होम मनोरंजन फिल मिकेलसन अप्रत्याशित नायक बन गए हैं, ‘महान’ कीगन ब्रैडली ने प्रशंसकों...

फिल मिकेलसन अप्रत्याशित नायक बन गए हैं, ‘महान’ कीगन ब्रैडली ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया: ‘क्लास एक्ट’

15
0
फिल मिकेलसन अप्रत्याशित नायक बन गए हैं, ‘महान’ कीगन ब्रैडली ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया: ‘क्लास एक्ट’


गोल्फ़ की दुनिया में बहुत कुछ चल रहा है! दो बड़े टूर्नामेंट आने वाले हैं, और LIV गोल्फ़ एंडालुसिया, यह व्यस्त है! लेकिन एक खबर जिसने बहुत ध्यान आकर्षित किया है वह है 2025 राइडर कप की कप्तानी। अमेरिका के पीजीए को सम्मानित किया गया कीगन ब्रैडली राइडर कप के लिए टीम यूएसए का नेतृत्व करने के लिए। यह वास्तव में अच्छी खबर है क्योंकि ब्रैडली को यह कोर्स बहुत पसंद है. फिर आया टीम में खेलने के लिए LIV गोल्फ़र्स को चुनने की संभावनाऔर उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि वे केवल सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को ही चुनेंगे, चाहे वे किसी भी लीग में खेलते हों। मंगलवार, 9 जुलाई को ब्रैडली ने टिप्पणी की, “फिल के साथ मेरा अभी भी बहुत अच्छा रिश्ता है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह इसमें दिलचस्पी रखता है उप कप्तान-और ईमानदारी से कहूं तो, मुझे लगता है कि वह एक दिन कप्तान बनेगा।” यह स्वीकारोक्ति6 बार के मेजर चैंपियन के प्रति सम्मान और दोस्ती का रिश्ता कायम किया। अब, लेफ्टी ने भी एहसान वापस किया है।

LIV गोल्फ़ अंडालूसिया में टूर्नामेंट से पहले आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल मिकेल्सन ब्रैडली के बारे में सम्मान और प्यार से बात करने के बाद वे प्रशंसकों के बीच अप्रत्याशित नायक बन गए। जब ​​उनसे दूसरे सबसे युवा राइडर कप कप्तान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, “मैं इस चयन पर आश्चर्यचकित था, और जितना अधिक मैं इसके बारे में सोचता हूं, मुझे लगता है कि यह एक शानदार चयन है। उन्होंने खेला बहुत ज़्यादा जब वे सेंट जॉन्स गए तो बेथपेज में गोल्फ़ खेला। राइडर कप के लिए उनका जुनून उनसे कहीं ज़्यादा है लगभग मैंने अब तक किसी भी खिलाड़ी को नहीं देखा है।”

45 बार के पीजीए टूर विजेता ने प्रशंसा में आगे कहा, “मुझे लगता है कि वह अविश्वसनीय है। मैं सचमुच उसके लिए खुश हूँ। मुझे लगता है कि हम सभी हैं वास्तव में मुझे खुशी है कि उसे पता चला कि यह कितना कष्टदायक था टीम का हिस्सा न बनना पिछले साल, लेकिन अब होना मुझे लगता है कि नेतृत्व करने और आगे बढ़ने का अवसर बहुत अच्छा है।” लेफ्टी ने 38 वर्षीय खिलाड़ी की खूब प्रशंसा की और कहा कि राइडर कप के लिए उनमें बहुत जुनून और प्यार है, शायद किसी भी अन्य खिलाड़ी से ज्यादा जिसे वे जानते हैं। बहुत बड़े शब्द! है न?

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

जब उनसे 2025 राइडर कप की कप्तानी के बारे में पूछा गया ईएसपीएन का द पैट मैकफी शोमिकेलसन ने स्पष्ट रूप से इस बात पर जोर दिया कि वह टीम का नेतृत्व करने के लिए सही व्यक्ति नहीं हैं: “मैं एक बहुत ही विभाजनकारी चरित्र हूँ, है ना? अब, यदि आप चाहें, और मैं यह समझता हूं।” LIV गोल्फ़ में जाने के बाद, मिकेलसन 2021 राइडर कप में यूएस उप-कप्तान थे, लेकिन 2023 के आयोजन में शामिल नहीं हुए। पांच बार के प्रमुख विजेता ब्रूक्स कोएप्का 2023 पीजीए चैंपियनशिप में अपने शानदार विजयी प्रदर्शन की बदौलत वह 2023 अमेरिकी टीम में शामिल होने वाले एकमात्र LIV खिलाड़ी थे।

हालाँकि, कुछ प्रशंसक अमेरिका के पीजीए के फैसले से संतुष्ट नहीं थे। इसे ‘बुरा विचार’ कहा‘ और आगामी राइडर कप में टीम यूएसए की कमान किसे संभालनी चाहिए, इस पर अपने विचार दिए। गोल्फ़ प्रशंसकों के बीच मिकेलसन की एक बेहतरीन खिलाड़ी के रूप में प्रतिष्ठा अच्छी है, और ब्रैडली की प्रशंसा ने उनकी छवि को और मजबूत किया। मिकेलसन अपने साथी गोल्फ़रों की प्रशंसा करने से कभी नहीं कतराते, चाहे वह उनके अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए हो या जीत के लिए। फिल मिकेलसन के इस कदम ने वाकई दिल जीत लिया!

