होम मनोरंजन डेनी हैमलिन ने काइल बुश के प्लेऑफ में पहुंचने के अवसरों को...

डेनी हैमलिन ने काइल बुश के प्लेऑफ में पहुंचने के अवसरों को संभावित रूप से अवरुद्ध कर दिया है, जबकि NASCAR पोकोनो की ओर बढ़ रहा है

19
0
डेनी हैमलिन ने काइल बुश के प्लेऑफ में पहुंचने के अवसरों को संभावित रूप से अवरुद्ध कर दिया है, जबकि NASCAR पोकोनो की ओर बढ़ रहा है


NASCAR के लंबे समय से अनुभवी होने के नाते, डेनी हैमलिन और काइल बुश ने बहुत उम्मीद जगाई है। हेमलिन की 54 कप जीत बुश की 63 जीत से बहुत पीछे हैं। हालांकि, 2024 का सीजन एक ड्राइवर के पतन का गवाह बन रहा है। बुश ने पिछले सप्ताहांत शिकागो में अपनी 41वीं जीत रहित रेस दर्ज की और प्लेऑफ से बाहर होने का गंभीर खतरा है।

हालांकि, आगामी रेस रिचर्ड चाइल्ड्रेस रेसिंग के ड्राइवर काइल बुश के लिए उद्धारक साबित हो सकती है। पोकोनो रेसवे राउडी के लिए यह एक मजबूत पक्ष है, जिसने कई बार वहां सफलता हासिल की है। फिर भी डेनी हैमलिन उनके लिए कांटा साबित हो सकते हैं – नंबर 11 ड्राइवर के पास ट्रैक पर सबसे ज़्यादा जीतें हैं।

काइल बुश के पूर्व साथी पोकोनो के प्रतिद्वंद्वी कौन हैं?

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

पोकोनो रेसवे का NASCAR के साथ एक ऐतिहासिक और ऐतिहासिक रिश्ता है। ट्रिकी ट्राएंगल ने 1974 से अब तक 90 रेस आयोजित की हैं, जिसमें कई रेसर इसके विक्ट्री लेन पर आते हैं। हालाँकि, जो गिब्स रेसिंग ड्राइवर डेनी हैमलिन उनमें से सबसे ज़्यादा अधिकार रखते हैं। 2.5 मील के ओवल कोर्स पर उनके नाम सात जीत हैं, जो उन्हें ट्रैक पर सबसे ज़्यादा जीत हासिल करने वाले ड्राइवर के रूप में चिह्नित करता है।

दूसरी ओर, काइल बुश ने पोकोनो में चार जीत दर्ज की हैं, जो सक्रिय ड्राइवरों में दूसरे सबसे ऊंचे स्थान पर है। इसलिए आरसीआर ड्राइवर को इस सप्ताहांत जीतने के लिए अपने पूर्व जेजीआर टीम के साथी के खिलाफ रणनीति बनाने की आवश्यकता हो सकती है। शिकागो में उनका लंबे समय से प्रतीक्षित शीर्ष दस स्थान, उपद्रवी लगातार चार बार DNF का सामना करना पड़ा। वर्तमान में कटऑफ से सौ से अधिक अंक नीचे, नंबर 8 टीम का समय समाप्त हो रहा है, जबकि केवल छह नियमित-सीजन रेस बची हैं।

उदास वर्तमान के विपरीत, काइल बुश का पोकोनो इतिहास शानदार रहा। 2017 के सीज़न से लेकर अब तक, उन्होंने चार ट्रिकी जीत हासिल की, इसके अलावा दो पोडियम फ़िनिश हासिल किए और 499 लैप्स में सबसे आगे रहे। बुश की सबसे हालिया जीत 2021 में आई जब उन्होंने अपनी ईंधन माइलेज रणनीति पर कायम रहे। उपद्रवी उन्होंने अपनी पूर्व टीम को जीत हासिल करने पर बधाई दी। “बस बचत करना, बस सवारी करना, जो हमें दिया गया था उसके साथ सबसे अच्छी रणनीति खेलना। मैं अपनी टीम के सभी लोगों, जो गिब्स रेसिंग के सभी लोगों के बारे में जितना कह सकता था, उतना कह सकता हूँ।”

