होम मनोरंजन पोकोनो रेसवे कैसे डेनी हैमलिन और काइल लार्सन की फिर से शुरू...

पोकोनो रेसवे कैसे डेनी हैमलिन और काइल लार्सन की फिर से शुरू हुई प्रतिद्वंद्विता की दिशा तय कर सकता है

15
0
पोकोनो रेसवे कैसे डेनी हैमलिन और काइल लार्सन की फिर से शुरू हुई प्रतिद्वंद्विता की दिशा तय कर सकता है


डेनी हैमलिन और काइल लार्सन रेसट्रैक के बाहर भले ही दोस्त हों, लेकिन जब प्रतिस्पर्धी रेसिंग की बात आती है, तो हम सभी ने देखा कि न्यू हैम्पशायर और फिर नैशविले में क्या हुआ। दो शक्तिशाली टीमों का प्रतिनिधित्व करते हुए, रेस में प्रवेश करते समय हमेशा एक ही उद्देश्य होता है, और वह है जीतना। दोनों पहले भी कई मौकों पर एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं, लेकिन एक-दूसरे को हराने के बाद, वे प्रशंसकों को वह प्रतिद्वंद्विता प्रदान नहीं कर पाए हैं जिसकी उन्हें आवश्यकता है।

हैमलिन और लार्सन के बीच की घटनाओं और झड़पों को देखते हुए, प्रतिद्वंद्विता निश्चित रूप से सतह के नीचे पक रही है। यह न भूलें कि दोनों ड्राइवर नियमित सत्र चैंपियन के खिताब के लिए भी प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, जो निश्चित रूप से उनके संघर्ष को और भी मसालेदार बनाता है। इस सप्ताहांत पोकोनो रेसवे में NASCAR कप सीरीज़ के साथ, दोनों ड्राइवरों के बीच गुस्सा एक बार फिर भड़क सकता है।

पिछली बार, डेनी हैमलिन पोकोनो में अपनी संदिग्ध रेसिंग रणनीति के साथ बच निकले थे

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

काइल लार्सन इस सीजन में कई मौकों पर हेमलिन की हरकतों से तंग आ चुके थे और उन्होंने आखिरकार नैशविले में इसका बदला लिया। सच कहूं तो यह सिर्फ कठिन रेसिंग से कहीं बढ़कर था। ऐसा लग रहा था कि लार्सन अपने रास्ते से हटकर हेमलिन को उसकी ही दवा चखाने का तरीका अपना रहे थे। हालांकि, कोई भी निश्चित नहीं है कि यह उनके पक्ष में काम आया या नहीं, क्योंकि उन्होंने निश्चित रूप से अपनी परेशानियों के लिए जीत हासिल नहीं की।

पोकोनो में इस सप्ताहांत की रेस के बारे में दिलचस्प बात यह है कि पिछले साल की रेस में दोनों ड्राइवर एक जैसी स्थिति में थे। रेस में सिर्फ़ 8 लैप बचे थे, हेमलिन को फिर से शुरू करने के लिए लार्सन के पीछे रखा गया और जीत के लिए जल्दी से आगे बढ़ते हुए #5 एचएमएस शेवरले के ठीक बगल में इनसाइड लाइन पर आ गए। और अंदाज़ा लगाइए कि उन्होंने इसके बाद क्या किया? हैमलिन ने लार्सन को रेसट्रैक पर दौड़ाया एक आक्रामक कदम में.

