होम मनोरंजन टीएनटी ने ईएसपीएन, एनबीसी और अमेज़ॅन के साथ एनबीए के 74 बिलियन...

टीएनटी ने ईएसपीएन, एनबीसी और अमेज़ॅन के साथ एनबीए के 74 बिलियन डॉलर के सौदे की बराबरी करने की धमकी दी

22
0
टीएनटी ने ईएसपीएन, एनबीसी और अमेज़ॅन के साथ एनबीए के 74 बिलियन डॉलर के सौदे की बराबरी करने की धमकी दी


इस साल की शुरुआत में कहा गया था कि NBA की TNT के साथ साझेदारी खत्म हो रही है। यह खबर सीधे हाफटाइम शो के प्रसारण के ज़रिए सामने आई, NBA ऑन TNT विद शैक, एर्नी, चक और केनी। प्रशंसकों को उम्मीद थी कि TNT अनुबंध नहीं खोएगा, क्योंकि वह 1989 से NBA खेलों का प्रसारण कर रहा है। इस बारे में बातचीत अभी भी जारी थी, जब NBC और Amazon जैसे साझेदार खेल में आए। अफवाह थी कि वे इस ऑफसीजन में एक समझौते पर पहुंचेंगे।

और यह काफी जल्दी था, क्योंकि एसोसिएशन ने NBC और Amazon Prime Video के साथ अनुबंधों को अंतिम रूप दे दिया था। इतना ही नहीं, ESPN अभी भी NBA फ़ाइनल का घर बना हुआ है और अगले 11 सीज़न तक भी यही रहेगा, जबकि इसकी कीमत लगभग 76 बिलियन डॉलर है। हालाँकि, TNT ने अभी तक जवाब नहीं दिया है और उसके पास टेबल पर मौजूद ऑफ़र को पकड़ने का मौका है। इसके अलावा, TNT स्पोर्ट्स Amazon के नंबरों को लक्षित कर सकता है, लेकिन इसकी घोषणा अभी बाकी है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या टीएनटी स्पोर्ट्स इस व्यापारिक सौदे में वापसी करने की कोशिश करता है। एडम सिल्वर और बोर्ड ऑफ गवर्नर्स अनुबंधों को अंतिम रूप देने के लिए लास वेगास में एक बैठक में भाग लेंगे।





Source link

पिछला लेखनीदरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के यूरो सेमीफाइनल से पहले स्टैंड में अपने हाथों को आपस में जोड़े हुए एडेल तनावग्रस्त दिख रही हैं
अगला लेखसमाचार प्रसारण
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।