होम मनोरंजन “धोखाधड़ी करने वाले और उनकी पत्नी” – डस्टिन पॉयरियर की चैरिटी के...

“धोखाधड़ी करने वाले और उनकी पत्नी” – डस्टिन पॉयरियर की चैरिटी के खिलाफ गंदे आरोप लगाते हुए, कॉनर मैकग्रेगर खबीब नूरमगोमेदोव के इशारे पर भड़क गए

22
0
“धोखाधड़ी करने वाले और उनकी पत्नी” – डस्टिन पॉयरियर की चैरिटी के खिलाफ गंदे आरोप लगाते हुए, कॉनर मैकग्रेगर खबीब नूरमगोमेदोव के इशारे पर भड़क गए


कोनोर मैकग्रेगर ‘बीफ’ के साथ डस्टिन पॉयरियर ऐसा लगता है कि यह विवाद अभी भी सुलग रहा है क्योंकि आयरिशमैन ने हाल ही में ‘द डायमंड’ के खिलाफ ऑनलाइन एक और तीखा हमला किया है। दोनों के बीच इतिहास 2014 में UFC 178 में उनके पहले टकराव से शुरू हुआ, जहाँ आयरिश MMA आइकन ने पहले दौर में TKO के ज़रिए पोइरियर को हराया था। 2021 में, UFC 257 में उनके रीमैच से पहले, मैकग्रेगर ने कहा था कि वह ‘द डायमंड’ के गृहनगर लाफायेट, लुइसियाना में वंचित युवाओं के लिए एक जिम बनाने के लिए पोइरियर की चैरिटी को $500,000 का दान देंगे।

हालांकि, UFC 264 में उनकी तीसरी लड़ाई की तैयारी के दौरान चीजें बदतर हो गईं, जब पोइरियर ने मैकग्रेगर पर चैरिटी को दान देने के अपने वादे से पीछे हटने का आरोप लगाया। इसके कारण मैकग्रेगर ने ‘द डायमंड’ चैरिटी की वैधता पर सवाल उठाते हुए जवाब दिया। अब, हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में, ‘द नॉटोरियस’ ने पोइरियर पर “घोटालेबाज” का लेबल लगाकर उन पर फिर से निशाना साधा और आरोप लगाए!

खबीब नूरमगोमेदोव के परोपकारी कदम के बाद कॉनर मैकग्रेगर ने डस्टिन पॉयरियर को निशाना बनाया

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

UFC 264 में उनके मुकाबले की तैयारी के दौरान, जो कॉनर मैकग्रेगर के पैर में भयानक फ्रैक्चर के साथ समाप्त हुआ, उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि वह ऑक्टागन में पोइरियर को हरा देंगे। इसके कारण पोइरियर ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कहा, “@TheNotoriousMMA आपने मेरी फाउंडेशन को दान देने की भी भविष्यवाणी की थी और जनवरी में लड़ाई के बाद आपने और आपकी टीम ने जवाब देना बंद कर दिया।”

आदान-प्रदान को और आगे बढ़ाया गया आयरिशमैन द्वारा पोइरियर की फाउंडेशन पर गैर-पारदर्शिता का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, “यह एक दान है, कर्ज नहीं। हम उस पैसे के लिए योजनाओं का इंतजार कर रहे हैं जो कभी नहीं आया। मैं अपने सभी दान के साथ ऐसा करता हूं। पता है कि यह बिंदु-दर-बिंदु कहां जा रहा है। अन्यथा यह चलता रहता है। दुख की बात है कि इनमें से बहुत से फाउंडेशन के साथ ऐसा ही होता है।”

अब, एमएमए ऑवर पर एरियल हेलवानी के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, डस्टिन पॉयरियर ने खुलासा किया कि उन्होंने यूएफसी 302 लाइटवेट चैम्पियनशिप संघर्ष से अपने फाइट किट को नीलाम करने की कोशिश की थी इस्लाम मखाचेव. हालाँकि, अंतिम समय में बोली वापस लेने के कारण, वह अधर में लटके रह गए। अली अब्देलअज़ीज़, ख़बीब नूरमगोमेदोव और मखचेव के मैनेजर ने उनसे संपर्क किया।

