होम मनोरंजन जो हेंड्री ने WWE से संन्यास लेने से पहले जॉन सीना की...

जो हेंड्री ने WWE से संन्यास लेने से पहले जॉन सीना की बड़ी घोषणा की

17
0
जो हेंड्री ने WWE से संन्यास लेने से पहले जॉन सीना की बड़ी घोषणा की


जो हेंड्री WWE यूनिवर्स में तब से ही हलचल मचा रहे हैं जब से उन्होंने WWE के डेवलपमेंटल ब्रांड में कदम रखा है, जो मौजूदा WWE-TNA डील का हिस्सा है। 18 जून को, वे पहली बार WWE यूनिवर्स के सामने आए और लोगों ने उनका खूब स्वागत किया। हालाँकि 25-पुरुषों के बैटल रॉयल में कुछ ही समय बाद वे बाहर हो गए, लेकिन उनकी सराहनीय इन-रिंग उपस्थिति ने उन्हें जुलाई में फिर से चर्चा में ला दिया। NXT के सबसे हालिया संस्करण में, तीसरी बार, स्कॉटिश स्टार ने विलियम्स के रिप्लेसमेंट पार्टनर के रूप में ट्रिक के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और एथन पेज और शॉन स्पीयर्स के खिलाफ़ एक बड़ी जीत दर्ज की। इस विकास के साथ, उनके संभावित WWE साइनिंग की अफ़वाहें और भी बढ़ गईं। फिर भी, क्या TNA स्टार ने प्रमोशन में अपना पहला लक्ष्य भी दे दिया है? जॉन सीना के एक रहस्यमय संदर्भ ने हलचल मचा दी।

MITB 2024 में घोषित किए गए अनुसार जॉन सीना बिल्डिंग से हमेशा के लिए बाहर निकलने से सिर्फ़ तीन मैच दूर हैं। लीजेंड ने रॉयल रंबल 2024 से शुरू होने वाले एक आखिरी जादुई रन पर जाने की अपनी इच्छा को रेखांकित किया था। एक भावनात्मक बातचीत में, सेनेशन लीडर ने भीड़ को आश्वस्त किया कि उनका समय समाप्त हो गया है। लेकिन ऐसा लगता है कि 36 वर्षीय जो हेंड्री अभी अपनी उपस्थिति को फीका पड़ने देने के लिए तैयार नहीं हैं। TNA स्टार ने पहले अपने करियर के किसी भी मोड़ पर 16 बार के WWE चैंपियन से कुश्ती लड़ने की अपनी लंबे समय की इच्छा व्यक्त की थी। अब, वह अपने इंस्टाग्राम फीड में लीजेंड की एक तस्वीर पोस्ट करके इसे देखने लायक बना रहे हैं।

हालांकि यह वापसी करने वाले स्टार के लिए एक मौन श्रद्धांजलि हो सकती है, लेकिन हम यह कभी नहीं कह सकते कि हेंड्री और सीना के बीच मुकाबला होने की संभावना बहुत कम है, इससे पहले कि सीना मैदान छोड़ दें।



Source link

पिछला लेखज़ो क्रावित्ज़ का कहना है कि वह अपनी आगामी फ़िल्म का शीर्षक ब्लिंक ट्वाइस के बजाय पी***वाई आइलैंड रखना चाहती थीं, ‘लेकिन एक समाज के रूप में हम अभी तक उस तक नहीं पहुंचे हैं’
अगला लेखयूरो 2024: आक्रमण के लिए जगह? डच योजना इंग्लैंड के लिए क्यों मुफ़ीद हो सकती है
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।