होम मनोरंजन जाने-पहचाने नामों के साथ जुड़ने से आइवी लैक्सिना के लिए अकारी में...

जाने-पहचाने नामों के साथ जुड़ने से आइवी लैक्सिना के लिए अकारी में काम आसान हो गया

24
0
जाने-पहचाने नामों के साथ जुड़ने से आइवी लैक्सिना के लिए अकारी में काम आसान हो गया


जाने-पहचाने नामों के साथ जुड़ने से आइवी लैक्सिना के लिए अकारी में काम आसान हो गया

फ़ाइल-कैपिटल1 के खिलाफ़ पीवीएल गेम के दौरान एनएक्सलेड चैमेलियन की आइवी लैक्सिना, बीच में।-मार्लो क्यूटो/इनक्वायरर.नेट

मनीला, फिलीपींस – आइवी लैक्सिना ने स्वीकार किया कि केवल एक सम्मेलन खेलने के बाद एनएक्सएलईडी से अकारी में जाने पर उन्हें मिश्रित भावनाएं महसूस हुईं।

लेकिन लैक्सिना ने कहा कि वह प्रबंधन के फैसले को समझती हैं और 2024 से पहले चार्जर्स के बदलावों और गर्मजोशी से स्वागत को स्वीकार करती हैं। पीवीएल फिलस्पोर्ट्स एरेना में मंगलवार से रीइनफोर्स्ड कॉन्फ्रेंस शुरू हो रही है।

लैक्सिना ने सोमवार को नोवोटेल में पीवीएल रूकी ड्राफ्ट में संवाददाताओं से कहा, “बेशक मैं दुखी हूं क्योंकि मैं Nxled से जुड़ गया हूं और Nxled वास्तव में मेरे दूसरे घर की तरह है।”

पढ़ें: नए रूप में अकारी ने अमेरिकी आयात ओली ओकारो को अपने साथ जोड़ा

“मैं दुखी हूं लेकिन उत्साहित भी हूं क्योंकि अगर मैं ऐसा नहीं बनना चाहता तो भी मेरे पास कोई विकल्प नहीं है क्योंकि यह प्रबंधन है। तो प्रबंधन और टीमों के लिए क्या अच्छा होगा,” उन्होंने कहा।

लैक्सिना के लिए अपनी तीसरी पीवीएल टीम में समायोजित होना कठिन नहीं था, क्योंकि वह कोच टाका मिनोवा और साथी पूर्व चैमेलियन कामिल कैल, कैम्स विक्टोरिया और दानी रवेना जैसे परिचित चेहरों के साथ शामिल हो गईं, जबकि बहन टीमों ने खिलाड़ियों और कोचों को बदल दिया था, जिसमें बैंग पिनेडा, जाजा मारागुइनोट और त्रिशा जेनेसिस को एनएक्सएलईडी भेजा गया था।

साथ ही जेम्स-प्रश्नकर्ता को भी इस सौदे का हिस्सा होना था, लेकिन उन्होंने टीम से बाहर होने का फैसला किया और चोको मुचो के साथ हस्ताक्षर कर लिए।

“जब मैं अकारी पहुंची तो मुझे भी ख़ुशी हुई क्योंकि उन्होंने सचमुच मेरा स्वागत किया, बहन मिच [Cobb]सीड [Domingo],” लैक्सिना ने कहा। “ऐसा लगता है कि जब टीम के साथियों की बात आती है तो मेरा समायोजन न्यूनतम था क्योंकि हमारे अन्य कोच, मैं एनएक्सलेड के साथ रहा हूं इसलिए मुझे ज्यादा परेशानी नहीं हुई।”

पढ़ें: PVL: आइवी लैक्सिना ने एनएक्सएलईडी समायोजन के हिस्से के रूप में सेटर्स के साथ तनाव का खुलासा किया

6 फुट 2 इंच की स्पाइकर को सेटर और कप्तान मिशेल कॉब के साथ अपने संबंध का आनंद मिला और वह नाज़रेथ स्कूल की टीम की साथी फेथ निस्पेरोस के साथ कोर्ट पर अपने पुनर्मिलन का इंतजार नहीं कर सकती, जो फ़िफी शर्मा के साथ अलास फिलीपींस के साथ अपनी ड्यूटी के कारण रीइनफोर्स्ड कॉन्फ्रेंस में भाग नहीं ले पाएंगी।

“सिस्टर मिशेल बहुत मिलनसार हैं। हमारे लिए जुड़ना आसान है. यही कारण है कि मुझे बहन मिशेल के साथ कभी भी कठिनाई नहीं हुई, अगर मैं उसे प्रतिक्रिया नहीं दे पाता, तो वह मुझसे कहती, “आइवी इसे आज़माएं।” काम करने के लिए,” नेशनल यूनिवर्सिटी के पूर्व यूएएपी चैंपियन ने कहा।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे फेथ के साथ फिर से जुड़ने में कुछ साल लग गए और जब हम हाई स्कूल में थे, एलिसा सोलोमन और मैं वास्तव में करीब आ गए और फिर फेथ, इसलिए अब मैं निश्चित रूप से उत्साहित हूं।”

मिडसीजन टूर्नामेंट में जब वह सीड डोमिंगो, ग्रेथसेल सोल्टोनेस, एली सोयुड, रूकी स्टेफ बुस्ट्रिलो और आयातित ओली ओकारो के साथ अकारी को मजबूत करेगी, तो एक स्वस्थ और मजबूत लैक्सिना की अपेक्षा करें, जहां चार्जर्स को पिछले चैंपियन पेट्रो गैज़, चोको मुचो, सिग्नल, कैपिटल 1 और जेडयूएस कॉफी के साथ पूल बी में रखा गया है।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.





Source link

पिछला लेखएनआरएल स्टार डेरियस बॉयड और उनकी पत्नी कायला ने ब्रिस्बेन में पांच बेडरूम और चार बाथरूम वाला घर बनाया
अगला लेखसंघीय अधिकारियों का कहना है कि पादरी ने चर्च से 3 लाख डॉलर चुराए और कुछ पैसे बीमार मां की देखभाल के लिए बहन को भेज दिए।
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।