पोइरियर ने कहा, “वास्तव में अली ने मुझसे संपर्क किया, खबीब इसे खरीदना चाहता है, इस्लाम के साथ लड़ाई के लिए, इसलिए यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं, देखें कि क्या यह होता है…”। हालांकि, यह बात कॉनर मैकग्रेगर को पसंद नहीं आई और उन्होंने कमेंट्री सेक्शन में पोइरियर और उनकी पत्नी पर निशाना साधा और ‘द ईगल’ भी इस गोलीबारी में फंस गए। मैकग्रेगर ने पोस्ट पर टिप्पणियों की एक श्रृंखला में कहा, “धोखेबाज उसे और उसकी पत्नी को। घोटालेबाज… शॉर्ट्स खरीदें जो उसने अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण लड़ाई में छोड़ दिया #neverbeen… टूट गया घोटालेबाज अलर्ट”

लेकिन मैकग्रेगर की आक्रामक टिप्पणियों के बावजूद, पॉयरियर अपने धर्मार्थ प्रयासों और अपने करियर पर केंद्रित रहे हैं। ‘द डायमंड’ ने हाल ही में यह भी संकेत दिया है कि वह आयरिशमैन के UFC 303 मुकाबले से हटने से पूरी तरह से सहमत नहीं हैं। माइकल चांडलर!

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

पोइरियर ने मैकग्रेगर के UFC 303 से “पिंकी टो” चोट के कारण बाहर होने पर सवाल उठाए

‘द एमएमए ऑवर’ में अपनी उपस्थिति के दौरान, डस्टिन पॉयरियर ने खुलासा किया कि उन्हें लगता है कि कॉनर मैकग्रेगर की ऑक्टागन में देरी से वापसी के पीछे जो दिख रहा है, उससे कहीं ज़्यादा है। ‘द नॉटोरियस’ की चोट के बारे में अपने विचार साझा करने के लिए पूछे जाने पर, लुइसियाना के मूल निवासी ने कहा, “पिंकी टो, मैंने पिछले कई सालों में बहुत सी चोटों के साथ संघर्ष किया है। पिंकी टो की चोट किसी लड़ाई से पीछे हटने का कारण नहीं लगती।”

जब उनसे आगे पूछा गया कि क्या दोनों के बीच अभी भी मौजूद टकराव के मद्देनजर एक और लड़ाई की संभावना है, तो ‘द डायमंड’ ने कबूल किया, “उसने ऐसी सीमाएँ पार कर लीं जिनसे आप वापस नहीं आ सकते। मैं उसकी पिटाई करना चाहता हूँ [when he tweets about me]वह मुझमें से यह गुण बाहर लाने की कोशिश कर रहा है, वह चाहता है कि मैं भी जवाबी हमला करूँ।”

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

हालांकि, दोनों के बीच तीखी नोकझोंक के बावजूद, पॉयरियर ने स्पष्ट किया कि उन्हें “कोई सुराग नहीं” है कि क्या UFC निकट भविष्य में उनके बीच एक और टकराव की व्यवस्था करेगा क्योंकि ‘द डायमंड’ ने यह भी संकेत दिया है कि उनका UFC सफर जल्द ही समाप्त हो सकता है। कॉनर मैकग्रेगर और डस्टिन पॉयरियर के बीच संभावित चौथी लड़ाई पर आपके क्या विचार हैं? हमें नीचे टिप्पणियों में बताएं!



Source link

पिछला लेखब्रांडी ने लॉस एंजिल्स में आयोजित ‘डेसेंडेंट्स: द राइज ऑफ रेड’ के प्रीमियर में साटन लाइम ग्रीन गाउन पहनकर सबको चौंका दिया।
अगला लेखफ्रांस ओलंपिक से पहले बेघर आप्रवासियों को बसों से पेरिस से बाहर निकाल रहा है
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।