होम मनोरंजन “टीम विकलांग है”: गिल्बर्ट एरेनास ने “बदसूरत शहर” टिप्पणी के लिए सैक्रामेंटो...

“टीम विकलांग है”: गिल्बर्ट एरेनास ने “बदसूरत शहर” टिप्पणी के लिए सैक्रामेंटो किंग्स के प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का जवाब दिया

19
0
“टीम विकलांग है”: गिल्बर्ट एरेनास ने “बदसूरत शहर” टिप्पणी के लिए सैक्रामेंटो किंग्स के प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का जवाब दिया


सैक्रामेंटो ने गिल्बर्ट एरेनास को डेमर डेरोज़न स्वीपस्टेक्स जीतने और इस पर खुश होने के लिए व्यक्तिगत रूप से अपमानित किया है। शहर में तब से जश्न का माहौल है। किंग्स शिकागो से 6x ऑल-स्टार हासिल किया। जब हर कोई डीबो के कैलिफोर्निया में घर वापसी की उम्मीद कर रहा था, तो ऐसा नहीं हुआ। और इसने एरेनास को बेहद क्रोधित कर दिया। पूरे सैक्रामेंटो शहर के खिलाफ़ अपशब्दों से भरी एक टिप्पणी करने के लिए पर्याप्त है। स्वाभाविक रूप से, इसके निवासियों ने भी इसी तरह की प्रतिक्रिया दी। उन पर टिप्पणियों को अनदेखा करने वाला कोई नहीं, एजेंट जीरो किंग्स के प्रशंसकों के लिए कुछ और शब्द थे।

यह पंखे की समस्या नहीं है। उन्होंने शुरू में स्वीकार किया इस हफ़्ते का गिल्स एरिना. हालाँकि, उन्होंने आगे कहा, “दुर्भाग्य से, प्रशंसक आधार और [Kings] संगठन दो अलग-अलग तरंगदैर्ध्य पर हैं। उनके अनुसार, प्रशंसक अपनी टीम का समर्थन करेंगे, चाहे वे कोई भी निर्णय लें, चाहे वे डेरोज़न जैसे खिलाड़ियों को खरीदें या नहीं। एरेनास को इस बात से परेशानी है कि किंग्स और डेरोज़न एक दूसरे के लिए उपयुक्त हैं या नहीं।

टीम सिर्फ़ बाज़ार की वजह से ही सीमित है। इसलिए वे ऐसी टीम नहीं बना सकते जो वास्तव में जीत सके। वे ऐसा नहीं कर सकते,” गिल्बर्ट एरेनास ने कहा। नो चिल गिल किंग्स द्वारा किए गए बड़े जुए की ओर इशारा कर रहा है। लॉस एंजिल्स लेकर्समायामी की गर्मी, सैन एन्टोनिओ स्पर्सऔर किंग्स, डेरोज़न ने सोमवार को किंग्स के साथ एक हस्ताक्षर और व्यापार पर सहमति व्यक्त की।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

34 वर्षीय खिलाड़ी ने अंतिम वर्ष में $10 मिलियन की आंशिक गारंटी के साथ $73.7 मिलियन का तीन साल का सौदा किया। उन्होंने मलिक मोंक के साथ चार साल का $78 मिलियन का अनुबंध भी किया और एलेक्स लेन को फिर से अनुबंधित किया। उन्होंने क्रिस डुआर्टे को बुल्स और हैरिसन बार्न्स को स्पर्स में ट्रेड किया। कुछ दृष्टिकोणों के अनुसार, डेरोज़न टीम के लिए एक निश्चित उन्नयन है, लेकिन अगर वे मोंक को बनाए नहीं रखते तो ऐसा नहीं होता।

यूएसए टुडे वाया रॉयटर्स

हालाँकि, विश्लेषकों को संदेह है कि डेरोज़न कितने प्रभावी होंगे डी’आरोन फॉक्स और डोमंतास सबोनिस। किसी तरह यह माना जाता है कि स्पर्स, जिन्हें पहले दौर के ड्राफ्ट पिक्स भी मिले थे, इस सौदे में एकमात्र विजेता हैं। किंग्स आमतौर पर ऐसे ब्लॉकबस्टर ट्रेडों को आकर्षित नहीं करते हैं, यही वजह है कि एरेनास अभी भी आश्वस्त नहीं हैं कि क्या केवल डेरोज़न ही उनके चैंपियनशिप के अवसरों को बढ़ाने के लिए पर्याप्त है।

गिल्बर्ट एरेनास सैक्रामेंटो की नाराज़गी से सहज हैं

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

डेरोज़न द्वारा सैक्रामेंटो के साथ सौदा पक्का करने के बाद, एरेनास ने इसके खिलाफ सबसे बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।राजाओं को भाड़ में जाओ, यार,” उसने कहा। पूर्व लेकर्स कोच फिल जैक्सन की कुख्यात टिप्पणियों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा,मुझे डेमर को फोन करना है, क्या तुम्हें बड़े शहर पसंद नहीं हैं, भाई? तुम इन कमज़ोर शहरों में जाते रहते हो। …(डेरोज़न) हिक्सविले जा रहा है… एक बदबूदार, बदसूरत शहर… वे वहाँ बदसूरत लोगों के मामले में नंबर 1 पर हैं।” उन्होंने डेरोज़न की पिछली टीमों, शिकागो और सैन एंटोनियो को भी इसमें घसीट लिया।

किंग्स के प्रशंसकों ने इसे पसंद नहीं किया। न ही डे’आरोन फॉक्स ने। उन्होंने शिकागो और सैन एंटोनियो का बचाव किया और सैक्रामेंटो की स्थिति को स्पष्ट रूप से उजागर किया। गिल ने फॉक्स पर नहीं बल्कि सैक्रामेंटो निवासियों पर टिप्पणी की।

वॉरियर्स के साथ खेलते हुए गिल्बर्ट एरेनास को किंग्स के प्रशंसकों की हूटिंग की आदत हो गई थी और यह उनके लिए कोई नई बात नहीं है। लेकिन उन्होंने इस बात को स्वीकार किया गिल्स एरिना किंग्स के मैदान पर निकट भविष्य में कोई लाइव शो नहीं किया जाएगा।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इस तरह के और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, तथा शैक के पूर्व एजेंट लियोनार्ड अरमाटो का शैक-कोबे विवाद, कैटलिन क्लार्क की ओलंपिक में अनदेखी, तथा अन्य के बारे में क्या कहना है, यह जानने के लिए यह वीडियो देखें।



Source link

पिछला लेखकेट बेकिंसले ने छोटे डेनिम शॉर्ट्स और इंग्लैंड की शर्ट पहन रखी है और यूरो सेमीफाइनल से पहले थ्री लायंस का समर्थन करते हुए तस्वीरें साझा की हैं
अगला लेखब्रूक के ‘सनसनीखेज’ कैच ने लुइस को आउट कर दिया
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।