होम मनोरंजन जॉन रहम ने ग्रेग नॉर्मन की योजनाओं को ‘विश्व स्तरीय’ स्थान देकर...

जॉन रहम ने ग्रेग नॉर्मन की योजनाओं को ‘विश्व स्तरीय’ स्थान देकर पीजीए टूर को पटरी से उतार दिया

17
0
जॉन रहम ने ग्रेग नॉर्मन की योजनाओं को ‘विश्व स्तरीय’ स्थान देकर पीजीए टूर को पटरी से उतार दिया


जॉन रहम ने गोल्फ के खेल को पूरी तरह से बेहतर बनाने की अपनी इच्छा साझा की है। उन्होंने उल्लेख किया था कि, अपने सभी लक्ष्यों में से, वह गोल्फ के राज्य को स्पेन में शुरू की गई स्थिति से बेहतर स्थिति में छोड़ना चाहते थे। अब यह पता चला है कि यह पीजीए टूर या डीपी वर्ल्ड टूर नहीं था जिसने इसे संभव बनाया, बल्कि इसके LIV गोल्फ ने इसे संभव बनाया।

2 बार की मेजर चैम्पियनशिप विजेता अब LIV गोल्फ़ अंडालूसिया में खेल रही है। आज टूर्नामेंट से पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस में, रहम से पूछा गया कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं? अंततः अपने घरेलू मैदान पर खेलने के लिएजॉन रहम ने उत्साहपूर्वक उत्तर दिया, “अच्छा, यह बहुत अच्छा लगता है। यह बहुत अच्छा लगता है। लिव के साथ जुड़ने के बारे में सबसे रोमांचक चीजों में से एक यहाँ आना और स्पेनिश भीड़ के सामने खेलना था, खासकर उस स्तर के इवेंट और प्रतियोगिता के स्तर पर जो मैंने पहले कभी नहीं देखा था। वास्तव में फिर भी आनंद लिया, है ना।” गोल्फ खिलाड़ी ने स्पेन में खेलने की अपनी इच्छा और सपने को संभव बनाने के लिए LIV के योगदान को नहीं छोड़ा।

इसके अलावा, 29 वर्षीय गोल्फ़र ने आगे बताया कि कैसे LIV गोल्फ़ स्पेन को विश्व स्तरीय मंच दे रहा है। उन्होंने कहा, “मैं स्पेन में कई इवेंट्स में भाग ले पाया हूँ, लेकिन मैं कहूँगा कि वहाँ विश्व स्तरीय मंच नहीं था। बहुत शानदार, बेहतरीन खिलाड़ी, लेकिन यह LIV गोल्फ़ में हमारी उपलब्धियों के समान स्तर नहीं था।”

जब उनसे उनके परिवार और मित्रों के बारे में पूछा गया, रहम इस बार LIV द्वारा दिए गए अवसर की प्रशंसा करना नहीं भूले। उन्होंने बताया कि कैसे उनके शुभचिंतक अपने देश में अमेरिका की तुलना में अधिक स्वतंत्र रूप से यात्रा कर सकते हैं, जब वे PGA टूर पर खेल रहे थे। इस प्रकार, रहम ने टिप्पणी की, “हाँ, वहाँ बहुत सारे परिवार और दोस्त हैं। स्पेन के लोग एक साथ यात्रा कर सकते हैं, खासकर जब यह उनके अपने देश में हो, तो यह बहुत आसान है। हाँ, वहाँ काफी संख्या में लोग होंगे।”

यूएसए टुडे वाया रॉयटर्स

करने के लिए जारी..



Source link

पिछला लेखरशीदा जोन्स ने उस ‘दर्दनाक’ पल को याद किया जब बचपन में उन्हें माइकल जैक्सन के पालतू चिम्पांजी ने काट लिया था
अगला लेखएटकिंसन ने टेस्ट पदार्पण में सात विकेट लिए
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।