फिल मिकेल्सन के हाव-भाव पर प्रशंसकों ने अपनी टिप्पणियां किस प्रकार व्यक्त कीं

प्रशंसकों ने फिल मिकेलसन द्वारा कीगन ब्रैडली की प्रशंसा की सराहना की, इसे शीर्ष खिलाड़ियों के बीच आपसी सम्मान का संकेत माना। वन एक्स उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “लेफ्टी हमेशा की तरह सही है। एक पेशेवर गोल्फ़र से दूसरे पेशेवर गोल्फ़र की प्रशंसा सुनना ताज़गी देने वाला है।” प्रतिक्रिया में मिकेलसन की अटूट खेल भावना के लिए प्रशंसा झलकती है, जो इन दिनों असामान्य है। LIV गोल्फ़ बनाम PGA टूर के क्षेत्र में, अक्सर देखा जाता है कि दोनों लीग के गोल्फ़र एक-दूसरे की प्रशंसा करते हैं। एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “क्लास हमेशा की तरह काम करता है👍,” एक समान भावना को प्रतिबिंबित करना.

प्रशंसकों ने अपना उत्साह व्यक्त किया और एक ने कहा, “फिल की यह बात मुझे बहुत पसंद आई। इसलिए यह देखकर अच्छा लगा कि सभी लोग केबी के बारे में एक ही बात कह रहे हैं। जुनून।” पिछले साल, जब ब्रैडली 2023 ट्रैवलर्स चैंपियनशिप और 2022 ज़ोज़ो चैंपियनशिप जीतने के बाद राइडर कप टीम में जगह बनाने में विफल रहे, तो वे बहुत दुखी हुए। उन्हें दुख तो हुआ, लेकिन इसने उन्हें अपनी टीम का समर्थन करने से नहीं रोका। इससे पता चलता है कि देशभक्ति के इस मुक़ाबले को लेकर उनमें कितना जुनून है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इसी भावना को व्यक्त करते हुए एक अन्य समर्थक ने कहा, “केबी का आरसी के प्रति प्यार संक्रामक है। पूरी टीम इससे प्रभावित होने वाली है। एलएफजी! 🇺🇸” पिछले साल अमेरिकी ड्रेसिंग रूम में माहौल काफी तनावपूर्ण बताया गया था। 2025 में ऐसा नहीं हो सकता क्योंकि ब्रैडली अपनी देशभक्ति के जुनून को फैलाकर अमेरिकी गोल्फरों को बेथपेज में जीतने के लिए प्रेरित कर सकते हैं।

एक उपयोगकर्ता ने 2012 में मेडिनाह में हुए राइडर कप को याद किया, जहां फिल मिकेलसन और कीगन ब्रैडली ने सफल साझेदारी की थी, लेकिन मिकेलसन ने तीसरे मैच के लिए आराम करने का फैसला किया था। “फिल और कीगन ने राइडर कप में मेडिनाह में दो सीधे मैच जीते, और फिल ने पहले से ही तीसरा मैच न खेलने का फैसला किया। इससे उनका मोजो खत्म हो गया और अमेरिकी हार गए।” इस निर्णय पर अक्सर यूरोप की 10-4 से पिछड़ने के बाद ऐतिहासिक वापसी और अंततः राइडर कप जीतने के संदर्भ में चर्चा की जाती है।

एक प्रशंसक ने सुझाव दिया कि मिकेलसन को खेल में अपने अनुभव और सम्मान को देखते हुए खुद नेतृत्व की भूमिका निभानी चाहिए। जैसा कि उन्होंने कहा, “ठीक कहा, फिल। और तुम्हें कप्तान भी बनना चाहिए।” मिकेलसन एक बेहतरीन कप्तान हैं, और उनकी LIV टीम, हाईफ्लायर्स GC के लिए उनके विचार इस बात के प्रमाण हैं। वह चाहते हैं कि उनकी टीम और हर LIV टीम के पास घरेलू मैदान हों ताकि वे भीड़ से ज़्यादा जुड़ाव महसूस कर सकें। वाकई, एक कप्तान की सोच!

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

एक अन्य प्रशंसक ने मजाकिया अंदाज में प्रस्ताव रखा, “उसे फिल को एक खिलाड़ी के रूप में लाने की जरूरत है उप कप्तान और जॉन डेली को फैन एंगेजमेंट का निदेशक बनाया गया है।” यह टिप्पणी मिकेलसन को उनकी विशेषज्ञता के कारण एक महत्वपूर्ण भूमिका में देखने की इच्छा को उजागर करती है, जबकि जॉन को शामिल करके एक चंचल स्पर्श जोड़ती है डैलीअपने करिश्माई व्यक्तित्व के लिए प्रसिद्ध हैं।

क्या आप फिल मिकेलसन के इस आकलन से सहमत हैं कि कीगन ब्रैडली का राइडर कप के प्रति जुनून है? नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार और अनुभव साझा करें।





Source link

पिछला लेखटेलर स्विफ्ट ने ज्यूरिख कॉन्सर्ट में अपने जो जोनास ब्रेकअप ट्रैक लास्ट किस के मैश-अप से प्रशंसकों को खुश किया – संगीतकार से अलग होने के 16 साल बाद
अगला लेखमस्क ने पूर्व ट्विटर कर्मचारी को हराया, जिसने 500 मिलियन डॉलर का विच्छेद भत्ता मांगा था
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।