होम मनोरंजन डेनी हैमलिन ने प्रशंसकों की नफ़रत के बावजूद NASCAR के मीडिया मुगल...

डेनी हैमलिन ने प्रशंसकों की नफ़रत के बावजूद NASCAR के मीडिया मुगल बनने की डेल जूनियर की यात्रा में शामिल होने के पीछे का कारण बताया: “यह मेरा काम है”

17
0
डेनी हैमलिन ने प्रशंसकों की नफ़रत के बावजूद NASCAR के मीडिया मुगल बनने की डेल जूनियर की यात्रा में शामिल होने के पीछे का कारण बताया: “यह मेरा काम है”


डेनी हैमलिन उन्हें NASCAR के सबसे विवादास्पद व्यक्तित्वों में से एक माना जाता है। मान लीजिए कि वह खेल से जुड़े विषयों पर अपनी राय को फ़िल्टर नहीं करते हैं, जो कई बार प्रशंसकों को पसंद नहीं आता है। हालाँकि, उनके असामान्य रवैये के बावजूद, जिसके कारण नकारात्मक सुर्खियाँ बनीं, डेल अर्नहार्ड जूनियर हेमलिन में एक अनोखी क्षमता देखी। इसलिए उन्होंने उसे अपने पॉडकास्ट शो में वक्ता की भूमिका की पेशकश की, जहाँ वह NASCAR और ट्रेंडिंग विषयों पर बहस पर अपनी राय साझा करेगा।

शुरुआत में, हेमलिन नई भूमिका में जाने के लिए उत्सुक नहीं थे, क्योंकि उनके पास पहले से ही ड्राइवर और टीम के मालिक की भूमिका थी। लेकिन जल्द ही उन्हें एहसास हुआ कि यह अवसर उन्हें बिना किसी कटौती और बिना किसी फ़िल्टर के अपनी राय साझा करने का एक मंच प्रदान करेगा। और वह निश्चित रूप से पीछे हटने वाले नहीं थे, क्योंकि उन्हें पता था कि इस प्रक्रिया में वे कुछ लोगों को नाराज़ कर देंगे।

डेनी हैमलिन नए अवसरों का मार्ग प्रशस्त कर रहे हैं!

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

हैमलिन ने निश्चित रूप से नेक्स्ट-जेन कार, हॉर्सपावर बहस और यहां तक ​​कि चार्टर वार्ता जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा करते समय शब्दों को नहीं छिपाया है। हम सभी जानते हैं कि हाल ही में, JGR स्टार ने स्पीडवे मोटरस्पोर्ट्स के सीईओ मार्कस स्मिथ के साथ रेसट्रैक की स्थितियों को लेकर वाकयुद्ध किया था। हालाँकि उनकी टिप्पणियों से कभी-कभी विरोध हो सकता है या विवाद पैदा हो सकता है, लेकिन उन्हें लगता है कि किसी को सीमा से आगे बढ़कर खेल से जुड़े प्रमुख विषयों पर बोलना चाहिए।

साथ ही, उन्हें लगता है कि अपने दिल की बात कहकर वह अपनी भूमिका और पेशे के साथ न्याय कर रहे हैं। “मैंने हमेशा कहा है कि मेरा शो तथ्यों पर आधारित शो नहीं है। मेरा शो राय पर आधारित है। मुझे खेल के गर्म मुद्दों पर बात करने के लिए पैसे मिलते हैं। मुझे उन चीज़ों पर टिप्पणी करनी होती है जिन पर टिप्पणी करना मेरे लिए कभी-कभी असहज होता है। क्योंकि इसमें हितों का टकराव होता है, लेकिन मुझे इसके लिए पैसे मिलते हैं,” डेनी हैमलिन ने केनी कन्वर्सेशन शो में यह बात कही।

लेकिन क्या वह खुद ड्राइवर बनकर NASCAR के साथ अपने रिश्ते को नुकसान नहीं पहुंचा रहा है? इसे देखने का यह एक तरीका है, लेकिन हेमलिन के लिए, अपने स्वभाव के प्रति सच्चे होने से नए अवसरों के द्वार खुल गए हैं। “मैं इसलिए बोल रहा हूँ क्योंकि यह मेरा काम है, और अब हम मीडिया में अन्य अवसरों को देखना शुरू कर रहे हैं जो हम अभी कर रहे हैं उससे परे हैं … जिस क्षण मैं NASCAR की पीठ थपथपाना शुरू करता हूं और कहता हूं कि उन्होंने बहुत अच्छा किया, वैधता खत्म हो जाती है और लोग सुनना बंद कर देते हैं,” उसने जोड़ा।

यूएसए टुडे वाया रॉयटर्स

रेसिंग से परे और भी अवसरों की खोज करने की बात करें। हैमलिन ने एक्शन डेट्रिमेंटल पॉडकास्ट के ज़रिए अपने लिए एक ब्रांड बनाया है जो उनके अगले उद्यम का आधार बनेगा।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

हैमलिन इस सीज़न के अंत तक डर्टी मो मीडिया को अलविदा कह सकते हैं

अब, चाहे प्रशंसक यह कहें कि उन्हें डेनी हैमलिन पसंद नहीं है, लेकिन वे निश्चित रूप से उनके पॉडकास्ट शो के माध्यम से उनकी और उनकी राय को सुनते हैं। यह दिखाता है कि रेसट्रैक पर उनके कारनामों के अलावा वे कितने प्रभावशाली और महत्वपूर्ण व्यक्ति बन रहे हैं। लेकिन एक्शन्स डेट्रिमेंटल शो के साथ अपनी सफलता के बाद उन्हें भविष्य में मिलने वाले अवसर के बारे में अच्छी तरह पता है। हालाँकि NASCAR समुदाय उन्हें उस सेटिंग में देखने का आदी है, लेकिन हो सकता है कि वे लंबे समय तक इस प्रोजेक्ट के साथ न रहें।

तो क्या हेमलिन वाकई डेल जूनियर के डर्टी मो मीडिया को छोड़ने पर विचार कर रहे हैं? इस बारे में उन्होंने क्या कहा, यहाँ पढ़ें।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

“भविष्य में यह किस दिशा में जाएगा, मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि इसने वर्तमान टीवी भागीदारों और इस तरह की चीजों के साथ कुछ बातचीत को बढ़ावा दिया है कि जब मैं रेसिंग करना बंद कर दूंगा तो क्या होगा। जब मैं रेसिंग कर रहा होता हूं तो वे मेरे साथ क्या कर सकते हैं? इसलिए इसने निश्चित रूप से मुझे अपने ब्रांड को सिर्फ़ रेस कार ड्राइवर होने से कहीं आगे बढ़ाने का अवसर दिया है, और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं,” उसने जोड़ा।

डेनी हेमलिन जैसे प्रमुख व्यक्ति के लिए, जो NASCAR जैसे खेल में और भी बहुत कुछ जोड़ते हैं, रेसिंग खत्म होने के बाद उनके पैरों पर खड़े होने का भरोसा है। लेकिन उससे पहले, उनके पीछे खड़े उनके कुछ उत्साही प्रशंसक उन्हें लंबे समय से दूर रहने वाली चैंपियनशिप ट्रॉफी उठाते देखना चाहेंगे।



Source link

पिछला लेखमेनेंडेज़ के वकील ने जूरी को बताया कि रिश्वत का मामला ‘बहुत ही कमजोर’ है
अगला लेखसुएला ब्रेवरमैन का केमी बेडेनॉच के साथ ‘ब्रेकडाउन’ वाले ताने पर विवाद
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।