होम मनोरंजन ब्राउन्स के उल्लंघन के बाद, डेबो सैमुअल ने ब्रैंडन अयुक को बचाने...

ब्राउन्स के उल्लंघन के बाद, डेबो सैमुअल ने ब्रैंडन अयुक को बचाने के लिए क्लीवलैंड स्टार्स पर हमला किया

23
0
ब्राउन्स के उल्लंघन के बाद, डेबो सैमुअल ने ब्रैंडन अयुक को बचाने के लिए क्लीवलैंड स्टार्स पर हमला किया


पिछले वर्ष सीज़न की शुरुआत में क्लीवलैंड ब्राउन और 49ers WR ब्रैंडन ऐयुक खेल से पहले एक गरमागरम झड़प हुई। दूसरी तरफ ब्राउन्स के सुरक्षाकर्मी ग्रांट डेलपिट थे और वहां हाथ उठाने की हल्की सी कोशिश भी हुई। लेकिन डेबो सैमुअल वह अपने साथी खिलाड़ी का उल्लंघन होते नहीं देख सका और आक्रामकता के साथ आगे आया।

49ers WR ने ब्राउन्स खिलाड़ी को सिर से मारा, जुआन थोर्नहिल, और उसके बाद यह और भी बदतर हो गया। 49ers के कप्तान ने नेटफ्लिक्स की हाल ही में NFL-केंद्रित सीरीज़ “रिसीवर” पर पिछले झगड़ों को स्पष्ट किया। एक्स पर भी बहुत बड़ी बहस हुई और यह कहना सुरक्षित है कि ब्राउन के साथ अगला गेम टचडाउन से कहीं आगे निकलकर एक गर्म बहस हो सकती है।

“यह बहुत अजीब था क्योंकि हम सभी बस उत्साहित थे और क्या नहीं और फिर आप जानते हैं, मेरा दोस्त, मेरा दोस्त ब्रैंडन, वह सभी खेलों और जो कुछ भी हो, के लिए तैयार हो गया। आप जानते हैं, हम बस बकवास, यह वह बात कर रहे थे, और तीसरा और मैंने देखा कि एक आदमी उसके पास आया और जैसे, उसके चेहरे पर आ गया,” सैमुअल ने कहा, जैसा कि एपिसोड में वह क्षण दिखाया गया है जब सब कुछ गड़बड़ हो गया।

सिर पर जोरदार टक्कर इतनी बढ़ गई कि छोटी सी हाथापाई मारपीट में बदल गई“आखिरकार, मैं अपनी टीम की रक्षा के लिए कुछ भी करने जा रहा हूँ। मैंने मुक्का नहीं मारा, क्योंकि ऐसा करने पर जुर्माना लगाया जाता है या आपको बाहर निकाल दिया जाता है। इसलिए मैंने सिर पर हल्का-सा मुक्का मारा,” डेबो सैमुअल ने कहा।

बाद में, रेफरी ने सैमुअल और उनकी टीम को कुछ समझाने की कोशिश की। लेकिन सोशल मीडिया पर जो हुआ, वह इस पल का मुख्य आकर्षण बन गया। लेकिन यह सब बिना किसी कारण के हुआ, क्योंकि ब्राउन्स ने प्रीगेम में कुछ ऐसा किया था, जिससे 49ers की टीम भड़क सकती थी।

अधिक जानकारी के लिए इस स्थान पर नजर रखें।



Source link

पिछला लेखमियामी में गर्मी की चेतावनी का क्या मतलब है? चरम मौसम की चेतावनी आपको कैसे प्रभावित कर सकती है
अगला लेखयह बिडेन के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ हो सकता है। लेकिन किस दिशा में?
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।