होम मनोरंजन बरकरार कोर के साथ, एनयू लेडी बुलडॉग्स दावेदार बने रहना चाहते हैं

बरकरार कोर के साथ, एनयू लेडी बुलडॉग्स दावेदार बने रहना चाहते हैं

23
0
बरकरार कोर के साथ, एनयू लेडी बुलडॉग्स दावेदार बने रहना चाहते हैं


बरकरार कोर के साथ, एनयू लेडी बुलडॉग्स दावेदार बने रहना चाहते हैं

एरिन पैंगिलिनन और एनयू लेडी बुलडॉग्स यूएएपी सीज़न 86 महिला वॉलीबॉल टूर्नामेंट में। -मार्लो क्यूटो/इनक्वायरर.नेट

मनीला, फिलीपींस – पेशेवर टीमों से रुचि मिलने के बावजूद, नेशनल यूनिवर्सिटी लेडी बुलडॉग्स कोर ने एक और वर्ष तक रहने और अगले वर्ष यूएएपी सीजन 87 महिला वॉलीबॉल टूर्नामेंट में भाग लेने का विकल्प चुना।

मिडिल ब्लॉकर एरिन पैंगिलिनन ने बताया कि उन्होंने और उनके बैचमेट्स ने दो बार की एमवीपी बेला बेलेन, सीजन 86 फाइनल एमवीपी एलिसा सोलोमन, शीना टोरिंग और लैम्स लामिना के नेतृत्व में पीवीएल रूकी ड्राफ्ट में अपना नाम डालने की संभावना के बावजूद रुकने का फैसला किया।

मंगलवार को शेकीज सुपर लीग नेशनल इंविटेशनल प्रेस कॉन्फ्रेंस में पैंगिलिनन ने कहा, “यह बात हमारे अंदर पहले से ही बैठ चुकी है कि आप एनयू के साथ हर दिन इतिहास बना रहे हैं।”

एनयू के नेताओं में से एक, पंगिलिनन ने कहा कि उनका बैच पिछले मई में यूनिवर्सिटी ऑफ सैंटो टॉमस को फाइनल सीरीज में हराकर तीन यूएएपी सत्रों में अपना दूसरा खिताब जीतने के बाद स्कूल के लिए और अधिक उपलब्धियां हासिल करना चाहता है।

पढ़ना: बेला बेलेन एनयू लेडी बुलडॉग्स के साथ यूएएपी खिताब दोहराने की कोशिश में वापस

“हमने पहले ही यह शुरू कर दिया है। एनयू पहले अज्ञात था। हम दिखाई नहीं देते थे और अब, हम हर तरह से अलग हैं,” उन्होंने कहा। “हम एनयू को इसी तरह देखना पसंद करते हैं और हम इसके लिए कड़ी मेहनत करेंगे। एक टीम के रूप में, हम मिलकर ऐसा करने की कोशिश करेंगे।”

बेलेन ने पहले ही पोस्ट किया है कि उनके सफल रिडेम्पशन टूर के बाद, वह अगले वर्ष लेडी बुलडॉग्स के साथ लगातार दो बार चैम्पियनशिप जीतना चाहती हैं।

रूकी एमवीपी बेलेन के नेतृत्व में एनयू ने दो साल पहले सीजन 84 में 16 गेम जीतकर 65 साल में अपना पहला यूएएपी महिला वॉलीबॉल खिताब जीता था।

पिछले साल लेडी बुलडॉग्स की खिताब बरकरार रखने की कोशिश को ला सैले ने नकार दिया था, जिसकी अगुआई एक और रूकी एमवीपी एंजेल कैनिनो ने की थी। यह झटका एनयू को मजबूती से वापसी करने और खिताब हासिल करने के लिए प्रेरित कर रहा है।

पढ़ना: यूएएपी फाइनलिस्ट एनयू, यूएसटी ने सुपर लीग में विपरीत शुरुआत की

एक अखंड रोस्टर के साथ, पैंगिलिनन को उम्मीद है कि लेडी बुलडॉग बेलेन, सोलोमन और आरा पैनिक के साथ अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचना जारी रखेंगे, जो अब अलास फिलिपिनास कार्यक्रम का भी हिस्सा हैं।

एसएसएल नेशनल इनविटेशनल्स में, बेलेन और पैनिक आगामी दिनों में जापान में अपने प्रशिक्षण शिविर के कारण टूर्नामेंट पूरा नहीं कर पाएंगी, जबकि सोलोमन अपनी चोट से उबरने के लिए बाहर बैठी हैं।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.

पंगिलिनन के लिए, यह नए खिलाड़ियों और अन्य खिलाड़ियों के लिए आगे आने और एनयू को अपने पहले राष्ट्रीय आमंत्रण खिताब की ओर ले जाने का मौका है, जिन्होंने पिछले दो वर्षों में पिछले दो एसएसएल प्री-सीजन टूर्नामेंटों में जीत हासिल की है।





Source link

पिछला लेखजर्मनी की तूफानी यात्रा के बाद टीम के लिए उपहार लेकर दिस मॉर्निंग स्टूडियो में लौटने पर जोसी गिब्सन को लाइव ऑन-एयर माफ़ी मांगनी पड़ी
अगला लेखप्रोजेक्ट 2025, विस्तृत विवरण
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।