होम मनोरंजन नीदरलैंड बनाम इंग्लैंड- संभावित शुरुआती लाइनअप, टीम समाचार, चोटें, आमने-सामने के आँकड़े,...

नीदरलैंड बनाम इंग्लैंड- संभावित शुरुआती लाइनअप, टीम समाचार, चोटें, आमने-सामने के आँकड़े, भविष्यवाणियाँ, लाइव स्ट्रीम और टीवी चैनलों पर यूरो 2024 कैसे देखें

25
0
नीदरलैंड बनाम इंग्लैंड- संभावित शुरुआती लाइनअप, टीम समाचार, चोटें, आमने-सामने के आँकड़े, भविष्यवाणियाँ, लाइव स्ट्रीम और टीवी चैनलों पर यूरो 2024 कैसे देखें


हम धीरे-धीरे यूईएफए 2024 के अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहे हैं। स्पेन और फ्रांस के बाद, इंग्लैंड और नीदरलैंड्स की भिड़ंत होने वाली है बाहर डॉर्टमुंड के सिग्नल इडुना पार्क में फाइनल में जगह बनाने के लिए। यह चौथी बार है जब थ्री लायंस यूरोपीय प्रतियोगिता के सेमीफाइनल चरण में पहुँचे हैं। इस बीच, डच के लिए, यह यूरो में उनका छठा सेमीफाइनल होगा।

रोनाल्ड कोमैन की टीम तुर्किये पर 2-1 की जीत के साथ शीर्ष 4 में प्रवेश करने में सफल रही। बढ़त ले ली 35 मिनट के भीतर, स्टीफन डी व्रीज के प्रयासों की बदौलत ऑरेंज ने वापसी की भावना को प्रज्वलित किया, जिसमें कोडी गाकपो ने विजयी गोल किया, लेकिन इसे खुद का गोल माना गया। दूसरी ओर, इंग्लैंड स्विट्जरलैंड के खिलाफ़ हार के कगार पर था।

पहले हाफ में गोल रहित रहने के बाद, स्विस ने आखिरकार 15 मिनट बाद गतिरोध तोड़ा। सौभाग्य से, बुकायो साका ने कुछ मिनट बाद बराबरी का गोल करके मैच को अतिरिक्त समय तक खींच लिया। कोई भी टीम जीत हासिल नहीं कर सकी और इंग्लैंड ने पेनल्टी पर 5-3 से जीत हासिल की।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

नीदरलैंड बनाम इंग्लैंड: चोट और संभावित लाइन-अप

चोट लगने की घटनाएं

नीदरलैंड

नीदरलैंड प्रवेश कर रहा है में मैच में किसी भी चोट की चिंता के बिना कोई भी खिलाड़ी नहीं खेल पाया, न ही उनके पास कोई महत्वपूर्ण निलंबन है। रोनाल्ड कोमैन, जिन्होंने 2026 विश्व कप तक अपने प्रबंधकीय स्थान को बनाए रखने की खबर की घोषणा की, से उम्मीद की जाती है कि वे अपने सामान्य शुरुआती XI के साथ ही खेलेंगे।

इंगलैंड

गैरेथ साउथगेट के पसंदीदा लेफ्ट-बैक ल्यूक शॉ की वापसी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। मैनचेस्टर यूनाइटेड के डिफेंडर ने हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण पिछले चार मैचों में इंग्लैंड के लिए कोई मैच नहीं खेला है। हालांकि, पिछले मैच में संक्षिप्त उपस्थिति का मतलब है कि वह इंग्लैंड के लिए खेलेंगे। कि साउथगेट डच को दाएं फ्लैंक से रोकने के लिए फुलबैक पर दांव लगाया जा सकता है।

हैरी केन के लिए, बायर्न म्यूनिख के इस फॉरवर्ड को अतिरिक्त समय के दौरान बाहर कर दिया गया। हालांकि इससे बड़ी चोट की चिंताएँ पैदा हुईं, लेकिन बताया गया कि टोटेनहम के पूर्व स्ट्राइकर को ऐंठन थी। बाकी टीम फिट है और साउथगेट के पास कई विकल्प हैं से चुनने के लिए.

नीदरलैंड की संभावित लाइन-अप (4-2-3-1): पुल; डमफ़्रीज़, डी व्रिज, वैन डिज्क, एके; स्काउटन, रिजेंडर्स; मैलेन, सिमंस, गाकपो; अदायगी

इंग्लैंड की संभावित लाइन-अप (4-2-3-1): पिकफोर्ड; वॉकर, स्टोन्स, गुएही; साका, मैनू, राइस, ट्रिपियर; बेलिंगहैम, फोडेन; केन

आमने-सामने के आँकड़े और यूरो भविष्यवाणी

कुल खेले गए मैच: 22

इंग्लैंड द्वारा जीता गया: 6

नीदरलैंड द्वारा जीता गया: 7

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

खींचना: 9

रॉयटर्स के माध्यम से

लड़खड़ाते हुए और लड़खड़ाते हुए, इंग्लैंड किसी तरह से अपनी जानी-पहचानी जगह पर पहुँचने में कामयाब रहा। टूर्नामेंट की शुरुआत से ही वे पसंदीदा बने हुए हैं। फिर भी, डच टीम को कम नहीं आँकना चाहिए, जो फाइनल में आश्चर्यजनक रूप से प्रवेश कर सकती है। हमारा मानना ​​है स्कोर इंग्लैंड 1-नीदरलैंड होगा, जिसमें गैरेथ साउथगेट और कंपनी पेनल्टी पर जीत हासिल करेगी।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

यूईएफए यूरो 2024 नीदरलैंड बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल कहां और कैसे देखें?

प्रशंसक फॉक्स स्पोर्ट्स पर लाइव एक्शन देख सकते हैं और इसे फूबो टीवी और वीआईएक्स पर स्ट्रीम कर सकते हैं।



Source link

पिछला लेखलव आइलैंड स्पॉइलर: ह्यूगो अयो से कहता है कि उसे जेस के बारे में संदेह है क्योंकि वह कहता है कि उनकी बातचीत ‘सूखी’ है और स्वीकार करता है कि यह एक ‘बोरियत की बात’ है
अगला लेखदेखें: आज विंबलडन में
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।