यूएसए टुडे वाया रॉयटर्स

2022 में, पूर्व टीम के साथी डेनी हैमलिन और काइल बुश ने लगभग 1-2 की बढ़त हासिल कर ली थी। लेकिन NASCAR ने तकनीकी दंड के साथ भारी नुकसान पहुंचाया और उनका गौरव छीन लिया। लेकिन अपने पिछले पोकोनो भाग्य के विपरीत, काइल बुश में अब एक बड़ा अंतर है: वह अब JGR में नहीं है। जब से वह RCR में शामिल हुए हैं, तब से चीजें खराब हो गई हैं। 2023 में तीन शुरुआती सीज़न जीत हासिल करने के बाद, काइल बुश कहीं भी अग्रिम पंक्ति में नहीं दिख रहे हैं।

इसलिए काइल बुश के सामने दो कठिन कार्य हैं: पोकोनो मास्टर डेनी हैमलिन का सामना करना और अपनी टीम की किस्मत पलटना। हालाँकि, उनके क्रू चीफ ने इस सीज़न का पूरा फ़ायदा उठाने का दृढ़ निश्चय किया है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

नंबर 8 क्रू चीफ आशान्वित हैं

आरसीआर नंबर 8 टीम 2024 सीज़न की शुरुआत से ही कई कठिनाइयों से जूझ रही है। पिट क्रू शफल से लेकर मैकेनिकल ग्रेमलिन तक, काइल बुश और कंपनी ने इसका खामियाजा भुगता है। जैसे-जैसे सीज़न का आखिरी हिस्सा नजदीक आ रहा है, टीम युद्धस्तर पर काम कर रही है। इसलिए, क्रू चीफ रैंडल बर्नेट दो बार के NASCAR कप चैंपियन की पूर्व लौ को फिर से जलाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है।

बर्नेट का मानना ​​है कि पोकोनो रेसवे और इंडियानापोलिस काइल बुश के लिए एक ठोस आधार प्रदान कर सकता हैकी उड़ान। जैसा कि बुश ने इंडी की ब्रिकयार्ड 400 रेस में दो जीत हासिल की, उनके क्रू चीफ ने राय दी, “मुझे लगता है कि काइल के लिए पोकोनो और इंडी वाकई मजबूत ट्रैक हैं, और पिछले कुछ सालों में हम 8 कार के साथ वाकई बहुत तेज़ रहे हैं, या कम से कम पोकोनो में तो हम काफी अच्छे हैं। इंडी एक नया ट्रैक होगा और इस कार के साथ ओवल में वापस जाना सभी के लिए एक नई बात होगी।”

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

बर्नेट ने आशापूर्वक आगे कहा, “मुझे लगता है कि इस 8 ज़ोन शेवरले के लिए प्लेऑफ़ में पहुँचने के बहुत सारे अवसर हैं। हमें बस यह सुनिश्चित करना है कि हमसे कोई गलती न हो और काइल के लिए कुछ तेज़ कारें तैयार करनी हैं ताकि वे अपना काम पूरा कर सकें।”

वास्तव में, काइल बुश को इस समय से बहुत सावधान रहने की आवश्यकता होगी। डेनी हैमलिन जैसे मजबूत प्रतिद्वंद्वियों के साथ, उन्हें पोकोनो और इंडी में अपने मजबूत शॉट्स का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की आवश्यकता होगी। आइए प्रतीक्षा करें और देखें कि नंबर 8 ड्राइवर हमें आश्चर्यचकित करता है या नहीं।



Source link

पिछला लेखबेसेरा ने बिडेन को पद के लिए ‘उपयुक्त’ बताया: ‘वह जानते हैं कि किस तरह से स्थिति को देखना है’
अगला लेखडॉनकास्टर के हत्यारे ने स्नैपचैट पर जेल की कोठरी का वीडियो टूर पोस्ट किया
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।