होम मनोरंजन पिता की मौत के बाद पहली तस्वीर में रोमन रेंस मुस्कुराते हुए...

पिता की मौत के बाद पहली तस्वीर में रोमन रेंस मुस्कुराते हुए दिखे, वापसी की चर्चा तेज

21
0
पिता की मौत के बाद पहली तस्वीर में रोमन रेंस मुस्कुराते हुए दिखे, वापसी की चर्चा तेज


पूर्व WWE निर्विवाद चैंपियन रोमन रेन्स रेसलमेनिया 40 की दूसरी रात मुख्य कार्यक्रम में कोडी रोड्स से हारने के बाद से वे कार्यक्रम से अनुपस्थित रहे हैं। और जबकि कई लोग उम्मीद कर रहे थे कि वे समरस्लैम के आसपास अपनी वापसी करेंगे, तब त्रासदी घटित हुई जब उनके पिता, महान सिका अनोई का 79 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

कई मौकों पर रोमन रेन्स ने अपने पिता को धन्यवाद दिया कि WWE रेसलर के रूप में उनके विकास में उनका कितना योगदान रहा और इसके अलावा, एक अच्छे इंसान के रूप में उनके विकास में भी उनका कितना योगदान रहा। सिका के साथ उनका रिश्ता सिर्फ़ घर पर ही नहीं था, बल्कि पिता और बेटे के रूप में भी था; यह रिंग से भी आगे निकल गया। इसलिए प्रशंसक इस हार के बाद रेन्स की मानसिक स्थिति को लेकर चिंतित थे और उन्हें यकीन था कि ट्राइबल चीफ जल्द ही अपनी वापसी नहीं करेंगे।

हालाँकि, ऐसा लगता है कि हमारा बिग डॉग शारीरिक रूप से जितना मजबूत है, मानसिक रूप से भी उतना ही मजबूत है। और ऐसा इसलिए है क्योंकि हम उसे पहले से ही मुस्कुराते हुए और जीवन की खुशियों का आनंद लेते हुए देख सकते हैं, जैसा कि हाल ही में एक तस्वीर में देखा जा सकता है जिसे एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने ऑनलाइन अपलोड किया है, जिसमें उसने अपने बेटे और ट्राइबल चीफ के बीच जादुई पल को साझा किया है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

रोमन रेन्स फिर से मुस्कुराते हुए नज़र आए

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

रियाज़ मौलाबी नाम के एक ट्विटर यूज़र ने हाल ही में अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने हीरो के बगल में खड़ा है, जो कोई और नहीं बल्कि हमारे अपने ट्राइबल चीफ हैं। और एक ऐसी तस्वीर जो निश्चित रूप से दिलों को पिघला देगी, उसमें रोमन रेन्स और छोटा बच्चा दोनों कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं। इस खूबसूरत पल के लिए रोमन रेन्स को धन्यवाद देते हुए पिता ने लिखा, “इसके लिए आपको धन्यवाद @WWERomanReigns अपने दिन में से दो मिनट निकालकर मेरे बेटे और मेरे लिए एक आजीवन यादगार बनाने के लिए धन्यवाद। हम आपका आभार मानते हैं और वास्तव में आपकी सराहना करते हैं!”

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

अपने पिता के निधन के बाद, रोमन रेन्स एक मार्मिक पोस्ट साझा किया अपने सोशल मीडिया पर। पोस्ट में उन्होंने अपने पिता की प्रशंसा की और अपने प्रशंसकों से मिले प्यार और समर्थन के बारे में लिखा। सिका के निधन ने पेशेवर कुश्ती में एक युग का अंत कर दिया, लेकिन रेन्स ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह अपने प्रशंसकों के लिए सुर्खियों में बने रहेंगे।

फिलहाल, हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि वह WWE प्रोग्रामिंग में कब वापसी करेंगे, क्योंकि द ब्लडलाइन के साथ मौजूदा स्टोरीलाइन ने उन्हें ट्राइबल चीफ के पद से हटा दिया है। लेकिन हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि जब भी वह वापस आएंगे, तो यह निश्चित रूप से एक धमाकेदार वापसी होगी। वह शायद उसोस और ज़िला फ़ैटू, लांस एनोआई के साथ फिर से जुड़ जाएंगे, या यहां तक ​​कि हिकुलेओ भी गद्दार सोलो सिकोआ की अगुआई वाली नई ब्लडलाइन के खिलाफ़ उनकी लड़ाई में शामिल होंगे। आपको क्या लगता है? क्या रेन्स जल्द ही वापस आएंगे? हमें कमेंट में बताएं।



Source link

पिछला लेखन्यू जर्सी के अधिकारियों का कहना है कि घर में रहने वाली एक महिला ने मकान मालिक की हत्या पर्दे की छड़ से कर दी। अब उसे जेल जाना पड़ेगा
अगला लेखएम.एन. पुलिस का कहना है कि राइडशेयर कार के पीछे एक ‘फिसलनदार’ अवांछित जीव पाया गया। इसे देखें
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।