होम मनोरंजन माँ रैंडी ने पैट्रिक महोम्स की 4वीं ESPY जीत की प्रशंसा की,...

माँ रैंडी ने पैट्रिक महोम्स की 4वीं ESPY जीत की प्रशंसा की, जबकि पत्नी ब्रिटनी ने पति को एक शानदार संदेश के साथ बधाई दी

18
0
माँ रैंडी ने पैट्रिक महोम्स की 4वीं ESPY जीत की प्रशंसा की, जबकि पत्नी ब्रिटनी ने पति को एक शानदार संदेश के साथ बधाई दी


लगातार दो बार एनएफएल चैंपियन पैट्रिक महोम्स ने फिर से ऐसा किया है! कैनसस सिटी चीफ्स क्यूबी हाल ही में अपने प्रशंसकों को सर्वश्रेष्ठ एनएफएल खिलाड़ी के लिए अपना तीसरा ईएसपीवाई पुरस्कार जीतकर रोमांचित कर दिया। एनएफएल स्टार क्यूबी महोम्स की माँ रैंडी ने इस खुशी के पल का जश्न मनाया क्योंकि उनके तीन बार के सुपर बाउल चैंपियन बेटे ने एनएफएल की दुनिया में सर्वोच्च स्थान हासिल किया।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन बच्चों की मां ने अपने एनएफएल बेटे पर गर्व व्यक्त कियापैट्रिक महोम्स की मां ने अपने आईजी स्टोरी पर कैनसस सिटी चीफ्स की पोस्ट को फिर से पोस्ट किया, अपने प्रतिभाशाली बेटे की प्रशंसा करते हुए विशेष संदेश दिया: “हमेशा और हमेशा आप पर गर्व है।”

निस्संदेह, अपनी नवीनतम जीत के साथ, चीफ्स के क्यूबी ने एक बारहमासी पुरस्कार दावेदार के रूप में अपनी जगह पक्की कर ली है, और बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया है। चीफ्स ने भी महोम्स को उनकी एक प्रभावशाली तस्वीर पोस्ट करके बधाई दी, जिसमें कैप्शन था: “QB1 ने फिर से ऐसा किया 🏆 बधाई हो, @patrickmahomes!”

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

चीफ्स के सिग्नल-कॉलर की हालिया जीत ने न केवल उनकी माँ को गौरवान्वित किया, बल्कि उनकी प्यारी पत्नी ब्रिटनी महोम्स को भी प्रभावित किया, जिन्होंने इस पल को अपने अनोखे अंदाज़ में संजोया। दो बच्चों की माँ ने अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए अपने आधिकारिक IG हैंडल का सहारा लिया, चीफ्स की बधाई पोस्ट को फिर से शेयर किया और अपने पति की एक शब्द की प्रतिक्रिया के साथ प्रशंसा की, “तथ्य,” इसके साथ तीन ताली बजाने वाले इमोजी भी हैं।

प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त करने के लिए, महोम्स ने हाल ही में नामांकितों की एक मजबूत लाइनअप को पछाड़ दिया, जिसमें क्रिश्चियन मैककैफ्रे, सैन फ्रांसिस्को 49ers आरबी, सर्व-उद्देश्यीय हथियार; लैमर जैक्सन, बाल्टीमोर रेवेन्स क्यूबी; और क्लीवलैंड ब्राउन्स के रक्षात्मक अंत माइल्स गैरेट शामिल थे।

अपनी चौथी ईएसपीवाई जीत हासिल करने के बाद, महोम्स ने तीन शब्दों में अपनी खुशी व्यक्त की: “आभारी हूँ। धन्यवाद।” 2023 सुपर बाउल एमवीपी की हालिया उपलब्धि सिर्फ़ उनकी बेल्ट पर एक और पायदान नहीं थी। 28 वर्षीय पैट्रिक ने पिछले साल “बेस्ट एनएफएल प्लेयर” का पुरस्कार भी जीता था। ऐसा लगता है कि 2024 ईएसपीवाई में उन्हें दो और सम्मान मिल सकते हैं, क्योंकि वे “बेस्ट मेल एथलीट” के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, और चीफ्स “बेस्ट टीम” के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

हालांकि, महोम्स को ये पुरस्कार मिलना कोई आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि हाल ही में इस साल उन्होंने टाइम पत्रिका की “टाइम 100” की सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में अपना नाम दर्ज करवाकर तहलका मचा दिया था। इस अवसर पर महोम्स की मां और पत्नी भी उनके प्रति अपने अटूट प्यार और समर्थन को प्रदर्शित करने के लिए आगे आईं।

महोम्स परिवार ने पैट्रिक की उपलब्धियों का जश्न मनाया

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

पैट्रिक महोम्स की टाइम 100 सफलता के अवसर पर, स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड मॉडल ब्रिटनी ने अपने आईजी हैंडल पर अपने पति की जीत का जश्न मनाया, एक पोस्ट के साथ कैप्शन दिया, “आपका जश्न मनाना हमेशा एक अच्छा समय होता है🤍।” उन्होंने टाइम 100 गाला रेड कार्पेट इवेंट से अपनी अद्भुत तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें उनके बीच का अनोखा बंधन प्रदर्शित हुआ।

न केवल ब्रिटनी बल्कि महोम्स परिवार की कुलमाता ने भी उनकी टाइम 100 उपलब्धि का जश्न मनाया। “स्पेशल एक्सपीरियंस” शो के लिए अपने व्यस्त शेड्यूल के बीच, माँ रैंडी ने अपने बेटे की सबसे बड़ी उपलब्धि के लिए अपनी खुशी का प्रदर्शन करते हुए पैट्रिक और ब्रिटनी की संयुक्त पोस्ट को अपनी IG स्टोरी पर फिर से शेयर करके अपने बेटे को खुश किया।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

जब महोम्स और चीफ्स ने लगातार सुपर बाउल जीता, तो पूरे महोम्स परिवार ने जीत का जोरदार जश्न मनाया। ब्रिटनी का भावनात्मक संदेश वायरल हो गया, जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी एनएफएल क्यूबी पार्टनर जीत की कितनी हकदार हैं।

इसलिए, पैट्रिक महोम्स अपने परिवार को गौरवान्वित करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। अपने परिवार को तीसरी शानदार सुपर बाउल जीत दिलाने और टाइम 100 सम्मान प्राप्त करने के बाद, वर्ष के सर्वश्रेष्ठ NFL खिलाड़ी के रूप में उनकी हालिया सफलता दर्शाती है कि NFL क्षेत्र में पैट्रिक महोम्स कितने महत्वपूर्ण हैं।





Source link