होम मनोरंजन पैट्रियट्स के दिग्गज रिचर्ड सेमोर ने 350 मिलियन डॉलर के टॉम ब्रैडी...

पैट्रियट्स के दिग्गज रिचर्ड सेमोर ने 350 मिलियन डॉलर के टॉम ब्रैडी के साथ मिलकर लास वेगास रेडर्स का स्वामित्व हासिल कर लिया

24
0
पैट्रियट्स के दिग्गज रिचर्ड सेमोर ने 350 मिलियन डॉलर के टॉम ब्रैडी के साथ मिलकर लास वेगास रेडर्स का स्वामित्व हासिल कर लिया


9 जुलाई को, MLFootball ने घोषणा की कि रिचर्ड सेमोर मालिक बनने जा रहे हैं और लास वेगास रेडर्स के साथ उनके करीबी संबंध हैं। इसका मतलब यह होगा कि पैट्रियट्स के दोनों सितारे, सेमोर और ब्रैडी, रेडर्स की समग्र सफलता सुनिश्चित करने के लिए एक साथ मिलकर काम करेंगे।

ट्वीट के अनुसार, “एनबीसी के अनुसार, हॉल ऑफ फेम डीएल रिचर्ड सेमोर लास वेगास #रेडर्स के मालिक और सीमित भागीदार बनने के सौदे के करीब हैं।25 मिलियन डॉलर की नेटवर्थ के साथ सीमोर और 350 मिलियन डॉलर की चौंका देने वाली संपत्ति के साथ ब्रैडी इन विशाल आंकड़ों में और अधिक धन जोड़ने के लिए तैयार हैं क्योंकि रेडर्स खेल के प्रसिद्ध और अनुभवी खिलाड़ियों के नए नेतृत्व में दिख रहे हैं। अपडेट के लिए बने रहें।





Source link

पिछला लेखसारा जेसिका पार्कर और क्रिस्टिन डेविस ने कैरी और चार्लोट की खूबसूरत शैली का प्रदर्शन किया, जब वे ‘एंड जस्ट लाइक दैट…’ सीजन तीन के लिए एक दृश्य की शूटिंग कर रही थीं।
अगला लेख‘वर्ष के सर्वश्रेष्ठ शॉट्स में से एक’ – पॉल ने शानदार वॉली लगाई
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।