्रदर्शन का कारण पिल्ला कैसे हो सकता है?

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

डेनी हैमलिन हाल ही में NASCAR में अपनी सफलता की कमी के लिए वह जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, लुलु, उसका नया पिल्ला! पिछले कुछ हफ़्तों से ग्रिड में पीछे चल रहे हेमलिन की रेस के बाद, उनके सह-मेजबान जेरेड एलन ने चुटकी ली लुलुएलेक्स बोमन के नए पिल्ले के साथ परिदृश्य की तुलना करते हुए, हकर, जिसने बोमन द्वारा गोद लिए जाने के कुछ ही दिनों बाद रेस जीत कर उसके लिए सौभाग्य लाया है।

क्या आपको लगता है कि डेनी हैमलिन की बेटी का अपने कुत्ते के प्रति अंधविश्वास उचित है?

यह सुनने के तुरंत बाद, एलन को अपनी बात पूरी करने का मौका दिए बिना ही, हैमलिन ने स्वीकार किया कि जब से उसे यह पद मिला है लुलु करीब एक महीने पहले, उनके प्रदर्शन में गिरावट आई है, सीज़न की शानदार शुरुआत के बाद पांच रेसों में जीत नहीं मिली है। अपने पॉडकास्ट पर, 9 जुलाई को प्रसारित, डेनी हैमलिन ने टिप्पणी कीलुलु दुर्भाग्यशाली है, आप रिकॉर्ड से बहस नहीं कर सकते। हम लगातार पांच बार शीर्ष पांच में रहने के बाद पांच रेस से बाहर हो गए हैं? मेरा मतलब है कि हम ढलान पर थे, हमें उस लानत कुत्ते को छोड़ना पड़ा।

शिकागो स्ट्रीट रेस की फिसलन भरी सड़कों पर नंबर 11 टोयोटा ड्राइवर के प्रदर्शन पर चर्चा करते हुए, उन्होंने इस तथ्य का मज़ाक उड़ाया कि न केवल वह जीत नहीं पाया, बल्कि हैमलिन भी रेस में 30वें स्थान पर आया। इस उद्देश्य से, एलन ने एक अवसर देखा और मज़ाक में कहा कि एलेक्स बोमन एलन ने कुछ ऐसा हासिल किया जो वह स्वयं नहीं कर सके – एक दौड़ जीतना – और इसके लिए बोमन के नए कुत्ते का जश्न मनाना चाहिए।

यूएसए टुडे वाया रॉयटर्स

याद कीजिए जब हेमलिन ने कहा था कि कुत्ता पालना एक “अल्पकालिक खुशी” और “लंबे समय तक गुदा में दर्द बना रहेगा।” ऐसा लगता है कि वह सच था!

हेमलिन और उनकी बेटियों के लिए यह एक कठिन स्थिति है, क्योंकि उन्हें पूरा विश्वास है कि लुलु नदी हैमलिन [as he confirmed her name earlier this month] बोमन के लिए यह दुर्भाग्य लेकर आ रहा है, जबकि हकर असली MVP है! तो हैमलिन के प्यारे दोस्त के लिए इसका क्या मतलब है? क्या अब उसे दूर भेज दिया जाएगा क्योंकि उसके मालिक ने अपनी असहमति व्यक्त की है?

हैमलिन और उसके कुत्ते

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

आह, यह बहुत ही असंभव है कि बूढ़ा डेनी हैमलिन अच्छा प्रदर्शन करेगा लुलु जल्द ही सड़क किनारे ले जाया जाएगा! उस पपी ने उसे अपने छोटे से पंजे में लपेट लिया है, इसमें कोई संदेह नहीं है। हेमलिन ने अपने पॉडकास्ट पर उसे देने के बारे में मज़ाक किया होगा, लेकिन चलो, हर कोई जानता है कि यह सिर्फ़ बकवास थी। JGR ड्राइवर पूरी तरह से एक प्रमाणित कुत्ता प्रेमी है; आइए यह न भूलें कि वह कैसे अपने दूसरे पिल्ले पर बहुत खुश हुआ, मिलो, जब वह उसे 2022 में घर वापस ले आए।

डेनी हैमलिन का कुत्तों के प्रति प्रेम बहुत पुराना है। आपको शायद याद होगा कि वे कुत्तों के साथ कब-कब नज़र आए थे। मिस्सी 2017 में। दुख की बात है कि मिस्सी का नवंबर 2018 में निधन हो गया। अगर आपको याद हो, तो उन्होंने अपने आधिकारिक फेसबुक पर इसके बारे में पोस्ट भी किया था। लेकिन मिस्सी उस समय उनके जीवन में केवल यही कुत्ता नहीं था – उनके पास और भी था ANDY.

और हम यह भी न भूलें कि पहले 2012 में डेनी को एक स्लेज कुत्ते को सहलाते हुए देखा गया था डी2 इडिटारोड और युकोन क्वेस्ट चैंपियन डलास सीवे से एंकोरेज, अलास्का में फेडएक्स एक्सप्रेस हब में। जाहिर है, जानवरों के लिए हैमलिन का प्यार कोई नई बात नहीं है। लेकिन इस बार, वह इसे दुर्भाग्य से जोड़ रहा है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इसके अतिरिक्त, इस बार हैमलिन के पास कोई विकल्प भी नहीं था। लुलु सबसे पहले परिवार में; यह उसकी मंगेतर और बेटियाँ थीं जो इस पर अंतिम निर्णय लेती थीं। अगर यह हेमलिन पर निर्भर होता, तो वह पिल्ला शायद सामने के दरवाज़े से आगे भी नहीं निकल पाता। लेकिन एक बार जब उन बड़ी बूढ़ी पिल्ला जैसी आँखों ने उसे शामिल कर लिया, तो कोई रास्ता नहीं था कि वह अलविदा कहे लुलु.

बेशक, एक नए प्यारे दोस्त की देखभाल करना वाकई सिरदर्द हो सकता है, क्योंकि उसके जूते चबाए हुए हैं और अचानक पानी जमा हो गया है। लेकिन आप पूरी तरह से शर्त लगा सकते हैं। हेमलिन को अपने प्यारे दोस्त से बहुत प्यार है, भले ही वह ट्रैक पर उसके “बुरे भाग्य” के बारे में कितना भी शिकायत क्यों न करे। लुलुअब वह परिवार का हिस्सा है, और हेमलिन उसे कभी भी किनारे नहीं कर सकता! वह अगली बार दौड़ में सबसे आगे आने के लिए कोई और तरीका खोज लेगा; वह इसके लिए बहुत सक्षम है, और हर कोई यह जानता है!





Source link

पिछला लेखह्यू जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स डेडपूल और वूल्वरिन का प्रचार करते हुए द बैचलरेट के दर्शकों से एक बहुत ही चुटीली अपील करते हैं
अगला लेखप्रसिद्ध खोजकर्ता के एंड्योरेंस जहाज को अतिरिक्त सुरक्षा मिली
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।