होम मनोरंजन ज़ावी सिमंस के परिवार के बारे में सब कुछ जानें – माता-पिता,...

ज़ावी सिमंस के परिवार के बारे में सब कुछ जानें – माता-पिता, भाई, बहन, गर्लफ्रेंड और नीदरलैंड के उभरते सितारे के बारे में सब कुछ

18
0
ज़ावी सिमंस के परिवार के बारे में सब कुछ जानें – माता-पिता, भाई, बहन, गर्लफ्रेंड और नीदरलैंड के उभरते सितारे के बारे में सब कुछ


ज़ावी सिमंस एक युवा डच फ़ुटबॉल स्टार हैं जो बहुत कम उम्र से ही फ़ुटबॉल की दुनिया में धूम मचा रहे हैं। सिमंस ने बार्सिलोना में अपने युवा दिनों के दौरान खुद को सबसे दिलचस्प युवा प्रतिभाओं में से एक के रूप में स्थापित किया। सिर्फ़ 16 साल की उम्र में, उन्होंने बार्सिलोना के साथ अपना पहला पेशेवर अनुबंध किया और बाद में PSG में चले गए। उनकी बढ़ती प्रसिद्धि को देखते हुए, लोगों का ध्यान उनके निजी जीवन पर जाना लाज़िमी है।

बस स्पष्ट करने के लिए, नहीं, ज़ावी सिमंस बार्सिलोना के दिग्गज ज़ावी हर्नांडेज़ से संबंधित नहीं हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए आइए उनके परिवार और उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में जानें।

ज़ावी सिमंस के माता-पिता

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

ज़ावी सिमंस के पिता का नाम रेगिलियो सिमंस है जो एक डच फुटबॉल मैनेजर हैं। सिमंस की माँ का नाम पेग्गी सिमंस है जिन्होंने ज़ावी सिमंस को उनके पूरे करियर में पूरा सहयोग दिया है।

ज़ावी सिमंस का भाई

ज़ावी सिमंस का एक बड़ा भाई है जिसका नाम फ़ॉस्टिनो सिमंस है। और अपने छोटे भाई की तरह, वह भी एक फ़ुटबॉल खिलाड़ी है।

डच स्टार की रिलेशनशिप स्थिति

बताया जा रहा है कि ज़ावी सिमंस फिलहाल किसी रोमांटिक रिश्ते में नहीं हैं और सिंगल हैं।



Source link

पिछला लेखसोफिया वेरगारा के 32 वर्षीय बेटे मनोलो ने अपनी मॉडर्न फैमिली पशु चिकित्सक मां की एक शानदार फ्लैशबैक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह उनके 52वें जन्मदिन पर उन्हें ‘आई लव यू’ कहते हुए नजर आ रहे हैं।
अगला लेखगाजा शिविर पर इजरायली हमले के बाद नासेर अस्पताल में हड़कंप
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।