होम मनोरंजन जब प्रशंसक ब्रायन ऑर्टेगा का ज़िक्र कर रहे थे, तो ट्रेसी कॉर्टेज़...

जब प्रशंसक ब्रायन ऑर्टेगा का ज़िक्र कर रहे थे, तो ट्रेसी कॉर्टेज़ ने UFC डेनवर में रोज़ नामाजुनास की लड़ाई से पहले 3 शब्दों में जवाब दिया

22
0
जब प्रशंसक ब्रायन ऑर्टेगा का ज़िक्र कर रहे थे, तो ट्रेसी कॉर्टेज़ ने UFC डेनवर में रोज़ नामाजुनास की लड़ाई से पहले 3 शब्दों में जवाब दिया


ट्रेसी कॉर्टेज़ के खिलाफ मैच से पहले एक प्रशंसक से एक अनोखी सलाह मिली है। गुलाब नमाजुनस 13 जुलाई को UFC डेनवर में! यह मुकाबला मूल रूप से एक दूसरे के खिलाफ़ होने वाला था मेसी बार्बर और ‘थग रोज़’, हालांकि, गंभीर स्वास्थ्य जटिलताओं के कारण, बार्बर को इवेंट से कुछ हफ़्ते पहले ही मुकाबले से हटना पड़ा। सोशल मीडिया पर दिए गए एक बयान में, ‘द फ्यूचर’ ने कहा, “हमने अपने कोचों, डॉक्टरों और UFC की टीम के साथ यह निर्णय लिया कि मेरे शारीरिक स्वास्थ्य पर अभी ध्यान दिया जाना चाहिए ताकि मैं भविष्य में दौड़ सकूं।

इससे कॉर्टेज़ को अपने UFC रन में अब तक की सबसे बड़ी चुनौती पूर्व स्ट्रॉवेट चैंपियन नामाजुनास से लड़ने का मौका मिला। यह मुकाबला भी पहली बार होगा जब कॉर्टेज़ UFC के मुख्य कार्यक्रम में मुख्य भूमिका में होंगी, और सोशल मीडिया पर एक अनोखे आदान-प्रदान में, उन्होंने एक प्रशंसक द्वारा साथी UFC स्टार के साथ अपने पिछले रिश्ते को सामने लाने पर एक दिलचस्प प्रतिक्रिया दी, ब्रायन ऑर्टेगा!

UFC डेनवर में रोज़ नामाजुनास के लिए तैयार होते समय प्रशंसकों ने ट्रेसी कॉर्टेज़ को ब्रायन ऑर्टेगा की याद दिलाई

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

ट्रेसी कॉर्टेज़ वर्तमान में UFC में अपराजित हैं और उनके नाम 5 मुकाबलों में जीत का सिलसिला है, क्योंकि वह पूर्व दो बार की स्ट्रॉवेट चैंपियन रोज़ नामाजुनास का सामना करने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक पोस्ट में, कॉर्टेज़ ने UFC डेनवर में मुख्य कार्यक्रम के लिए अपने मीडिया दायित्वों की तैयारी करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं।

पोस्ट के जवाब में एक प्रशंसक ने कहा, “रोज़ ब्रायन ऑर्टेगा की तरह दिखते हैं। लड़ते समय इस बात का ध्यान रखें”जिस पर ऑर्टेज़ की ओर से एक हास्यपूर्ण प्रतिक्रिया आई, उन्होंने कहा, “😂😂😂 आप सब जंगली हैं एलएमएफओओ!”

ब्रायन ऑर्टेगा और ट्रेसी कॉर्टेज़ के रिश्ते ने अतीत में MMA क्षेत्र से बहुत ध्यान आकर्षित किया था क्योंकि दोनों लड़ाके एक समय पर सगाई कर चुके थे और ‘टी-सिटी’ ने 2022 में वेलेंटाइन डे पर अपने होंठ के अंदर कॉर्टेज़ का पहला नाम भी गुदवाया था। कॉर्टेज़ ऑर्टेगा के खिलाफ़ मुकाबले के दौरान उनके कोने में भी मौजूद थीं अलेक्जेंडर वोल्कानोव्स्की UFC 266 में.

