होम मनोरंजन डि मिनाउर की चोट के कारण जोकोविच विंबलडन सेमीफाइनल में पहुंचे

डि मिनाउर की चोट के कारण जोकोविच विंबलडन सेमीफाइनल में पहुंचे

23
0
डि मिनाउर की चोट के कारण जोकोविच विंबलडन सेमीफाइनल में पहुंचे


डि मिनाउर की चोट के कारण जोकोविच विंबलडन सेमीफाइनल में पहुंचे

सर्बिया के नोवाक जोकोविच 8 जुलाई, 2024 को दक्षिण-पश्चिम लंदन के विंबलडन में ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस एंड क्रोकेट क्लब में 2024 विंबलडन चैंपियनशिप के आठवें दिन पुरुष एकल टेनिस मैच के दौरान डेनमार्क के होल्गर रूण को गेंद सर्व करते हुए। (फोटो: आंद्रेज इसाकोविक / एएफपी)

सात बार के चैंपियन नोवाक जोकोविच बुधवार को विंबलडन सेमीफाइनल में पहुंच गए, जब एलेक्स डी मिनौर कूल्हे की चोट के कारण अंतिम-आठ मुकाबले से हट गए।

आस्ट्रेलिया के नौवीं वरीयता प्राप्त डी मिनाउर को आर्थर फिल्स पर चौथे दौर की जीत के दौरान चोट लगी थी और उन्होंने बुधवार को स्वीकार किया, “कूल्हे की चोट के कारण मैच से बाहर होने से मैं बहुत दुखी हूं।”

25 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, “यह कोई रहस्य नहीं है कि यह मेरे करियर का सबसे बड़ा मैच होता, लेकिन यह एक अनोखी चोट है।”

पढ़ें: नवीनतम जीत के बाद जोकोविच विंबलडन प्रशंसकों के साथ चर्चा में आए

“मैं आज सुबह किसी चमत्कार को महसूस करने की इच्छा से उठा, लेकिन अगर मैं कोर्ट पर कदम रखता तो चोट के गंभीर होने का खतरा बहुत अधिक था।

“एक स्ट्रेच, एक स्लाइड से चोट तीन से छह सप्ताह की जगह चार महीने तक ठीक रह सकती है।”

जोकोविच वह अपना 13वां विंबलडन सेमीफाइनल और 49वां ग्रैंड स्लैम मैच खेलेंगे।

रविवार को होने वाले चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने के लिए उनका सामना संयुक्त राज्य अमेरिका के टेलर फ्रिट्ज़ या इटली के लोरेंजो मुसेट्टी से होगा।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.





Source link

पिछला लेखजेसिका अल्वेस ने लंदन में नाइट आउट का आनंद लेते हुए टाई-डाई बॉडीकॉन ड्रेस में अपने आकर्षक कर्व्स दिखाए
अगला लेखफ्लोरिडा पुलिस का कहना है कि 51 वर्षीय व्यक्ति की डूबने से दो महीने में ऑरलैंडो रिसॉर्ट में दूसरी मौत हुई है।
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।