होम मनोरंजन पांचवें की दलील देने के बाद, टायरेक हिल ने पैट्रिक महोम्स के...

पांचवें की दलील देने के बाद, टायरेक हिल ने पैट्रिक महोम्स के लिए तुआ टैगोवेलोआ का उल्लंघन किया क्योंकि चीता ने डॉल्फिन क्यूबी की प्रशंसा ईएसपीवाई विजेता के लिए की

28
0
पांचवें की दलील देने के बाद, टायरेक हिल ने पैट्रिक महोम्स के लिए तुआ टैगोवेलोआ का उल्लंघन किया क्योंकि चीता ने डॉल्फिन क्यूबी की प्रशंसा ईएसपीवाई विजेता के लिए की


पैट्रिक महोम्स या तुआ टैगोवेलोआ? यह मुश्किल हो सकता है टायरेक हिल इन क्वार्टरबैक को एक दूसरे से ऊपर रैंक करने के लिए। हालाँकि, उन्होंने इस बार ऐसा किया!

पिछले महीने, हिल ने अपने सोल रनर स्पीड अकादमी कैंप के लिए युवा बच्चों को फुटबॉल का प्रशिक्षण देने के लिए पूरे देश की यात्रा की। और इसी उद्देश्य से रोचेस्टर, न्यूयॉर्क की यात्रा के दौरान, उन्हें दो क्वार्टरबैक में से किसी एक को चुनने के सवाल से निपटना पड़ा। अब, आम तौर पर, मियामी डॉल्फ़िन के चीता ग्रिडिरॉन पर गड़बड़ नहीं करते हैं, लेकिन उस बार वे चुनने में विफल रहे (इस परिस्थिति को देखते हुए कि महोम्स उनके पूर्व क्वार्टरबैक हैं और यकीनन लीग में वर्तमान शीर्ष हैं, और टैगोवेलोआ उनके वर्तमान क्यूबी और करीबी दोस्त हैं)। लेकिन इस बार, वे जवाब देने की लाइमलाइट से दूर नहीं हुए!

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

टायरेक हिल ने पैट्रिक महोम्स को नंबर 1 चुना

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

न्यूज़ 8 WROC एजे फेल्डमैन के अनुसार, जब पिछली बार टायरेक हिल से पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था, “उन्होंने कहा कि वहां बहुत सारे कैमरे लगे हुए थे, इसलिए उन्होंने बस इतना कहा कि उन्हें दोनों ही पसंद हैं और पांचवीं शर्त रखी।” लेकिन वह कब तक दबाव से बच सकते थे? आखिरकार उन्हें अपना जवाब शेयर करना ही पड़ा। हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सार्वजनिक प्रश्नोत्तर दौर के दौरान, चीता लाइव आए और रैंकिंग के सवाल का जवाब दिया “लीग में शीर्ष 5 क्यूबी” मौके पर। उन्होंने थोड़ा रुककर नंबर 1 पर पैट्रिक महोम्स के साथ शुरुआत की, और फिर तुरंत नंबर 2 स्थान पर तुआ टैगोवेलोआ को रखा।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

अन्य शीर्ष तीन क्वार्टरबैक के नामों की रैंकिंग करते हुए, हिल ने रुककर जवाब दिया, “लैमर [Jackson]डाक [Prescott]और बेकर मेफील्डखैर, उन्होंने अपनी रैंकिंग का कारण नहीं बताया, लेकिन प्रशंसकों को यकीनन लगता है कि महोम्स की हालिया सुपर बाउल जीत के साथ-साथ 2023 सीज़न के सर्वश्रेष्ठ एनएफएल खिलाड़ी के लिए उनकी ईएसपीवाई जीत को देखते हुए, हिल ने उन्हें शीर्ष पर रखा होगा।

हालांकि, यह जवाब टैगोवेलोआ के प्रशंसकों को कुछ अजीब लगा, क्योंकि इससे पहले हिल ने अपने वर्तमान क्वार्टरबैक की प्रशंसा करते हुए उसे लीग में सबसे सटीक क्वार्टरबैक बताया था।



Source link

पिछला लेखनैन्सी कार्टराइट ने पुष्टि की कि वह ‘सुपरस्टार’ सबरीना कारपेंटर की चाची हैं: ‘वह बहुत अद्भुत हैं’
अगला लेखसीनेटर मर्कले ने कहा कि बिडेन के बहस प्रदर्शन ने ‘महत्वपूर्ण मुद्दे’ उठाए हैं
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।