होम मनोरंजन मिका रेयेस की समय पर वापसी से पीएलडीटी को बढ़ावा मिलेगा

मिका रेयेस की समय पर वापसी से पीएलडीटी को बढ़ावा मिलेगा

22
0
मिका रेयेस की समय पर वापसी से पीएलडीटी को बढ़ावा मिलेगा


मिका रेयेस की समय पर वापसी से पीएलडीटी को बढ़ावा मिलेगा

मिका रेयेस पीवीएल रीइनफोर्स्ड कॉन्फ्रेंस में पीएलडीटी के लिए वापसी करने के लिए तैयार हैं।–मार्लो क्यूटो/इनक्वायरर.नेट

मनीला, फिलीपींस – पीएलडीटी इस सम्मेलन में कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की कमी महसूस कर रहा है, लेकिन 2024 में मिका रेयेस के एक्शन में लौटने से मदद मिल रही है। पीवीएल रीइनफोर्स्ड कॉन्फ्रेंस मंगलवार को फिलस्पोर्ट्स एरिना में शुरू होगी।

हाई स्पीड हिटर्स के कोच राल्ड रिकाफोर्ट ने इन्क्वायरर स्पोर्ट्स को बताया कि कंधे की चोट के कारण पूरे ऑल-फिलिपिनो सम्मेलन से बाहर रहने के बाद रेयेस पहले से ही 100 प्रतिशत फिट हैं।

6 फुट का मिडिल ब्लॉकर, जो पिछले साल से चोट से जूझ रहा है, अंततः पीएलडीटी की अग्रिम पंक्ति में “टैफ्ट टॉवर” को पूरा करने के लिए अपने पूर्व साथी ला सैले स्टार माजॉय बैरन के साथ फिर से जुड़ रहा है।

पढ़ें: पीवीएल: पीएलडीटी को नवविवाहिता रिया डिमाकुलंगन के बिना भी काम चलाने की उम्मीद

रीकाफोर्ट रेयेस की वापसी से बहुत खुश हैं, खासकर इसलिए क्योंकि हाई स्पीड हिटर्स को डेल पालोमाटा की कमी खलेगी, जो अलास फिलिपिनास में खेल रही हैं।

पीएलडीटी कोच ने फिलिपिनो में कहा, “रक्षात्मक रूप से वह बहुत मददगार हैं। साथ ही नेतृत्व क्षमता भी अच्छी है, क्योंकि वह पहले हमारी कप्तान थीं।”

पूर्व पीवीएल मिडल ब्लॉकर ने सोमवार को नोवोटेल में ऐतिहासिक पीवीएल रूकी ड्राफ्ट की शोभा बढ़ाई, जब टीम ने युवा प्लेमेकर एंग्ज अल्केनटारा को आठवें ओवरऑल पिक के रूप में चुना।

पढ़ें: पीवीएल: पीएलडीटी की कियाना डाय अभी भी दिन-प्रतिदिन सक्रिय, वापसी की कोई समयसीमा नहीं

रेयेस अपनी कॉलेज टीम की साथी और सेटर किम फजार्डो, सावी डेविसन, रूसी स्पाइकर एलेना समोइलेंको और कैप्टन लिबरो कैथ अराडो के साथ मिलकर ऑल-फिलिपिनो कॉन्फ्रेंस में पिछड़ने के बाद हाई स्पीड हिटर्स को सेमीफाइनल में वापस लाने का प्रयास करेंगी।

पीएलडीटी को नवविवाहित रिया डिमाकुलंगन की भी कमी खलेगी, लेकिन उसने फजार्डो के बैकअप के रूप में अल्कांतारा को शामिल कर लिया है, जबकि कियाना डाय की रिकवरी दिन-प्रतिदिन जारी है।

हाई स्पीड हिटर्स अगले सप्ताह मंगलवार को फिलस्पोर्ट्स एरिना में क्रीमलाइन कूल स्मैशर्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। उन्हें चेरी टिग्गो, फार्म फ्रेश, एनएक्सएलईडी और गैलरीज टॉवर के साथ पूल ए में रखा गया है।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.





Source link

पिछला लेखबाफ्टा-नामांकित रियलिटी शो, जिसमें कई सितारे शामिल थे, को चैनल 4 के नवीनतम कट में हटा दिया गया है
अगला लेखकैफ़ीना 2.0? वायनवुड के अग्रणी ने मियामी के बदले हुए इलाके में नया कॉकटेल लाउंज खोला
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।