होम मनोरंजन पेरिस ओलंपिक के लिए स्टीफन करी के बलिदान के बारे में प्रकाश...

पेरिस ओलंपिक के लिए स्टीफन करी के बलिदान के बारे में प्रकाश में आने पर लेब्रोन जेम्स के पास स्टीफन करी की सार्वजनिक माफी के लिए दो शब्द हैं

19
0
पेरिस ओलंपिक के लिए स्टीफन करी के बलिदान के बारे में प्रकाश में आने पर लेब्रोन जेम्स के पास स्टीफन करी की सार्वजनिक माफी के लिए दो शब्द हैं


अपने पहले प्रदर्शन में, टीम यूएसए ने टीम कनाडा के खिलाफ़ एक बड़ी जीत हासिल की। ​​हाँ, लेब्रोन जेम्स से लेकर एंथनी डेविस और यहाँ तक कि स्टेफ़ करी तक सभी ने मिलकर एक बड़ी जीत हासिल की, जिससे उनकी गर्मियों की शुरुआत 86-72 से हुई। हालाँकि यह पहले थोड़ा धीमा और कठिन था, लेकिन बाद में जीत हासिल करने के लिए ऊर्जा बढ़ गई। लेब्रोन और स्टेफ़ को एक साथ खेलते देखना विशेष रूप से मज़ेदार था। भले ही वे अभी पेरिस की धरती पर नहीं हैं, लेकिन बुधवार के खेल ने हमें उनके विलक्षण गतिशीलता के बारे में एक अनूठी जानकारी दी।

यह और भी मजेदार था क्योंकि यह करी की बेटी रयान का जन्मदिन था। और वहां भी, इस घातक जोड़ी ने अपनी दोस्ती को प्यार से प्रदर्शित किया। ब्रॉन को करी को बढ़ावा देने की कोशिश करते हुए देखा गया, जब वह एक रिपोर्टर से बात कर रहा था, “यह आग है!”

सचमुच, पापा करी ने बहुत अच्छा बलिदान दिया।

यह एक विकासशील कहानी है…



Source link

पिछला लेखदोस्तों के साथ रात का समय मैरीलैंड लॉटरी में बड़ी जीत से ‘हैरान’ दो बच्चों की एकल माँ के साथ समाप्त हुआ
अगला लेखउरुग्वे मैच के बाद लिवरपूल के डार्विन नुनेज़ प्रशंसकों से भिड़ गए
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।