होम मनोरंजन पीएलडीटी ने प्लेमेकिंग की कमी को दूर करने के लिए ड्राफ्ट का...

पीएलडीटी ने प्लेमेकिंग की कमी को दूर करने के लिए ड्राफ्ट का उपयोग किया

16
0
पीएलडीटी ने प्लेमेकिंग की कमी को दूर करने के लिए ड्राफ्ट का उपयोग किया


पीएलडीटी ने प्लेमेकिंग की कमी को दूर करने के लिए ड्राफ्ट का उपयोग किया

एंजेलिका अलकेन्टारा—MARLO CUETO/INQUIRER.net

एक रणनीतिज्ञ होने के नाते, जो आमतौर पर गणना की गई संख्याओं द्वारा निर्देशित होता है, राल्ड रिकाफोर्ट ने पीएलडीटी को आगामी पीवीएल प्रबलित सम्मेलन में अपने कुछ दल की अनुपस्थिति से निपटने के लिए अच्छी तरह से तैयार किया है।

टीम ने बुधवार को आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि अनुभवी सेटर रिया डिमाकुलंगन पिछले महीने हाल ही में शादी करने के बाद आयातित सम्मेलन से गायब रहेंगी। हालांकि, चिंता की कोई बात नहीं है। रिकाफोर्ट ने सोमवार रात को ही इस बात की जानकारी दे दी थी, जब हाई स्पीड हिटर्स ने एडमसन की पूर्व प्लेमेकर एंजेलिका अल्कांतारा को ड्राफ्ट किया था।

“बिना किसी पक्षपात के, यहां तक ​​कि कम्बाइन में भी, जूलिया को छोड़कर [Coronel]रिकाफोर्ट ने इन्क्वायरर को फिलिपिनो में बताया, “वह वास्तव में कौशल और परीक्षणों के मामले में चमक गई।”

रिकाफोर्ट ने हंसते हुए कहा, “हमें उसके बारे में जो चीजें पसंद आईं, उनमें से एक यह है कि वह दयालु और मिलनसार है, जो हमारे लिए एक बड़ा कारक भी था।” “इसलिए हम उसे पाने के लिए इच्छुक थे।”

टीम की बाकी जनशक्ति संबंधी समस्याओं के लिए, शेष खिलाड़ियों को आगे आना होगा।

एफ2 लॉजिस्टिक्स के विघटन के बाद टीम बदलने के बाद हाई स्पीड हिटर्स के साथ किम किआना डाय की शुरुआत को अभी भी इंतजार करना होगा क्योंकि वह दाएं घुटने की चोट से उबर रही हैं और अक्टूबर तक वापसी की यथार्थवादी समयसीमा है। इस बीच, डेल पालोमाटा अभी भी अगस्त तक अलास फिलिपिनास के साथ बंधे हुए हैं।

हाई स्पीड हिटर्स के पास अभी भी काफी संख्या में विश्वसनीय स्पाइकर्स हैं, जैसे विपरीत हिटर एरिका सैंटोस और जूल्स सैमोंटे, बाहरी हमलावर सवाना डेविसन, फियोला सेबालोस, शीला किसेओ, कीशा बेडोनिया, जोवी प्राडो, जो बाएं घुटने की चोट के कारण एक साल से खेल नहीं पाए थे, तथा रूसी आयात एलेना समोइलेंको।

नेट पर माजॉय बैरन, जेसी डी लियोन, राचेल ऑस्टेरो और मिका रेयेस मौजूद हैं, जो अब अपने कंधे की चोट से पूरी तरह से उबर चुकी हैं।

अनुपस्थित खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध प्रतिभाओं के आधार पर रिकाफोर्ट को यह तय करने का मौका मिला कि टीम के अन्य स्टार सेटर किम फजार्डो के स्थान पर कौन बैकअप की भूमिका निभाएगा।

