होम मनोरंजन पियरे अबेलाना फार्म फ्रेश में अपनी पहचान बनाने के लिए उत्सुक हैं

पियरे अबेलाना फार्म फ्रेश में अपनी पहचान बनाने के लिए उत्सुक हैं

22
0
पियरे अबेलाना फार्म फ्रेश में अपनी पहचान बनाने के लिए उत्सुक हैं


पियरे अबेलाना फार्म फ्रेश में अपनी पहचान बनाने के लिए उत्सुक हैं

पीवीएल रूकी ड्राफ्ट में फार्म फ्रेश फॉक्सीज द्वारा चुने जाने के बाद पियरे अबेलाना मुस्कुराते हुए।–मार्लो क्यूटो/इनक्वायरर.नेट

मनीला, फिलीपींस – पियरे एबेलाना फार्म फ्रेश में अपनी योग्यता साबित करने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि यह नवोदित स्पाइकर 2024 पीवीएल रीइनफोर्स्ड कॉन्फ्रेंस में एक नई यात्रा पर निकल रहा है।

सैंटो टॉमस विश्वविद्यालय के स्नातक, जिन्होंने दो दिवसीय संयुक्त प्रतियोगिता में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था, को सोमवार के पी.वी.एल. रूकी ड्राफ्ट के दौरान फार्म फ्रेश द्वारा दूसरे दौर में 16वें स्थान पर चुना गया।

एबेलाना, जो यूएएपी सीज़न 86 के फाइनल में पहुंचने पर टाइग्रेसेस के लिए दूसरे स्थान पर थी, के पास प्रेरणा की कोई कमी नहीं है क्योंकि वह त्रिशा टुबू, कैटलिन विरे, केट सैंटियागो, चिन्नी अरोयो, एलिसा बर्टोलानो, पिया इल्डेफोन्सो, यप्रिल तापिया और चौथे ओवरऑल पिक मैका लारोजा से बनी फॉक्सीज की भरी हुई विंग स्पाइकर रोटेशन में शामिल हो गई है।

पढ़ें: पीवीएल ड्राफ्ट आकांक्षी पियरे अबेलाना ने अपनी एथलेटिकता से प्रभावित किया

“फॉक्सीज़ के साथ खेलने के लिए मुझे अत्यधिक प्रेरित होना होगा। मेरे खेलने का समय तुरंत नहीं दिया जाएगा, इसलिए मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी,” उन्होंने संवाददाताओं से कहा।

वह फार्म फ्रेश द्वारा दूसरे दौर में उन्हें चुनने में विश्वास जताने के लिए आभारी हैं।

“मुझे उम्मीद नहीं थी कि फ़ार्म फ्रेश मुझे मिलेगा। जैसे, वह वास्तव में हमारे रडार पर नहीं है। जिस समय हम प्रशिक्षण ले रहे थे, मैं भाग लेने में सक्षम नहीं थी, इसलिए यह बेहद अप्रत्याशित और आभारी था,” अबेलाना ने कहा। “हालांकि उन्होंने मुझे नहीं देखा है या मेरे साथ प्रशिक्षण नहीं लिया है, लेकिन मुझ पर उनका भरोसा कायम है।”

पढ़ें: पीवीएल: पूर्व यूएसटी स्पाइकर पियरे अबेलाना लोगों को दिखाना चाहती हैं कि वह खेल सकती हैं

5 फुट 4 इंच की स्पाइकर, शोता सातो के नेतृत्व में जापानी प्रशिक्षकों से सीखने और अपने पूर्व यूएसटी टीम के साथियों और सितारों का सामना करने के लिए उत्सुक है, जो पेशेवर रूप से सफल रहे हैं।

“मेरे लिए समायोजन नहीं होगा, क्योंकि वे वही टीम हैं जहां हमने (यूएसटी) पिछले साल प्रशिक्षण शिविर लगाया था। यह मेरे लिए एक फायदा है, क्योंकि मैंने अनुभव किया है कि वे कैसे प्रशिक्षण लेते हैं,” एबेलाना ने कहा।

उन्होंने कहा, “यह एक नया पेज है, खासकर यहां मेरे कॉलेजिएट करियर के बाद, मैं उनके खिलाफ खेलने के लिए बेहद उत्साहित हूं।”

फार्म फ्रेश ऑल-फिलिपिनो कॉन्फ्रेंस में 3-8 के रिकॉर्ड से सुधार करना चाहता है क्योंकि अगले सप्ताह से शुरू होने वाले रीइन्फोर्स्ड कॉन्फ्रेंस के पूल ए में इसे क्रीमलाइन, पीएलडीटी, चेरी टिग्गो, एनएक्सएलईडी और गैलरीज टॉवर के साथ रखा गया है।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.





Source link

पिछला लेखलोट्टी मॉस ने एक सफेद क्रॉप टॉप और एक काले मिनी स्कर्ट में एक लेगी डिस्प्ले किया क्योंकि वह चिल्टन फायरहाउस में एक दोस्त के साथ एक रात का आनंद ले रही थी
अगला लेखक्या आपको COVID है? CDC ने आपको कितने समय तक घर पर रहने की सलाह दी है?
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।