होम मनोरंजन जे मोनाहन का दुःस्वप्न स्कॉटी शेफ़लर एंड कंपनी की मदद के बिना...

जे मोनाहन का दुःस्वप्न स्कॉटी शेफ़लर एंड कंपनी की मदद के बिना $8M की जीत के साथ समाप्त हुआ

23
0
जे मोनाहन का दुःस्वप्न स्कॉटी शेफ़लर एंड कंपनी की मदद के बिना M की जीत के साथ समाप्त हुआ


जय मोनाहन’लंबे समय से चली आ रही दर्शकों की समस्या आखिरकार दूर हो गई है! पीजीए टूर कमिश्नर की सबसे बड़ी आशंका सच साबित हुई, जब दुनिया के नंबर 1 गोल्फर स्कॉटी ने कहा कि वह अपने दर्शकों की संख्या में वृद्धि के लिए तैयार नहीं हैं। शेफ्फ्लर जॉन डीरे क्लासिक को छोड़ दिया सांस, सीज़न के अंतिम मेजर से पहले। इसके अलावा, रोरी मैक्लेरोय ने यूएस ओपन में हार के बाद टूर्नामेंट मिस कर दिया, जो पीजीए टूर की हालिया अपील में एक शून्य साबित हो सकता है।

इसके अलावा, 2024 आरबीसी हेरिटेज, सीजे कप बायरन नेल्सन और वेल्स फार्गो चैंपियनशिप सब था घटते दर्शकों की समस्या ने टूर के भविष्य के लिए एक चिंताजनक तस्वीर पेश की थी। रेटिंग में 20 प्रतिशत की भारी गिरावट 2023 के संस्करण से वेल्स फ़ार्गो चैंपियनशिप में दर्शकों की संख्या में भारी गिरावट आई है। लेकिन जॉन डीरे क्लासिक के सफल समापन ने उस महामारी को समाप्त कर दिया, जिसने कभी मोनाहन से जवाब मांगा था।

जॉन डीरे क्लासिक को 2015 के बाद से सबसे अधिक दर्शक मिले

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

टूर के दौरान दर्शकों को आकर्षित करने में संघर्ष मोनाहन के लिए लगातार परेशानी का सबब बना हुआ था, लेकिन जॉन डीरे क्लासिक के नवीनतम घटनाक्रम ने राहत की सांस ली है। रिपोर्ट के अनुसार, क्लासिक इवेंट के रविवार के समापन समारोह में औसतन का कुल सीबीएस पर 2.102 मिलियन दर्शक हैं, जो पिछले वर्षों के 1.429 मिलियन से 32 प्रतिशत अधिक है। ये आंकड़े जे मोनाहन के लिए राहत की बात है।

इसके अतिरिक्त, इन आंकड़ों ने टूर्नामेंट के अंतिम दौर को नौ वर्षों में सबसे अधिक देखा जाने वाला आंकड़ा भी दर्ज किया। बाद 2015 जेडीसी संस्करण कहाँ जॉर्डन स्पीथ ने प्लेऑफ में टॉम गिलिस को हराकर खिताब जीता। इसने दर्शकों की संख्या का रिकॉर्ड बनाया, 2.2 अंतिम रेटिंग और सीबीएस पर 3.4 मिलियन दर्शक अर्जित किए, जो रेटिंग में 100% और दर्शकों की संख्या में 120% की वृद्धि है।

इसके अलावा, इस वर्ष के आयोजन में 25 वर्षीय डेविस थॉम्पसन ने अपने प्रभावशाली प्रदर्शन से प्रशंसकों को आकर्षित करते हुए, शानदार अंदाज में अपनी पहली पीजीए टूर जीत हासिल की। उन्होंने 63, 67, 62 और 64 के राउंड में 28 अंडर पार का स्कोर बनाया और दूसरे स्थान पर रहे। माइकल थोरबजोर्नसेन. वह होनहार शौकिया खिलाड़ी के साथ दूसरे स्थान पर रहे ल्यूक क्लैंटन और 2020 टोक्यो ओलंपिक कांस्य पदक विजेता सीटी पैन.

यूएसए टुडे वाया रॉयटर्स

2024 का आयोजन पीजीए टूर कमिश्नर और उनके प्रयासों के लिए एक नई शुरुआत भी लेकर आया, भले ही उन्हें नियमित आधार पर प्रशंसकों की आलोचना का सामना करना पड़ता हो। चाहे प्रतिकूल मौसम की स्थिति हो, टूर्नामेंट को टी टाइमिंग को समायोजित करना पड़ा हो, जिसके परिणामस्वरूप कुल दर्शकों की संख्या में गिरावट आई। लेकिन जॉन डीरे क्लासिक में सब कुछ अच्छा रहा।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

क्या इन घटनाओं का आश्चर्यजनक अंत पीजीए टूर की संघर्षरत रेटिंग के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित हो सकता है?

जॉन डीरे क्लासिक में दर्शकों की संख्या में वृद्धि पीजीए टूर के उच्च अधिकारियों और प्रायोजकों के लिए बहुत ज़रूरी राहत प्रदान करती है, जो दर्शकों की संख्या पर बहुत अधिक निर्भर करते हैं। कोई यह मान सकता है कि स्कॉटी शेफ़लर जैसे पेशेवरों के ग्रीन्स पर हावी होने के कारण, टूर स्वाभाविक रूप से पर्याप्त भीड़ को आकर्षित करेगा। लेकिन पीजीए टूर को फलने-फूलने के लिए और अधिक उभरते सितारों की आवश्यकता है जो शीर्ष गोल्फ़रों को चुनौती दे सकें और गोल्फ़ का रोमांचक माहौल बना सकें।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

जॉन डीरे क्लासिक की सफलता भविष्य के पीजीए टूर इवेंट्स के लिए नए चेहरों और आकर्षक कहानियों के साथ दर्शकों को लुभाने की क्षमता को दर्शाती है। अनुकूल मौसम और रणनीतिक योजना के साथ, टूर इस गति को बनाए रख सकता है। दर्शकों के आधार में विभाजन के मामले में LIV गोल्फ द्वारा चुनौती दिए जाने के बावजूद। प्रतिभाशाली गोल्फरों की एक नई पीढ़ी को प्रदर्शित करके, पीजीए टूर व्यापक दर्शकों को आकर्षित कर सकता है और अपने प्रशंसक आधार को मजबूत कर सकता है।

जॉन डीरे क्लासिक की जीत उम्मीद की किरण की तरह है, जो इस टूर को सुर्खियों में वापस लाने के लिए आगे का रास्ता दिखाती है। पीजीए टूर के दर्शकों की संख्या में हाल ही में हुए बदलावों पर आपके क्या विचार हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार साझा करें!





Source link

पिछला लेख63 वर्षीय मेलिसा इथरिज ने जेलों में प्रदर्शन करने का दिल को छू लेने वाला कारण बताया… और इसका संबंध दिवंगत गायक जॉनी कैश से है
अगला लेखयूरो 2024 में इंग्लैंड: गैरेथ साउथगेट ने कहा, टूर्नामेंट की शुरुआत में ‘अपेक्षाएं बहुत अधिक थीं’
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।