लिबरो से चूक गए

कोरोनेल को गैलेरीज़ टॉवर द्वारा नंबर 3 पिक के साथ चुना गया था और रिकाफोर्ट भी एडमसन में सहायक कोच के रूप में काम कर रहे थे, उन्हें अच्छी तरह से पता था कि अलकांतारा नंबर 8 पर क्या पेशकश कर सकता है।

“हम उसे पाने के लिए बहुत उत्सुक थे। हमारा एकमात्र डर यह था कि हम दूसरी टीमों से पिछड़ जाएंगे [even though we knew that] लगभग हर टीम अपने सेटर्स में पूर्ण थी, “रीकाफोर्ट ने कहा क्योंकि पीएलडीटी इस सप्ताह पूर्व लेडी फाल्कन को एक अनुबंध की पेशकश करने के लिए तैयार है।

रिकाफोर्ट ने यह भी बताया कि पीएलडीटी अल्केन्टारा की टीम की साथी लिबरो करेन वर्डेफ्लोर को भी लेना चाहती थी, जिसके बारे में उनका मानना ​​है कि वह पहले से ही पीवीएल के लिए तैयार है, लेकिन चेरी टिग्गो ने उसे हरा दिया, जिसके कारण हाई स्पीड हिटर्स को दूसरे राउंड में ही हार का सामना करना पड़ा।

पीएलडीटी पिछले ऑल-फिलिपिनो कॉन्फ्रेंस में सेमीफाइनल से चूक गया था, दोनों टीमों के 8-3 (जीत-हार) से बराबर होने और हाई स्पीड हिटर्स के कूल स्मैशर्स पर जीत हासिल करने के बावजूद क्रीमलाइन से आखिरी स्थान खो दिया। अंत में, टाईब्रेकर लीग पॉइंट्स पर गया, जिसे क्रीमलाइन ने एक से जीत लिया।

रिकाफोर्ट ने स्वीकार किया कि इस बार अल्केन्टारा पीएलडीटी को मुश्किलों से उबारने में मदद करेगा और ड्राफ्ट टीमों को कॉलेज से उपलब्ध प्रतिभाओं तक समान पहुंच प्रदान करने का एक अच्छा तरीका है।

“मुझे लगता है कि इससे लीग को बराबरी की ओर बढ़ने में मदद मिल सकती है [because] हमने देखा कि ZUS कॉफी जैसी टीमों को अच्छे खिलाड़ी मिले, साथ ही भर्ती भी निष्पक्ष हुई, क्योंकि सभी को मौका मिला,” रिकाफोर्ट ने ड्राफ्ट की तुलना प्रत्यक्ष नियुक्ति की पिछली प्रथा से करते हुए कहा।

“मुझे लगता है कि इसका तुरंत असर महसूस किया जाएगा क्योंकि इस सम्मेलन में प्रतिभाशाली युवाओं की मदद के लिए भी कुछ होगा… और [new] टीमें [will benefit] क्योंकि आम तौर पर उन्हें फ्रेंचाइजी खिलाड़ी नहीं मिलते हैं।’

पीएलडीटी को अंततः मायावी पीवीएल ताज दिलाने में मदद करने के मामले में रिकाफोर्ट के लिए कुछ भी नहीं बदला है।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.

रिकाफोर्ट ने कहा, “जब तक हम स्वस्थ हैं, मुझे लगता है कि हमारे पास ज़्यादा मौके हैं… हम दूसरी टीमों का सामना करने के लिए ज़्यादा उत्साहित हैं।” “निश्चित रूप से यह वही कहानी नहीं होगी जहाँ नई टीमें असहाय होती हैं, अब ऐसी कोई बात नहीं है।”





Source link

पिछला लेखबेन्जी ग्रेगरी की 46 वर्ष की आयु में मृत्यु: पूर्व ALF चाइल्ड स्टार की ‘संदेहास्पद हीटस्ट्रोक’ के कारण एरिजोना बैंक पार्किंग में अपने सर्विस डॉग के साथ कार में मृत्यु हो गई।
अगला लेखओली वॉटकिंस: एस्टन विला के स्ट्राइकर ने इंग्लैंड के लिए अपना मौका भुनाया
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।