होम मनोरंजन बाल्टाजार एक बेशकीमती ड्राफ्ट खोज है – और वह जानता है कि...

बाल्टाजार एक बेशकीमती ड्राफ्ट खोज है – और वह जानता है कि वह कन्वर्ज में वह ला सकता है जिसकी टीम को कमी महसूस होती है

19
0
बाल्टाजार एक बेशकीमती ड्राफ्ट खोज है – और वह जानता है कि वह कन्वर्ज में वह ला सकता है जिसकी टीम को कमी महसूस होती है


जस्टिन बाल्टाजार पीबीए रूकी ड्राफ्ट

पीबीए रूकी ड्राफ्ट कॉम्बाइन के दौरान जस्टिन बाल्टाजार।–मार्लो क्यूटो/इनक्वायरर.नेट

जस्टिन बाल्टाजार ने स्वीकार किया कि यदि कन्वर्ज उन्हें पीबीए रूकी ड्राफ्ट में नंबर 1 के रूप में चुनने का निर्णय लेता है तो उनकी उपस्थिति उसके लिए बहुत बड़ी उपलब्धि होगी।

“अगर मैं भाग्यशाली रहा कि मुझे कन्वर्ज द्वारा चुना गया (कुल मिलाकर प्रथम), तो मुझे लगता है कि मैं (टीम के लिए) बड़ी मदद कर सकता हूं, क्योंकि उन्हें एक (विश्वसनीय) बड़े आदमी की जरूरत है,” बाल्टाजार ने बुधवार को पासिग सिटी के यनारेस स्पोर्ट्स एरिना में लीग के ड्राफ्ट कंबाइन के पहले दिन भाग लेने के बाद फिलिपिनो में कहा।

आवेदकों के लिए अनिवार्य गतिविधि में बाल्टाजार की उपस्थिति ने उन वांछित खिलाड़ियों में से एक के लिए प्रवेश सुनिश्चित कर दिया, जो अभी तक देश की बड़ी लीग में जगह नहीं बना पाए हैं, तथा फाइबरएक्सर्स को उनका निश्चित गंतव्य माना जा रहा है।

लेकिन कोच एल्डिन अयो ने रविवार को मकाती शहर के ग्लोरिएटा में होने वाले मैच के लिए कन्वर्ज की योजनाओं के बारे में कुछ नहीं कहा, खासकर तब जब 70 आवेदकों में सेड्रिक बेरेफील्ड, आरजे अबरिएंटोस, काई बलुंगे, डेव इल्डेफोन्सो और केलन टियोनगसन जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं।

खिलाड़ियों को ध्यान में रखकर

नाम बताए बिना अयो ने कहा कि फाइबरएक्सर्स के दिमाग में पहले से ही कुछ खिलाड़ी हैं।

अयो ने कहा, “हमारे पास तीन से चार खिलाड़ी हैं जिनके चयन पर हम विचार कर रहे हैं।”

हालांकि, ऐसा प्रतीत होता है कि अयो उस खिलाड़ी को लेकर गंभीर हो गए हैं, जिससे उन्हें उम्मीद थी कि वह कन्वर्ज टीम की किस्मत बदलने में मदद करेगा, जिसने पिछले सीजन में 22 में से केवल तीन गेम जीते थे, जिसके कारण उसे फाइबरएक्सर्स की ड्राफ्ट स्थिति मिली थी।

उन्होंने कहा, “हम शायद ऐसे खिलाड़ी को चुनेंगे जो हमारी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए काफ़ी बहुमुखी हो, ख़ास तौर पर डिफेंस में।” “हम वास्तव में सीलिंग के मामले में कमज़ोर हैं। साथ ही, हमारे पास आक्रमण में भी दमखम की कमी है। चाहे जो भी हो, यह प्रबंधन और कोचिंग स्टाफ़ को तय करना होगा।”

6 फुट 9 इंच लंबे बाल्टाजार ने 2022 में आखिरी समय में बाहर निकलने का फैसला किया था और फिर पिछले साल के संस्करण को छोड़ दिया था, जिसके बाद अब वे अंततः ड्राफ्ट में प्रवेश कर रहे हैं।

महारलिका फिलिपिनास बास्केटबॉल लीग (एमपीबीएल) में पम्पांगा के लिए एक प्रमुख स्टार बनने से पहले उन्होंने पिछले दो सीज़न जापान में बिताए, और 2023 में जायंट लैंटर्न को खिताब दिलाया।

उन्होंने कहा, “एमपीबीएल में खेलना वास्तव में बहुत मददगार है, क्योंकि इससे मुझे अधिक आत्मविश्वास मिला और पीबीए में जाने में आसानी हुई।”

जो भी बाल्टाजार का चयन करेगा, उसे शायद अधिक इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि ला सैले का यह खिलाड़ी क्षेत्रीय लीग में अपने वर्तमान कार्यकाल के शेष भाग को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हो सकता है।

लेकिन पीबीए हार्डकोर्ट पर कदम रखते ही बाल्टाजार लीग के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों का सामना करने के लिए उत्सुक हैं।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.

बाल्टाजार ने कहा, “मैं जून मार फजार्डो, रेमंड अल्माज़ान जैसे अपने आदर्शों और इयान सांगालैंग और जपेथ एगुइलर जैसे साथी कपम्पांगन का सामना करने के लिए उत्सुक हूं।”





Source link

पिछला लेखद किलर्स ने द 02 में अपना कॉन्सर्ट रोक दिया ताकि उनके प्रशंसक यूरो 2024 सेमीफाइनल में नीदरलैंड पर इंग्लैंड की जीत देख सकें
अगला लेखस्कॉटलैंड का सबसे शक्तिशाली केंद्र डंडी में खुला
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।