होम मनोरंजन डेव पोर्टनॉय ने बिल बेलिचिक की GF जॉर्डन हडसन के साथ नवीनतम...

डेव पोर्टनॉय ने बिल बेलिचिक की GF जॉर्डन हडसन के साथ नवीनतम तस्वीरों पर एक शब्द में प्रतिक्रिया दी है

28
0
डेव पोर्टनॉय ने बिल बेलिचिक की GF जॉर्डन हडसन के साथ नवीनतम तस्वीरों पर एक शब्द में प्रतिक्रिया दी है


बिल बेलिचिक इस सीजन में पेशेवर एनएफएल की दुनिया में वापसी नहीं होगी। स्वाभाविक रूप से, फुटबॉल में उनके अपार योगदान के कारण यह दुखद है। उल्लेखनीय है कि 2000 में, ड्राफ्ट करने का उनका निर्णय टॉम ब्रैडी अगले दो दशकों तक खेल के इतिहास में एक दुर्जेय हेड कोच-क्वार्टरबैक जोड़ी बनी। हालाँकि, इंग्लैंड के नए देशभक्त पूर्व कोच की अनुपस्थिति ने उन्हें खेल जगत और समाचारों में प्रासंगिक बने रहने से नहीं रोका है।

72 वर्षीय बेलिचिक पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। और नहीं, इसका उनके लंबे समय से चले आ रहे करियर से कोई लेना-देना नहीं है। इसके बजाय, बेलिचिक की रोमांटिक लाइफ़ सभी की नज़र में है, और इसके पीछे एक अच्छा कारण भी है। पूर्व मुख्य कोच वर्तमान में 24 वर्षीय पूर्व चीयरलीडर जॉर्डन हडसन को डेट कर रहे हैं, जिससे वे विभिन्न स्पोर्ट्स शो और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं। इसके बाद, इसने डेव पोर्टनॉय को अपने चल रहे रिश्ते पर टिप्पणी करने के लिए प्रेरित किया है।

बिल बेलिचिक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ साइकिल डेट पर गए

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

फुटबॉल को अपना जीवन समर्पित करने और इसके साथ ही पैट्रियट्स के लिए प्रभावशाली परिणाम देने में जी-जान से जुट जाने के बाद, बेलिचिक अपनी शर्तों पर जीवन का आनंद ले रहे हैं। उन्हें अक्सर कई सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ आराम करते हुए देखा गया है।

9 जुलाई, 2024 को डेव पोर्टनॉय का ध्यान एक ट्वीट ने खींचा। एक्स पर अपलोड की गई पोस्ट में बेलिचिक की अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्डन के साथ कई तस्वीरें थीं, जिस पर अमेरिकी व्यवसायी ने एक शब्द में रहस्यमयी प्रतिक्रिया दी। हालांकि उनके ट्वीट में लिखा था “#लक्ष्य”यह अनिश्चित है कि बारस्टूल स्पोर्ट्स के मालिक की प्रतिक्रिया रचनात्मक थी या नहीं। यह ध्यान देने योग्य है कि पूर्व कोच ने 4 जुलाई को अपनी GF के साथ मनाया। इस जोड़े को साइकिल चलाते हुए देखा गया, जिस पर छोटे अमेरिकी झंडे लगे हुए थे।

जो लोग नहीं जानते, उनके लिए बता दें कि दोनों की उम्र के अंतर ने NFL की कई हस्तियों के बीच चर्चाओं का सिलसिला शुरू कर दिया है। जहाँ कुछ सदस्य पैट्रियट्स के पूर्व कोच के फ़ैसले का समर्थन कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसके आलोचक भी हैं।

बिल बेलिचिक के रिश्ते को एनएफएल से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि बेलिचिक के रिश्ते ने एनएफएल हस्तियों को पूर्व कोच की नवीनतम रोमांटिक प्रतिबद्धता पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए प्रेरित किया है। उदाहरण के लिए, कैम न्यूटन इस व्यवस्था से खास प्रभावित नहीं थे। अपने पॉडकास्ट ‘4th & 1’ पर बात करते हुए, क्वार्टरबैक ने बेलिचिक की GF हडसन के खिलाफ़ तीखा हमला बोला।

अपने बयान में, क्यूबी ने बेलिचिक की प्रेमिका को बुलाया और उसके रिश्ते की परिस्थितियों को संबोधित किया। “जॉर्डन, अपनी बकवास बंद करो। बेलिचिक के बारे में ऐसा कुछ भी नहीं है जो तुम्हें उसके बायोडाटा के अलावा पसंद हो। मुझे पागल कहो, लेकिन किसी को तो यह कहना ही होगा, और उसके माता-पिता जो भी हों, उसके दोस्त जो भी हों, वे उसे यही बात कह रहे हैं।”

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

35 वर्षीय क्वार्टरबैक के अलावा, क्रिस ‘मैड डॉग’ रुस्सो एनएफएल कोच के पक्ष में भी कुछ खास नहीं था। इस विषय पर चर्चा करते हुए, रुसो ने उल्लेख किया कि 24 वर्षीय बेलिचिक के लिए “थोड़ा ज्यादा” था। हालांकि, अनुभवी के लिए समर्थन से आया जेसन मैक्कॉर्टीजिन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि सुपर बाउल विजेता व्यक्तित्व विवाहित नहीं है, इसलिए वह जो चाहे कर सकते हैं।

असहमतियों के बावजूद, यह जोड़ा बहुत अच्छा समय बिता रहा है, क्योंकि वे लोगों की राय से परेशान नहीं हैं!



Source link

पिछला लेखराय | लोग मजबूत अर्थव्यवस्था से नाखुश क्यों हैं?
अगला लेख‘अगला सुपरस्टार’ – पंडितों ने यमल की प्रशंसा की
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।