होम मनोरंजन “द आर्क गेट शुक बाय हरिकेन”: प्रशंसकों ने मोनाको डायमंड लीग से...

“द आर्क गेट शुक बाय हरिकेन”: प्रशंसकों ने मोनाको डायमंड लीग से नोहा लाइल्स के हटने का विचित्र कारण बताया

25
0
“द आर्क गेट शुक बाय हरिकेन”: प्रशंसकों ने मोनाको डायमंड लीग से नोहा लाइल्स के हटने का विचित्र कारण बताया


पेरिस ओलंपिक में अब लगभग 15 दिन बचे हैं, ऐसे में नोहा लाइल्स स्वर्ण पदक जीतने की अपनी चाहत में कोई जोखिम नहीं लेना चाहते। 200 मीटर में तीन बार विश्व चैंपियन रह चुके इस खिलाड़ी ने मोनाको डायमंड लीग से बाहर रहने का फैसला किया है, जहां उन्हें ट्रैक पर धमाल मचाना था। मोनाको की प्रतिष्ठित स्थिति और लाइल्स के इस आयोजन और शहर के प्रति लगाव को देखते हुए यह कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात है।

क्रिस चावेज़ ने एक्स पर लाइल्स का एक बयान साझा किया जिसमें उन्होंने अपने पसंदीदा मुकाबलों में से एक को मिस करने पर खेद व्यक्त किया, और मोनाको को अपने करियर की यात्रा में एक यादगार पड़ाव बताया। नोआ लाइल्स ने कहा, “मुझे यह घोषणा करते हुए खेद है कि मैंने इस शुक्रवार को मोनाको में होने वाली मीटिंग हरक्यूलिस ईबीएस से अपना नाम वापस ले लिया है। यह मीट मेरे लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए पसंदीदा जगहों में से एक है, और मोनाको मेरे पसंदीदा स्थानों में से एक है जहाँ मेरा करियर मुझे ले गया है।”

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

हालाँकि, उनका यह निर्णय उनके कोच और टीम के साथ मिलकर बनाई गई एक सावधानीपूर्वक रणनीति से उपजा है। यूजीन में यूएस ओलंपिक ट्रायल में सफल प्रदर्शन के बाद, जहाँ उन्होंने निस्संदेह अपनी छाप छोड़ी, लाइल्स का लक्ष्य पेरिस के लिए अपनी तैयारियों को बेहतर बनाना है। इसमें यूरोप जाने से पहले फ्लोरिडा में अपने बेस पर एक अतिरिक्त सप्ताह का केंद्रित प्रशिक्षण शामिल है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

जबकि अधिकांश प्रशंसक ओलंपिक में शीर्ष प्रदर्शन को प्राथमिकता देने के उनके निर्णय को समझते हैं और उसका समर्थन करते हैं, लेकिन उत्साही लोगों के बीच अटकलें अनिवार्य रूप से गर्म हैं। सोशल मीडिया पर कुछ मज़ेदार सिद्धांत सामने आए, जिसमें प्रशंसकों ने मज़ाक उड़ाया कि लाइल्स को पेरिस में उनके लिए होने वाली कड़ी प्रतिस्पर्धा की भनक लग गई होगी, विशेष रूप से जमैका के सनसनी किशन थॉम्पसन को, जो वर्तमान में 100 मीटर की विश्व लीडर के रूप में विश्व स्तर पर हलचल मचा रहे हैं।

एक प्रशंसक ने मजाकिया अंदाज में कहा, “उन्होंने किशन थॉम्पसन को देखा और कहा कि उन्हें पेरिस के लिए जल्दी से कुछ लेकर आना चाहिए।” जबकि एक अन्य ने कहा कि उन्हें जमैका के तूफानी किशन थॉम्पसन के बारे में पता चला है, और कहा, “आर्क तूफान किशन के कारण हिल गया है और उसने रवाना होने के बजाय लंगर डालने का निर्णय लिया है।”





Source link

पिछला लेखजैकी ‘ओ’ हेंडरसन और इयान थोर्प अभिनीत भूली-बिसरी रियलिटी सीरीज़ फिर से सामने आई, जिसे ‘दुनिया के इतिहास का सबसे खराब शो’ करार दिया गया था
अगला लेखब्रिटेन-अमेरिका संबंध ‘मजबूत’ हैं: कीर स्टारमर, जो बिडेन से मिले
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।