होम मनोरंजन टीएफसी और अर्गोनॉट्स के अध्यक्ष बिल मैनिंग ने एमएलएसई से नाता तोड़...

टीएफसी और अर्गोनॉट्स के अध्यक्ष बिल मैनिंग ने एमएलएसई से नाता तोड़ लिया

21
0
टीएफसी और अर्गोनॉट्स के अध्यक्ष बिल मैनिंग ने एमएलएसई से नाता तोड़ लिया


मेपल लीफ स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट ने टोरंटो एफसी और टोरंटो अर्गोनॉट्स के अध्यक्ष बिल मैनिंग के साथ अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

एमएलएसई का कहना है कि मैनिंग का बाहर निकलना आपसी निर्णय से हुआ था।

एमएलएसई के अध्यक्ष और सीईओ कीथ पेले ने एक बयान में कहा, “एमएलएसई के निदेशक मंडल और पूरे संगठन की ओर से, हम बिल को कंपनी के साथ अपने लगभग नौ वर्षों में उनके कई योगदानों के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।” “बिल हमेशा दोनों क्लबों के लिए चैंपियनशिप के इतिहास का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहेगा, लेकिन जैसा कि हम आगे के रास्ते का मूल्यांकन करते हैं, और लगातार प्रतिस्पर्धी टीमों को लाने की हमारी महत्वाकांक्षा के खिलाफ माप करते हैं, यह निर्धारित किया गया था कि एक नई दिशा की आवश्यकता थी।

“बिल एक बहुत ही कुशल टीम कार्यकारी और अच्छे इंसान हैं, और हम उन्हें और उनके परिवार को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।”

टोरंटो एफसी (7-13-3) एमएलएस ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस स्टैंडिंग में नीचे खिसक रहा है, जिसने लीग प्ले में लगातार छह मैच हारे हैं और नौ में से एक भी मैच नहीं जीता है (0-7-2)। मैनिंग के जाने की खबर कनाडाई चैम्पियनशिप सेमीफाइनल के पहले चरण में सीपीएल चैंपियन फोर्ज एफसी से 2-1 से हारने के बाद सुबह आई।

टोरंटो अर्गोनॉट्स इस सीज़न में 2-2-0 पर हैं।

मैनिंग को अक्टूबर 2015 में टीएफसी अध्यक्ष नियुक्त किया गया था और बाद में जनवरी 2018 में जब कनाडाई फुटबॉल लीग फ्रेंचाइजी को एमएलएसई द्वारा अधिग्रहित कर लिया गया तो उन्हें आर्गोस अध्यक्ष का पद भी दे दिया गया।

जबकि टीएफसी ने 2017 में तिहरा खिताब जीता था, क्लब 2020 के बाद से प्लेऑफ में नहीं पहुंचा है, जब वह पहले दौर में हार गया था।

परिवर्तन के भाग के रूप में, टोरंटो एफसी के महाप्रबंधक जेसन हर्नांडेज़ और अर्गोनॉट्स के महाप्रबंधक माइकल क्लेमन्स सीधे एमएलएसई के अध्यक्ष और सीईओ कीथ पेले को रिपोर्ट करेंगे।

टीएफसी में शामिल होने से पहले मैनिंग रियल साल्ट लेक के साथ मेजर लीग सॉकर के वर्ष के कार्यकारी अधिकारी पुरस्कार के दो बार विजेता थे।

उनकी नियुक्ति का अर्थ था कि एमएलएसई की प्रत्येक मूल्यवान संपत्ति का प्रभारी एक अध्यक्ष होगा: मेपल लीफ्स के साथ ब्रेंडन शहनहान, रैप्टर्स के साथ मसाई उजीरी और टीएफसी के साथ मैनिंग।

उस समय, एमएलएसई के अध्यक्ष लैरी टेनेनबाम ने मैनिंग को एक “महत्वपूर्ण और प्रभावशाली कार्यकारी” कहा था।

टेनेनबाम ने कहा, “हमारी महत्वाकांक्षा टोरंटो में हमारे प्रशंसकों तक एमएलएस चैंपियनशिप लाना है और बिल जैसी क्षमता वाले नेता को जोड़ना उस प्रक्रिया और विजन का एक और महत्वपूर्ण हिस्सा है।”

मैनिंग ने ऐसा किया। लेकिन हाल के वर्षों में यह फ्रैंचाइज़ लगातार गिरती जा रही है।

सितंबर 2013 में केविन पायने (जो जीएम भी थे) को निकाले जाने के बाद से टीएफसी बिना अध्यक्ष के थी।

मैनिंग, जिन्होंने 2012 और 2014 में एमएलएस का शीर्ष कार्यकारी पुरस्कार जीता था, ने आठ वर्षों के बाद अगस्त 2015 में रियल साल्ट लेक और रियो टिंटो स्टेडियम के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।

मैनिंग के नेतृत्व में रियल साल्ट लेक ने 2009 एमएलएस कप जीता और 2013 में उपविजेता रहा। क्लब ने मैदान के बाहर भी अच्छा प्रदर्शन किया।

न्यूयॉर्क के मैसपेक्वा के मूल निवासी मैनिंग ब्रिजपोर्ट विश्वविद्यालय में एक अखिल अमेरिकी फुटबॉल खिलाड़ी थे। कॉलेज के बाद, उन्होंने 1991 में ब्रुकलिन इटालियंस के साथ यूएस ओपन कप जीता और यूनाइटेड सॉकर लीग में पेशेवर रूप से खेला।

उनके पास अमेरिकी फुटबॉल राष्ट्रीय “ए” कोचिंग लाइसेंस भी है।

मैनिंग ने खेल प्रबंधन में अपना कैरियर 1993 में कॉन्टिनेंटल इंडोर सॉकर लीग के उद्घाटन सत्र के दौरान शुरू किया था। इसके बाद वे लॉन्ग आइलैंड रफ राइडर्स के साथ यूनाइटेड सॉकर लीग और फिर मिनेसोटा थंडर में चले गए, जहां उन्हें 1999 में यूएसएल एक्जीक्यूटिव ऑफ द ईयर नामित किया गया।

उन्होंने 2000 में एमएलएस में टाम्पा बे म्यूटिनी के अध्यक्ष और जीएम के रूप में शुरुआत की।

टैम्पा के बंद होने के बाद, मैनिंग ने एनबीए ह्यूस्टन रॉकेट्स (कॉर्पोरेट साझेदारी के निदेशक) और उसके बाद एनएफएल फिलाडेल्फिया ईगल्स (बिक्री और सेवाओं के उपाध्यक्ष) के लिए काम किया, इससे पहले कि रियल साल्ट लेक ने उन्हें 2008 में एमएलएस में वापस ले लिया।



Source link

पिछला लेखसिडनी स्वीनी ने पेरिस में खरीदारी का आनंद लेते हुए फूलों वाली हॉटपैंट और कोर्सेट के साथ पारदर्शी स्टॉकिंग्स में एक लंबी टांगों वाली पोशाक पहनी हुई है
अगला लेखफाइनल के लिए बर्लिन पहुंचने की होड़ में इंग्लैंड के प्रशंसक
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।