हालाँकि, जब 2023 में उनके ब्रेक-अप की खबर आई, तो चीजें बदल गईं यह एक बुरा दौर था जब सोशल मीडिया पर मौखिक हमले शुरू हो गए। ओर्टेगा ने एक्स पर पोस्ट किया था, “यहाँ हर कोई मेरे बारे में बात कर रहा है कि मैंने फ़ंबल किया। आप सभी को खेल के नियम नहीं पता होंगे। जब आप गलती से गेंद गिरा देते हैं तो उसे फ़ंबल कहते हैं, लेकिन जब आप जानबूझकर उसे फेंक देते हैं तो उसे पूरा पास कहते हैं। टॉप जी श*ट!”

इस पर कॉर्टेज़ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैं बस इतना कहना चाहता हूँ कि आज तक मैंने तुम्हारे बारे में कुछ भी नकारात्मक नहीं कहा है या तुम्हारा नाम नहीं लिया है! अब तुम बदनामी मत करना।” तब से, ऐसा लगता है कि दोनों के जीवन में सब कुछ ठीक हो गया है और वे आगे बढ़ रहे हैं। जैसा कि कॉर्टेज़ रोज़ नामाजुनास के खिलाफ़ आगामी टेस्ट पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं, उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि वह UFC डेनवर में जीत के साथ इतिहास बनाना चाहती हैं!

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

कॉर्टेज़ का मानना ​​है कि ‘ठग रोज़’ के खिलाफ़ प्रदर्शन उनकी चैंपियनशिप की आकांक्षाओं की कुंजी है

वर्तमान में UFC महिला फ़्लाईवेट डिवीज़न में 11वें स्थान पर मौजूद ट्रेसी कॉर्टेज़, 6वें स्थान पर मौजूद नामाजुनास के खिलाफ़ अपने मुक़ाबले को खिताब की दौड़ में आगे बढ़ने के लिए एक कदम के रूप में देख रही हैं। इस भार वर्ग में नामाजुनास के सीमित प्रदर्शन और फ़्लाईवेट के रूप में 1-1 के रिकॉर्ड के बावजूद, उनके खिलाफ़ जीत कॉर्टेज़ के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि होगी।

एमएमए जंकी के साथ एक साक्षात्कार में, कॉर्टेज़ ने कहा, “मैं वास्तव में बेल्ट के लिए लड़ना चाहता हूँ। मुझे पता है कि अभी भी मुझसे आगे बहुत से लोग हैं। मुझे पता है कि यह लड़ाई जीतना मुझे कहाँ ले जा सकता है” और 13 जुलाई को उनके प्रदर्शन के महत्व तथा इससे उत्पन्न होने वाले संभावित अवसरों पर जोर दिया।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

कॉर्टेज़ ने सितंबर में होने वाले आगामी UFC 306: ‘रियाद सीज़न नोचे UFC’ इवेंट में भाग लेने के अपने विज़न को भी साझा किया, जैसा कि उन्होंने कहा, “अगर मुझे अवसर मिलता है और वे मुझे स्फीयर में लड़ने का अवसर देते हैं, तो मुझे लगता है कि यह अविश्वसनीय इतिहास होगा।” अंत में, जैसा कि ट्रेसी कॉर्टेज़ महिला फ्लाईवेट डिवीजन में रोज़ नामाजुनस के खिलाफ इस महत्वपूर्ण परीक्षण के लिए तैयार हो रही हैं, यह लड़ाई न केवल एक व्यक्तिगत मील का पत्थर है, बल्कि चैंपियन बनने के उनके अंतिम लक्ष्य की ओर एक संभावित छलांग भी है!

क्या आपको लगता है कि रोज़ नामाजुनास UFC डेनवर में ट्रेसी कॉर्टेज़ के अपराजित क्रम को समाप्त करने में सक्षम होंगी? नीचे टिप्पणियों में अपने विचार साझा करें!





Source link