होम मनोरंजन पैट्रिक महोम्स के लियोनेल मेस्सी के साथ दोहरे स्कोर के बाद, चीफ्स...

पैट्रिक महोम्स के लियोनेल मेस्सी के साथ दोहरे स्कोर के बाद, चीफ्स क्यूबी ने टॉम ब्रैडी और पीटन मैनिंग के ईएसपीवाई स्कोर की बराबरी की

22
0
पैट्रिक महोम्स के लियोनेल मेस्सी के साथ दोहरे स्कोर के बाद, चीफ्स क्यूबी ने टॉम ब्रैडी और पीटन मैनिंग के ईएसपीवाई स्कोर की बराबरी की


पैट्रिक महोम्स दुनिया भर के फुटबॉल प्रशंसकों को लगातार आश्चर्यचकित कर रहे हैं। उनकी नवीनतम उपलब्धि उन्हें टॉम ब्रैडी और पीटन मैनिंग जैसे खिलाड़ियों के बराबर ला खड़ा करती है। तो, यह उपलब्धि क्या है? महोम्स ने एक बार फिर NFL के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के लिए ESPY पुरस्कार जीता!

ईएसपीएन ने यह खबर प्रकाशित की इस बार कौन अपना प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने जा रहा था, इस बारे में कोई भी सवाल नहीं था। यह निश्चित रूप से एक कठिन प्रतियोगिता थी, जिसमें लैमर जैक्सन, माइल्स गैरेट और क्रिश्चियन मैककैफ्रे जैसे खिलाड़ी अंतिम सूची में जगह बनाने में सफल रहे। लेकिन जैसा कि यह है, महोम्स ने कई बार के ESPY विजेताओं के साथ अपना नाम दर्ज करा लिया है। उन्होंने अपना पहला खिताब 2019 में जीता, फिर 2023 में, और अब, इस साल फिर से।

इससे वह अन्य 3x ESPY NFL विजेताओं टॉम ब्रैडी और पीटन मैनिंग के साथ आ गए हैं। इस समय एकमात्र खिलाड़ी जिसे हराना मुश्किल होगा, वह है आरोन रॉजर्स, जिन्होंने अपने करियर में इस श्रेणी के तहत 4 ESPY जीते हैं।

हालांकि, चीफ्स क्यूबी का वर्तमान सम्मान पिछले वर्ष के ईएसपीवाई पुरस्कारों में उनकी प्रमुख जीत की याद दिलाता है, जहां उनका नाम फुटबॉल के दिग्गज लियोनेल मेस्सी के साथ गर्व से अंकित था।

अधिक जानकारी के लिए इस स्थान पर नजर रखें।



Source link

पिछला लेखइरिना शायक ने मालिबू में समुद्र तट पर फोटोशूट के दौरान काले और सफेद पोशाक में अपने कसे हुए पेट को दिखाया
अगला लेखमुझसे कितना शुल्क लिया जाएगा?
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।