होम मनोरंजन जेसन टैटम ने 2022 में “विनाशकारी” वारियर्स ट्रॉमा से पीड़ित होने के...

जेसन टैटम ने 2022 में “विनाशकारी” वारियर्स ट्रॉमा से पीड़ित होने के बाद लुका डोनिक की माव्स के लिए कोई दया नहीं चाही

24
0
जेसन टैटम ने 2022 में “विनाशकारी” वारियर्स ट्रॉमा से पीड़ित होने के बाद लुका डोनिक की माव्स के लिए कोई दया नहीं चाही


बोस्टन सेल्टिक्स ने आखिरकार इस सीज़न में एक निर्णायक छलांग लगाई। 2008 के बाद पहली बार, वे चैंपियन बने। जेसन टैटम और जेलेन ब्राउन की शानदार जोड़ी के साथ उनके धैर्य ने उन्हें फ़ायदा पहुँचाया। इसके अलावा, उन्हें टीडी गार्डन में अपनी सेल्टिक्स सेना के साथ खुशी साझा करने का मौका मिला। हालाँकि, JT को अपने मैदान पर जीत की उम्मीद नहीं थी। वह 2022 में अपने विनाशकारी अनुभव का बदला लेना चाहता था।

टैटम 2023 WNBA चैंपियन एजा विल्सन के साथ ओल्ड मैन एंड द थ्री पॉडकास्ट शो में शामिल हुईं, जिसमें गेस्ट होस्ट सू बर्ड ने बातचीत को आगे बढ़ाया। जब उनसे बैक-टू-बैक खिताब जीतने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया, तो एसेस की रीढ़ विल्सन ने कहा कि यह एक संतोषजनक उपलब्धि थी, हालांकि उनका एकमात्र अफसोस यह था कि वे अपने ही कोर्ट पर नहीं जीत पाईं। इस संबंध में, दो बार की एमवीपी टैटम से ईर्ष्या करती थीं। “कम से कम आपको अपने घर पर जीत तो मिली,” उसने उसे बताया। यह केवल यह पता लगाने के लिए था कि यह एक ऐसी चीज थी जो सेल्टिक्स ऐस नहीं चाहता था।

यूएसए टुडे वाया रॉयटर्स

“मैं सड़क पर जीतना पसंद करता। क्योंकि मैं जानता था कि मेरे घरेलू मैदान पर चैंपियनशिप जीतना कैसा लगता है। मैं फिर वापस लौटना चाहता था। मैं डलास में जीतना चाहता था। क्योंकि मैंने वॉरियर्स को हमारे घरेलू मैदान पर जश्न मनाते देखा है और वह सब विनाशकारी था,” टेटम ने एनबीए2के25 और ओल्ड मैन एंड द थ्री सहयोगी पॉडकास्ट पर यह खुलासा किया।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

2022 एनबीए फाइनल के ग्रैंड स्टेज पर टैटम और कंपनी के लिए पहला अनुभव था। वे 2-1 की बढ़त बनाए रखने में सफल रहे, और अदम्य चेस सेंटर में जीत हासिल की। ​​दुर्भाग्य से, वे बहुत प्रेरित स्टीफन करी से भिड़ गए। तीन-पॉइंट हत्यारे ने उन्हें लगातार तीन जीत दिलाई, आखिरी जीत टीडी गार्डन में आई।

अपने मैदान पर कंफ़ेद्दी की बारिश देखना लेकिन अपनी जीत का जश्न न मनाना सेल्टिक्स को नाटकीय रूप से आहत करता है। टैटम ने इसे दिल से लिया और बदला लेना चाहता था। भले ही वह बारीक विवरण हासिल करने में सक्षम नहीं था, लेकिन अंतिम लक्ष्य हमेशा चैंपियनशिप जीतना था। और उसके जश्न को देखते हुए, ऐसा कोई पल नहीं था जब टैटम खुशी से चमक न रहा हो।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

जेसन टैटम एनबीए चैंपियनशिप जीतने के बाद खुद को मान्य महसूस करते हैं

टीम यूएसए कैंप के लिए लास वेगास पहुंचे टैटम पूरे जोश में थे। अपने खिताब के जश्न वाली टी-शर्ट पहने हुए उन्होंने खुलासा किया कि डींग मारने के अधिकार का दावा करने से उनके कंधों से बहुत बड़ा बोझ उतर गया। कई सालों से विशेषज्ञ यह अनुमान लगा रहे थे कि क्या 26 वर्षीय यह खिलाड़ी चैंपियनशिप टीम का मुख्य सितारा बन सकता है। यह उपलब्धि हासिल करने के बाद टैटम राहत महसूस कर रहे हैं।

“इतनी सारी बहसों या जो भी हो, चर्चा के विषय पर होने के कारण … ‘क्या वह किसी टीम का नेतृत्व कर सकता है? क्या वह शीर्ष पांच खिलाड़ियों में से एक है?’ मुझे लगता है कि अभी भी बहुत सी चीजें हैं जिन पर वे बहस कर सकते हैं। लेकिन अब मैंने कुछ ऐसा किया है जिस पर वे बहस नहीं कर सकते: मैंने एक चैंपियनशिप जीती है। मेरे पास यह होने के कारण, जाहिर है कि इस पर अभी भी चर्चा हो सकती है या लोग जो भी कहना चाहते हैं, लेकिन उन्हें हमेशा मुझे एनबीए चैंपियन के रूप में संदर्भित करना होगा,” पांच बार ऑल-स्टार रहे खिलाड़ी ने ईएसपीएन को बताया.

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

सेल्टिक्स को शुरू से ही पसंदीदा माना जाता था। लीग के तानाशाह के रूप में अपनी स्थिति में उन्होंने निराश नहीं किया। बोस्टन का नियमित सत्र सबसे अच्छा रहा, जिसमें 64 गेम जीते (एनबीए सर्वश्रेष्ठ)। बाद में, उन्होंने एनबीए चैंपियनशिप के साथ इसे समाप्त किया, जिसे कई लोग ‘परफेक्ट’ सीजन कहेंगे। लेकिन टैटम ने जीत हासिल की, लेकिन वह फाइनल एमवीपी जीतने में विफल रहे। अब, स्टीफन करी की तरह, जेटी को एक चैंपियन माना जाएगा, लेकिन चैंपियनशिप सीजन की प्रेरक शक्ति बनने की उनकी क्षमता पर एक तारांकन होगा।

फिलहाल तो उसे इसकी परवाह नहीं है। लेकिन वह कब तक अपनी इस लालसा को दबा सकता है?



Source link

पिछला लेखलोरेन केली ने बकिंघम पैलेस की ‘गुप्त’ विशेषता का खुलासा किया और दर्शकों को महल के परिसर का भ्रमण कराया
अगला लेखमंगलवार को फ्लोरिडा लॉटरी गेम जैकपॉट टिकट की कीमत 26,500 डॉलर थी जो ब्रोवार्ड में बेची गई थी
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।