होम मनोरंजन ‘जोकोविच की किस्मत बेजोड़ है’ – एलेक्स डी मिनाउर के विंबलडन में...

‘जोकोविच की किस्मत बेजोड़ है’ – एलेक्स डी मिनाउर के विंबलडन में चौंकाने वाले फैसले से टेनिस प्रशंसक भड़के

25
0
‘जोकोविच की किस्मत बेजोड़ है’ – एलेक्स डी मिनाउर के विंबलडन में चौंकाने वाले फैसले से टेनिस प्रशंसक भड़के


मैं ठीक हो जाऊंगा। मैं कोई रास्ता निकाल लूंगा।.” विंबलडन में अपने चौथे दौर के मुकाबले के बाद ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी एलेक्स डी मिनौर के ये शब्द थे। मैच जीतने वाली वॉली मारने के बाद, डी मिनौर को अपने प्रतिद्वंद्वी से हाथ मिलाने के लिए नेट की ओर बढ़ते हुए लंगड़ाते हुए देखा गया। हालाँकि, 25 वर्षीय खिलाड़ी को कोई रास्ता नहीं मिला और उसने ऑल इंग्लैंड क्लब में क्वार्टर फाइनल मैच से पहले अपने विंबलडन अभियान को छोड़ने का फैसला किया।

ऑस्ट्रेलियाई टेनिस स्टार बुधवार को सेंटर कोर्ट पर नोवाक जोकोविच का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार थे। हालांकि, उनकी चोट और भी मुश्किलें खड़ी करती दिख रही है क्योंकि अब उन्होंने अपना अभियान छोड़ने और टेनिस कोर्ट से ब्रेक लेने का फैसला किया है। इस फैसले ने टेनिस प्रशंसकों और विशेषज्ञों को चौंका दिया है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर इस पर आश्चर्य व्यक्त किया है।

एलेक्स डी मिनाउर के हटने के बाद प्रशंसकों को नोवाक जोकोविच के लिए आसान राह दिख रही है

डी मिनाउर द्वारा विंबलडन अभियान रोकने का निर्णय लेने के तुरंत बाद, एक उपयोगकर्ता ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर यह खबर साझा की।एलेक्स डी मिनाउर ने आज नोवाक जोकोविच के खिलाफ़ होने वाले मैच से अपना नाम वापस ले लिया है। जोकोविच अब फ़्रिट्ज़ या मुसेट्टी के खिलाफ़ सेमीफ़ाइनल में पहुँचेंगे…इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कई अन्य यूजर्स ने इस खबर पर अविश्वास जताया।

एक्स पर एक यूजर ने लिखा, “क्या यह अब तक का सबसे आसान फाइनल रन है?” यह संकेत देते हुए कि जोकोविच को अपने अभियान में कम कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। एक अन्य उपयोगकर्ता तुरंत इस विवाद में शामिल हो गया और साझा किया, “जोकोविच की किस्मत बेजोड़ है।”

अन्य एक्स उपयोगकर्ताओं ने भी इसी तरह की भावनाएँ व्यक्त कीं। एक उपयोगकर्ता ने नोवाक के उच्च कद और अभी भी किस्मत के साथ होने की बात कही।जोको गोट है, और अभी भी भाग्यशाली है 😵‍💫।एक अन्य यूजर ने जोकोविच के सामने आने वाली चुनौतियों पर प्रकाश डाला।जोकोविच हमेशा जीएस पर आसान ड्रॉ करते हैं… यह कितनी दयनीय उम्मीद है कि अल्काराज गत चैंपियन के रूप में अपना खिताब सुरक्षित कर लेंगे🙈”

जल्द ही, एक अन्य उपयोगकर्ता ने टूर्नामेंट के एक महत्वपूर्ण चरण में अप्रत्याशित आश्चर्य व्यक्त किया।क्या किसी को विम्बलडन में सबसे अप्रत्याशित जीत याद है? यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या डी मिनाउर का हटना सर्बियाई दिग्गज के लिए विंबलडन में उनके सफर में वरदान साबित होगा।





Source link

पिछला लेखकेइरा नाइटली सफेद पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जब वह विंबलडन के 10वें दिन सितारों से सजी भीड़ का नेतृत्व करने के लिए अपने रॉकर पति जेम्स राइटन के साथ हाथ में हाथ डाले पहुंचीं।
अगला लेखइज़रायली सेना ने गाजा शहर के सभी निवासियों को खाली करने को कहा
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।