होम मनोरंजन पूर्व एनबीए स्टार को लगता है कि डैन हर्ले द्वारा लेब्रोन जेम्स...

पूर्व एनबीए स्टार को लगता है कि डैन हर्ले द्वारा लेब्रोन जेम्स की लेकर्स को 70 मिलियन डॉलर में अस्वीकार करना उनके लिए बहुत महंगा साबित हुआ है

24
0
पूर्व एनबीए स्टार को लगता है कि डैन हर्ले द्वारा लेब्रोन जेम्स की लेकर्स को 70 मिलियन डॉलर में अस्वीकार करना उनके लिए बहुत महंगा साबित हुआ है


डैन हर्ले ने हाल ही में लेब्रोन जेम्स के साथ 6 साल के 70 मिलियन डॉलर के अनुबंध को स्वीकार नहीं करने का फैसला किया है। लॉस एंजिल्स लेकर्स, यह एक ऐसा ऑफर था जिसे ज्यादातर लोग बिना सोचे समझे स्वीकार कर लेते। इसके बजाय, उन्होंने एक अलग ऑफर चुना। हालाँकि, उनके इस फैसले ने कुछ बहस छेड़ दी है, जिसमें पूर्व-एनबीए स्टार और सैक्रामेंटो किंग्स प्रसिद्ध अभिनेता एडी ए. जॉनसन ने इस विषय पर कुछ अटकलें लगाईं।

लॉस एंजिल्स लेकर्स लीग में एक सुस्थापित नाम है। उनसे सीधे जुड़े किसी भी व्यक्ति के पास लाभ है। एडी जॉनसन का मानना ​​है कि हर्ले के लिए लेकर्स की पेशकश उनके लिए एक ऐसी टीम के साथ काम करने का अवसर हो सकती थी, जिसमें कोचिंग से जुड़े उच्च दबाव और अपेक्षाएँ शामिल हैं। “20 मिलियन को छोड़ना एक आरामदायक जगह को छोड़ने और भारी दबाव के साथ एक प्रतिष्ठित फ्रैंचाइज़ी में जाने के दबाव के कारण था,” जॉनसन ने अपनी पोस्ट में लिखा।

की उपस्थिति लैब्रन जेम्स और उसका बेटा ब्रॉनी जेम्स लेकर्स को आगामी सीज़न के दौरान देखने लायक टीम बना दिया है। लेकर्स अपने पहले पिता-पुत्र की जोड़ी के साथ डेब्यू कर रहे हैं, इसलिए दर्शकों को टीम से बहुत उम्मीदें और अपेक्षाएँ हैं। “एलए में एक वृद्ध एलबीजे के साथ खिताब जीतना उनके द्वारा हासिल की गई किसी भी उपलब्धि से अधिक सम्मान की बात है,” जॉनसन ने कहा। अगर लेकर्स आगामी सीज़न में चैंपियनशिप जीतते हैं, तो यह न केवल टीम की ऐतिहासिक उपलब्धि में इजाफा करेगा, बल्कि हर्ले की प्रतिष्ठा में भी इज़ाफा करेगा।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

यूकॉन हस्कीज की तुलना में लेकर्स को कोचिंग देना बिल्कुल अलग खेल है। एनसीसीए कोचों से अपेक्षा करता है कि वे खिलाड़ियों को कोर्स के दौरान विकसित करें, मुख्य रूप से विकास और कौशल पर ध्यान केंद्रित करें, जबकि एनबीए ऐसे खिलाड़ियों के विकास की मांग करता है जो तत्काल परिणाम दे सकें।

हालांकि हर्ले ने लेकर्स के प्रस्ताव को क्यों ठुकराया, इसका कारण पता नहीं चल पाया है, लेकिन इस पर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। लेकिन, हर्ले आगे बढ़ गए हैं और उन्होंने एक नया करार किया है।

डैन हर्ले ने यूकॉन हस्कीज़ के साथ अपना अनुबंध बढ़ाया

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

डैन हर्ले कनेक्टिकट में ही रहेंगे। उन्होंने यूकॉन हस्कीज़ के साथ 50 मिलियन डॉलर के अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए, जिससे वे एनसीएए में सबसे अधिक वेतन पाने वाले कोचों में से एक बन गए। “डैन हर्ले देश में सर्वश्रेष्ठ पुरुष बास्केटबॉल कोच हैं, और हमें खुशी है कि वह यूकोन को अपना घर कहते रहेंगे,” यूकोन के अध्यक्ष राडेन्का मैरिक ने कहा।

हर्ले के अनुबंध में 6 वर्षों के लिए प्रति वर्ष $400,000 का मूल वेतन शामिल था, जिसमें प्रत्येक वर्ष के अंत में $1 मिलियन का अतिरिक्त रिटेंशन बोनस भी शामिल था। अतीत में, हस्कीज़ ने कोच हर्ले के मार्गदर्शन में 2 एनसीएए चैंपियनशिप जीती हैं।

लगातार असुरक्षाओं के बावजूदहस्कीज़ लगातार चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे हैं। और अब, हर्ले कोर्स के साथ नई प्रतिभाओं को विकसित करना जारी रखेंगे और टीम के 3 पीट हासिल करने के लक्ष्य का पीछा करेंगे। यह हस्कीज़ के स्थिरता और स्थिरता के मूल्यों को उजागर करता है, यह सुनिश्चित करता है कि प्रतिभा को वर्षों से भर्ती और विकसित किया जाता है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इस तरह के और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, तथा शैक के पूर्व एजेंट लियोनार्ड अर्मेटो का शैक-कोबे विवाद, कैटलिन क्लार्क की ओलंपिक में अनदेखी, तथा अन्य के बारे में क्या कहना है, यह जानने के लिए यह वीडियो देखें।





Source link

पिछला लेखब्रिजेट जोन्स ने ‘हैरी स्टाइल्स और रामी मालेक सहित सितारों को क्रोधित कर दिया, क्योंकि उन्हें पास में फिल्मांकन के दौरान अपने घरों से बाहर जाने के लिए कहा गया’
अगला लेख‘बहुत सुंदर काम किया!’ – पॉल ने नौवें दिन की तस्वीरें साझा कीं
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।