होम मनोरंजन फजार्डो को आठवें एमवीपी की दौड़ में एसपी की बड़ी बढ़त हासिल...

फजार्डो को आठवें एमवीपी की दौड़ में एसपी की बड़ी बढ़त हासिल है

19
0
फजार्डो को आठवें एमवीपी की दौड़ में एसपी की बड़ी बढ़त हासिल है


फजार्डो को आठवें एमवीपी की दौड़ में एसपी की बड़ी बढ़त हासिल है

जून मार् फजार्डो (नंबर 15) ने एमवीपी ट्रॉफी के लिए सांख्यिकीय दौड़ में क्रिश्चियन स्टैंडहार्डिंगर (नंबर 34) पर बढ़त हासिल की। ​​- ऑगस्ट डेला क्रूज़

जून मार फजार्डो के लिए आठवीं बार पीबीए सर्वाधिक मूल्यवान खिलाड़ी (एमवीपी) का पुरस्कार जीतने का रास्ता साफ हो गया है, क्योंकि 6 फुट 10 इंच के सैन मिगुएल बीयर कॉर्नरस्टोन ने सांख्यिकीय अंक (एसपी) की दौड़ में शीर्ष स्थान हासिल किया है, जो विजेता का निर्धारण करने में लगभग आधे का योगदान देता है।

मंगलवार को आधिकारिक टैली जारी होने के बाद अब मीडिया और खिलाड़ियों को इस बात की पुष्टि करनी होगी कि फजार्डो ने दो-कॉन्फ्रेंस 48वें सीज़न के दौरान औसतन 42.1 सांख्यिकीय अंक हासिल किए हैं। वह बारंगाय गिनेबरा के क्रिश्चियन स्टैंडहार्डिंगर और सैन मिगुएल के सीजे पेरेज़ से काफ़ी आगे हैं।

स्टैन्डहार्डिंगर 37.8 के साथ दूसरे स्थान पर हैं, जबकि पेरेज़, जिन्हें फजार्डो के लिए सबसे बड़ा खतरा माना जा रहा है, 37.4 के साथ तीसरे स्थान पर हैं।

आंकड़ों का 45 प्रतिशत हिस्सा एमवीपी विजेता का निर्धारण करने के लिए उपयोग किया जाएगा, जबकि शेष मीडिया और खिलाड़ियों के पास जाएगा।

नियमित रूप से बीट को कवर करने वाले लेखकों – अधिकांशतः वे जो अंततः विजेता की घोषणा करते हैं – के पास 30 प्रतिशत हिस्सा होता है, जबकि खिलाड़ियों के पास 25 प्रतिशत हिस्सा होता है।

चोट के कारण 13 गेम गँवाने के बावजूद, फजार्डो ने पिछले सीज़न में स्टैंडहार्डिंगर को हराया, जिससे उन्होंने 2014 से 2019 तक लगातार जीते गए छह मैचों में अपना नाम जोड़ लिया।

रूकी गठबंधन

किसी अन्य खिलाड़ी ने यह पुरस्कार चार बार से अधिक नहीं जीता है।

2023-24 के अभियान में इस सौम्य दिग्गज खिलाड़ी को कई चोटों से जूझने के बावजूद लगातार खेलते हुए देखा गया, हालांकि उन्होंने एक ऐसे सत्र में शायद ही कोई खेल छोड़ा हो, जिसमें सैन मिगुएल ने कमिश्नर कप का ताज जीता था, इससे पहले कि वह फिलीपीन कप में मेराल्को के पीछे दूसरे स्थान पर रहे।

उन्होंने 38 खेलों में औसतन 17.8 अंक, 13.4 रिबाउंड और 2.8 असिस्ट हासिल किए और कॉन्फ्रेंस के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का फिलीपीन कप का पुरस्कार जीता।

शीर्ष पांच में नॉर्थपोर्ट के अरविन टोलेंटिनो (35.9), टीएनटी के कैल्विन ओफ्टाना (35.4) और टेराफिरमा के स्टीफन होल्ट (34.1) भी शामिल हैं, जो रूकी ऑफ द ईयर की दौड़ में अग्रणी हैं।

क्रिस न्यूसम, जिन्होंने मेराल्को को पहली पीबीए चैम्पियनशिप जिताई, ने 31.7 अंक प्राप्त किए हैं, जबकि गिन्बरा के स्कॉटी थॉम्पसन (30.3), टेराफिरमा के जुआमी टियोनगसन (29.2) और फीनिक्स के जेसन पर्किन्स (28.8) शीर्ष 10 में शामिल हैं।

इस बीच, लीग बुधवार को पासिग सिटी के यनारेस स्पोर्ट्स एरेना में अपना दो दिवसीय रूकी कंबाइन शुरू करेगी, जिससे टीमों को 14 जुलाई के ड्राफ्ट में सभी 70 आवेदकों को देखने का मौका मिलेगा।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.

कन्वर्ज के पास शीर्ष पिक है, लेकिन अभी भी यह पता लगाना बाकी है कि जस्टिन बाल्टाजार, सेड्रिक बेयरफील्ड, आरजे अबरिएंटोस, कैलन टियोनगसन या कोई अन्य खिलाड़ी उसका नाम पहले सुनने के योग्य है या नहीं।





Source link

पिछला लेखपीट डेविडसन और मैडलिन क्लाइन अलग हो गए – एक साल तक साथ रहने वाले इस शांत जोड़े को जनवरी से सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया था।
अगला लेखदुर्घटना मामलों में बोइंग याचिका समझौते पर परिवार ‘क्रोधित और क्रोधित’
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।