होम मनोरंजन टिन उबाल्डो को अगर टीम में शामिल किया जाता है तो वह...

टिन उबाल्डो को अगर टीम में शामिल किया जाता है तो वह अलास फिलीपींस के लिए खेलने को तैयार हैं

21
0
टिन उबाल्डो को अगर टीम में शामिल किया जाता है तो वह अलास फिलीपींस के लिए खेलने को तैयार हैं


टिन उबाल्डो को अगर टीम में शामिल किया जाता है तो वह अलास फिलीपींस के लिए खेलने को तैयार हैं

एफईयू लेडी टैमराव्स का टिन उबाल्डो अलास पिलिपिनास के कोच जॉर्ज सूजा डी ब्रिटो की इच्छा सूची का हिस्सा है। -MARLO CUETO/INQUIRER.net

मनीला, फिलीपींस – फार ईस्टर्न यूनिवर्सिटी की सेटर टिन उबाल्डो को अलास फिलीपींस के कोच जॉर्ज सोजा डी ब्रिटो की इच्छा सूची का हिस्सा बनने पर गर्व है, उन्होंने कहा कि यदि उन्हें टीम में शामिल किया जाता है तो वह फिलीपींस की महिला वॉलीबॉल टीम का प्रतिनिधित्व करना चाहेंगी।

उबाल्डो ब्राजील के कोच की इच्छा सूची में शामिल थे कि वे राष्ट्रीय टीम के संभावित खिलाड़ी बनें, क्योंकि अलास फिलीपींस कार्यक्रम की शुरुआत पिछले महीने एवीसी चैलेंज कप में ऐतिहासिक कांस्य पदक के साथ हुई थी।

“मेरे परिवार और दोस्त ने मुझे यह भेजा [when it was reported]मुझे आश्चर्य हुआ क्योंकि मेरे लिए यह दुर्लभ है [to be under the radar of a national team coach]”एफईयू सेटर ने फिलिपिनो में संवाददाताओं को बताया।

पढ़ना: डी ब्रिटो ने एवीसी चैलेंज कप के लिए खिलाड़ियों की इच्छा सूची जारी की

“मैं बहुत आभारी हूं क्योंकि एफईयू के बाहर भी कोई मेरी प्रतिभा की सराहना करता है।”

डी ब्रिटो ने पिछले महीने कहा था कि वह भविष्य में उबाल्डो, चोको मुचो के मार्स अल्बा और मैडी मदायाग, अकारी के आइवी लैक्सिना, जेडयूएस कॉफी के गेल पास्कुअल और फार्म फ्रेश जोलिना डेला क्रूज़ को अपनी टीम में शामिल करना चाहते हैं।

“एफईयू से सेटर उबाल्डो। कुछ अच्छे नाम जिनके बारे में आप हमेशा सोच सकते हैं। वे खुद को विकसित कर रहे हैं और हर बार जब आप ऐसा करते हैं, तो आपके पास राष्ट्रीय टीम में मौका होता है। यह जानना महत्वपूर्ण है कि यदि आप अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, तो दरवाजा हमेशा खुला रहता है। यह हमेशा से ऐसा ही रहा है,” अलास कोच ने पिछले साक्षात्कार में कहा।

पढ़ना: यूएएपी: एफईयू कोच टीना सालाक का मानना ​​है कि सेटर टिन उबाल्डो के पास अभी भी बहुत कुछ दिखाने को है

उबाल्डो को अभी अलास फिलिपिनास में शामिल होने के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है। जेमा गलांज़ा, टोट्स कार्लोस, बेला बेलेन और एलिसा सोलोमन को FIVB चैलेंजर कप से पहले प्रशिक्षण पूल में शामिल किया गया था।

लेकिन एक बार जब उसे बुलावा आ जाएगा, तो एफईयू प्लेमेकर को राष्ट्रीय टीम में शामिल होने पर गर्व होगा।

उन्होंने कहा, “व्यक्तिगत रूप से, मैं अलास के लिए खेलने को तैयार हूं।”

अलास दो-चरणीय एसईए वी लीग की तैयारी के लिए दो सप्ताह के प्रशिक्षण शिविर के लिए जापान के लिए उड़ान भरता है।

फिलहाल, उबाल्डो का ध्यान लेडी तामाराव्स पर है, जो शेकीज सुपर लीग नेशनल इनविटेशनल्स में गत चैंपियन ला सैले की प्रतिस्थापन टीम के रूप में प्रतिस्पर्धा कर रही है।

युवा प्लेमेकर अगले यूएएपी सीज़न के लिए अपनी टीम को बरकरार रखने के लिए रोमांचित हैं, क्योंकि वे फाइनल में वापसी करने से चूक गए थे, और करो या मरो वाले फाइनल फोर गेम में अंतिम चैंपियन नेशनल यूनिवर्सिटी से हार गए थे।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.

“हमें अपने बंधन और संबंध को मजबूत करने की जरूरत है। इसलिए यह लीग हमें एक-दूसरे से परिचित होने में मदद करेगी। नए लोगों के लिए हमारी संस्कृति को अपनाना आसान होगा। इससे हमारी टीम मजबूत होगी,” उबाल्डो ने कहा।





Source link