होम मनोरंजन जस्टिन जेफरसन के शेफ कौन हैं? मिलिए जॉर्ज अल्मेडा से, NFL WR...

जस्टिन जेफरसन के शेफ कौन हैं? मिलिए जॉर्ज अल्मेडा से, NFL WR के निजी रसोइए से जो उन्हें जंक फ़ूड खाने में मदद करते हैं

19
0
जस्टिन जेफरसन के शेफ कौन हैं? मिलिए जॉर्ज अल्मेडा से, NFL WR के निजी रसोइए से जो उन्हें जंक फ़ूड खाने में मदद करते हैं


जस्टिन जेफरसन की अद्भुत आहार व्यवस्था! सबसे अलग मिनेसोटा वाइकिंग्स WR को नेटफ्लिक्स की नई सीरीज़, “रिसीवर” में कास्ट किया गया है। इस डॉक्यूमेंट्री के पहले एपिसोड में, 2022 के ऑफ़ेंसिव प्लेयर ऑफ़ द ईयर के निजी जीवन और दैनिक दिनचर्या को दिखाया गया है। नवीनतम नेटफ्लिक्स शो में NFL WR के प्रभावशाली आहार योजना के बारे में भी बताया गया है।

जस्टिन जेफरसन अपने शेफ जॉर्ज अल्मेडा को बहुत पसंद करते हैं, जिन्होंने हाल ही में अपने प्रशंसकों के सामने अपनी अद्भुत डाइट रणनीति का खुलासा किया। वाइकिंग्स WR ने खुलासा किया कि उनका रसोइया उन्हें जंक फूड खाने की अनुमति देता है, जबकि उनके आहार में अच्छा खाना भी शामिल करता है।

नवीनतम श्रृंखला के अनुसार, जेजे कैंडी का सबसे बड़ा प्रेमी है और अपने शेफ के सहयोग से जंक फूड का आनंद उठाता है। “मैं कैंडी खाना जारी रखूंगा, जंक फ़ूड खाऊंगा, जब तक मेरा शरीर जवान है। आप जानते हैं, एक समय ऐसा आएगा जब मुझे ये सब बंद करना पड़ेगा। पिछले ऑफ-सीज़न में, मैंने अपने खाने की आदतों और अपने आहार के प्रति ज़्यादा योजना बनाई। मैं सोच रहा था, यार, मैं एक शेफ़ रखना चाहता हूँ जो मेरे शरीर में बेहतर भोजन डालकर मेरी मदद करे,” एनएफएल डब्ल्यूआर ने कहा।

इसके अलावा, नवीनतम नेटफ्लिक्स शो में, उन्होंने खुलासा किया कि वह अंत में जंक फूड के लिए जगह बचा सकते हैं, उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैं अपने शरीर में बेहतर भोजन शामिल करके अच्छा काम कर रहा हूं, इसलिए अंत में जंक फूड के लिए थोड़ी जगह बच जाती है।”



Source link

पिछला लेखनिकोल शेर्ज़िंगर ने द पुसीकैट डॉल्स के भविष्य पर फैसला सुनाया, क्योंकि उन्होंने अपने पूर्व बैंडमेट्स के साथ झगड़े के दावों को कमतर आंका
अगला लेखएटकिंसन ने अपनी दूसरी गेंद पर किया हमला
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।