होम मनोरंजन “बॉस मूव”: ट्रैक एंड फील्ड समुदाय ने पेरिस डायमंड लीग में वॉलमार्ट-प्रायोजित...

“बॉस मूव”: ट्रैक एंड फील्ड समुदाय ने पेरिस डायमंड लीग में वॉलमार्ट-प्रायोजित परिधान के लिए 25 वर्षीय खिलाड़ी की सराहना की

25
0
“बॉस मूव”: ट्रैक एंड फील्ड समुदाय ने पेरिस डायमंड लीग में वॉलमार्ट-प्रायोजित परिधान के लिए 25 वर्षीय खिलाड़ी की सराहना की


जबकि प्रायोजन एथलीटों के लिए आजीविका कमाने के सबसे महत्वपूर्ण तरीकों में से एक है, हर कोई शीर्ष ब्रांडों की संभावित सूची में शीर्ष पर रहने के लिए इतना भाग्यशाली नहीं है। डायलन बियर्ड के लिए, उनके उद्देश्य के पीछे रैली करने के लिए एक नाम खोजने की उनकी उम्मीदें और भी धूमिल थीं। ट्रैक स्पोर्ट्स में, यदि आप सबसे तेज़ सितारों में से एक नहीं हैं, तो संभावना है कि आप भीड़ में खो जाएंगे। हालाँकि, एक अप्रत्याशित उद्धारकर्ता 25 वर्षीय को उसके सपनों को पूरा करने में मदद करने की जिम्मेदारी के लिए आगे आया, और समुदाय इससे अधिक खुश नहीं हो सकता था।

बियर्ड वॉलमार्ट का कर्मचारी है जो कंपनी के न्यूयॉर्क सिटी स्टोर में डेली सेक्शन में काम करता है। इस साल प्रतिष्ठित मिलरोज़ गेम्स के विजेता बियर्ड को पिछले रविवार को पेरिस डायमंड लीग में वॉलमार्ट ने ही समर्थन दिया था और प्रशंसकों को यह समर्थन पाकर खुशी हुई।

पिछले सप्ताहांत 110mH इवेंट के लिए वॉलमार्ट द्वारा प्रायोजित नीले रंग के गियर में बियर्ड स्टेड चार्लेटी में दिखाई दिए। पिछले महीने टीम ट्रायल के बाद स्टोर चेन द्वारा यह निर्णय लिया गया, जहाँ बियर्ड पुरुषों की 110mH सेमी-फ़ाइनल रेस में पाँचवें स्थान पर रहे। डायलन ने एक सप्ताह पहले इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने नए प्रायोजकों की खबर की घोषणा करते हुए लिखा, “हालांकि मैं अभी ओलंपियन नहीं बन पाया हूं, लेकिन मुझे अमेरिकी ओलंपिक ट्रायल्स से आधिकारिक वॉलमार्ट प्रायोजित एथलीट के रूप में बाहर निकलने पर गर्व है।

और अब, प्रशंसकों ने यह देखकर अपनी खुशी जाहिर की है कि किस तरह वॉलमार्ट ने उनके एक प्रशंसक को इस राह पर लाने के लिए कदम बढ़ाया है।”बहुत बढ़िया कदम! मुझे उम्मीद है कि यह एक सामान्य बात बन जाएगी,” पिछले सप्ताह के अंत में पेरिस में ब्लू ड्रिप में डिलेन कैसा दिख रहा था, यह जानने के बाद पर्सी ने एक्स पर कहा।



Source link

पिछला लेखदुल्हन को नीचा मत दिखाओ! इन्फ्लुएंसर ने अपने भाई की शादी में बहुत ही बोल्ड और नाटकीय गाउन पहना
अगला लेखरिपोर्ट से पता चलता है कि वाशिंगटन में हत्याओं में कमी आई है, साथ ही कमीशन प्राप्त अधिकारियों की दर में भी कमी आई है
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।