इस हद तक कि उसने लार्सन की रेस कार को टक्कर मार दी, जिससे वह सुरक्षित बैरियर में जा घुसा। उसके बाद से, वह स्पष्ट रूप से बढ़त पर था, लेकिन एक और सावधानी के साथ चीजें धीमी हो गईं, लार्सन ने अपने प्रतिद्वंद्वी पर पलटवार करने का फैसला किया। कूल-डाउन लैप्स के दौरान, लार्सन ने #11 के बगल में आकर एक जोरदार झटका दिया, जिससे हेमलिन दीवार में जा गिरा। जाहिर है, यह JGR स्टार को संदेश था कि वह अपनी हरकतों को खुद तक ही सीमित रखे। और कौन जानता है? इस रविवार को भी कुछ ऐसा ही हो सकता है।

गेट्टी के माध्यम से

विवाद तब और बढ़ गया जब डेनी हेमलिन को विजेता घोषित कर दिया गया क्योंकि रयान प्रीस 1 लैप शेष रहने पर अपनी कार को स्पिन आउट करने के बाद उसे फिर से चालू नहीं कर पाए। हेमलिन और लार्सन के बीच कोई प्यार नहीं है, और नैशविले रेस के बाद उनकी टिप्पणियों को देखते हुए, प्रशंसकों को पोकोनो रेसवे में और अधिक आतिशबाजी देखने को मिलने की संभावना है।

लार्सन ने अपने प्रतिद्वंद्वी से सम्मान की मांग की

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इसे डार्क आर्ट्स कहें या अपने विरोधियों को गलती करने के लिए मजबूर करना। हैमलिन ने नैशविले में लार्सन को गलती करने के लिए मजबूर किया। हालाँकि पिछले सीज़न से उनके बीच टकराव जारी है, लेकिन एचएमएस स्टार नैशविले में अपना आपा खोने के बाद जेजीआर स्टार के साथ अपने झगड़े को खत्म करने के लिए तैयार था।

टर्न 1 में रीस्टार्ट से आगे बढ़ते हुए, लार्सन ने कोने में गोता लगाया लेकिन पीली रेखा के नीचे फुटपाथ को छूते हुए वापस रेसट्रैक पर आ गया। लार्सन ने रॉस चैस्टेन को टक्कर मारी, जो उस समय रेस लीडर हैमलिन के बाहर थे।

“मैं जहां हूं, मुझे लगता है, नैशविले में यह पहली बार है कि मैं अपने मन में यह महसूस कर रहा हूं कि मैं इससे उबर चुका हूं। या जिस तरह से मैंने रेस की है, उससे उबर चुका हूं। अब आगे बढ़ते हुए मुझे लगता है कि मैं आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं, इस समय मेरे पास कोई समस्या नहीं है। मैं रेसट्रैक पर थोड़ा सम्मान चाहूंगा। और मुझे जो जगह दी गई है, उससे थोड़ी अधिक जगह।” लार्सन ने यह बात सिरियसएक्सएम नास्कर रेडियो के माध्यम से कही।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इस बीच, हैमलिन को रेसट्रैक पर दोनों के बीच जो कुछ भी घटित हो रहा है, उसमें कुछ भी गलत नहीं दिखता। “अगर (लार्सन) को अंत में हुई किसी लैप की वजह से चोट लगी है। ठीक है, वह मुझे एक इंच भी जगह नहीं देगा। यह लगातार तीन बार हुआ है। अब मुझे लगता है, ठीक है, मुझे जवाब देना चाहिए। मैं इसमें लंबे समय तक रहना चाहता हूँ। जिस तरह से हम रेस कर रहे हैं, मैं उससे खुश हूँ और यह जारी रहेगा। यह बढ़ता रहेगा।” उन्होंने यह बात एक्शन्स डेट्रिमेंटल पॉडकास्ट के माध्यम से कही।

इस प्रतिद्वंद्विता के बारे में आप क्या सोचते हैं, तथा पोकोनो में होने वाली दौड़ में इनमें से किसकी बढ़त है?



Source link

पिछला लेखरूबी ट्यूजडे मैथ्यूज ने बिकनी में अपने शानदार फिगर को दिखाया और अपने आलीशान होटल प्रवास का भी प्रदर्शन किया
अगला लेखक्रोगर-अल्बर्टसन्स विलय की बोली में ओरेगन, वाशिंगटन के 186 स्टोर बेच रहा है। यहाँ पूरी सूची दी गई है
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।