होम मनोरंजन “डैड एंड देम वाज़ ऑलरेडी देयर”: शेड्यूर सैंडर्स ने अपने लिल वेन...

“डैड एंड देम वाज़ ऑलरेडी देयर”: शेड्यूर सैंडर्स ने अपने लिल वेन कॉन्सर्ट प्रदर्शन के आसपास के विवाद पर चुप्पी तोड़ी

28
0
“डैड एंड देम वाज़ ऑलरेडी देयर”: शेड्यूर सैंडर्स ने अपने लिल वेन कॉन्सर्ट प्रदर्शन के आसपास के विवाद पर चुप्पी तोड़ी


अरे नहीं, फिर से नहीं! लिल वेन कॉन्सर्ट का शोर अभी खत्म होने से बहुत दूर है। लेकिन लगता है कि शेड्यूर सैंडर्स को ‘हाउ टू हैंडल हेटर्स लाइक ए प्रो’ में मास्टरक्लास मिल गया है। पर डीएनवीआर बफ़्स पॉडकास्ट, दोषारोपण के खेल का हिस्सा बनने के बजाय, बफ्स क्यूबी ने माइक गिरा दिया। उन्होंने ब्लैक एंड गोल्ड वीकेंड पर जो कुछ हुआ, उसके बारे में सब कुछ स्पष्ट कर दिया। और अंदाज़ा लगाइए क्या? आखिरी पाँच मिनट तक, उन्हें अपने स्टेज डेब्यू के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। हालाँकि, डेयन सैंडर्स के पास शेड्यूर की चालों के बारे में पूरी जानकारी थी। लेकिन दोषारोपण का क्यूबी पर कोई असर नहीं पड़ा, जो जल्द ही एक पॉडकास्ट लॉन्च करने जा रहा है!



Source link

पिछला लेखरीटा ओरा एक शानदार थाई-हाई स्लिट वाली गाउन में बेहद हॉट लग रही हैं, जब वह लॉस एंजिल्स में डिज्नी की फिल्म ‘डिसेंडेंट्स: द राइज ऑफ रेड’ के प्रीमियर में ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं।
अगला लेखजापान भालू के शिकार पर बढ़ते हमलों के कारण कानून में ढील देना चाहता है
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।