होम मनोरंजन चौथे स्थान पर रहने के बाद भी ईजे शांत

चौथे स्थान पर रहने के बाद भी ईजे शांत

26
0
चौथे स्थान पर रहने के बाद भी ईजे शांत


चौथे स्थान पर रहने के बाद भी ईजे शांत

फिलीपींस के ईजे ओबिएना 2 जून, 2024 को स्वीडन के स्टॉकहोम में स्टॉकहोम डायमंड लीग एथलेटिक्स मीटिंग की पुरुष पोल वॉल्ट स्पर्धा में भाग लेते हुए। एएफपी

पेरिस ओलंपिक से पहले अपने अंतिम मूल्यांकन बैठक के परिणाम के बावजूद ईजे ओबिएना पूरी तरह से तैयार हैं।

फिलीपीन ओलंपिक समिति के अध्यक्ष अब्राहम टोलेंटिनो ने पुरुषों की पोल वॉल्ट में दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी के साथ एक संक्षिप्त इंटरनेट कॉल के बाद कहा, “ईजे अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और बहुत केंद्रित हैं, भले ही वे पेरिस में डायमंड लीग में पदक से चूक गए हों।”

विश्व चैंपियनशिप में रजत पदक विजेता ओबिएना को सप्ताहांत में मीटिंग डी पेरिस में अंतिम बार अपनी कठिन ओलंपिक प्रतिस्पर्धा का आकलन करने का मौका मिला, जो डायमंड लीग का एक चरण था, जहां वह संयुक्त चौथे स्थान पर रहे।

वर्तमान में 6.24 मीटर के विश्व रिकार्डधारी मोंडो डुप्लांटिस ने इस वर्ष कई स्पर्धाओं में अपना 10वां स्वर्ण पदक जीता, जहां स्वीडिश खिलाड़ी नियमित रूप से 6 मीटर की बाधा दौड़ में भाग लेते थे।

ओबिएना ने कहा, “मुझे पता है कि वह (डुप्लांटिस) प्रशिक्षण ले रहा है। अगर आप ढीले हैं तो आप सर्वकालिक महान खिलाड़ी नहीं बन सकते।” “वह जानता है कि उसे क्या करना है।”

संयुक्त राज्य अमेरिका के सैम केंड्रिक्स ने 5.95 मीटर के सत्र के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ रजत पदक जीता, जबकि मेजबान फ्रांस के थिबॉट कोलेट ने 5.85 मीटर के साथ कांस्य पदक जीता।

ओबिएना 5.75 मीटर से अधिक की छलांग लगाने में सफल रहे और ग्रीस के इमैनुइल करालिस के साथ संयुक्त रूप से चौथे स्थान पर रहे।

इसके अलावा, 3 अगस्त को होने वाले क्वालीफिकेशन चरण से लेकर 5 अगस्त को स्टेड डी फ्रांस में होने वाले पदक चरण तक संयुक्त राज्य अमेरिका के क्रिस निल्सन (विश्व में तीसरे स्थान पर) और ऑस्ट्रेलिया के पांचवें स्थान पर रहने वाले कुर्टिस मार्शल से भी अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

लगातार दो विश्व चैंपियनशिप ट्रॉफियों के अलावा, डुप्लांटिस 2021 टोक्यो ओलंपिक में अपनी स्वर्णिम छलांग को दोहराने के लिए शीर्ष पसंदीदा हैं।

वैश्विक खेल प्रतियोगिता में देश की पदक उम्मीदों में से एक ओबिएना ने कहा, “मैं बस यह सुनिश्चित करने की कोशिश करूंगी कि मेरी संभावनाएं यथासंभव अधिक हों।”

ईजे को और अधिक सहायता देने के लिए, टॉलेन्टिनो ने आश्वासन दिया है कि ओबिएना के माता-पिता – पूर्व राष्ट्रीय टीम के पोल वॉल्टर एमर्सन और जीनेट – व्यक्तिगत रूप से फ्रांसीसी राजधानी में अपने बेटे को खेलते हुए देखेंगे।

दोनों माता-पिता फिलीपीन एथलेटिक्स ट्रैक एंड फील्ड एसोसिएशन और फिलीपीन स्पोर्ट्स कमीशन की मदद से ओबिएना की रसद संबंधी आवश्यकताओं का प्रबंधन कर रहे हैं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उनके बेटे का ध्यान पूरी तरह से पढ़ाई पर केन्द्रित रहे।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.

ओबिएना और उनकी टीम, यूक्रेनी कोच विटाली पेत्रोव के नेतृत्व में, ओलंपिक गांव में चेक-इन करने से पहले, पेरिस से दो घंटे की दूरी पर स्थित नॉरमैंडी स्पोर्ट्स सेंटर में रुकेगी।





Source link

पिछला लेखटेडी स्विम्स ने ऑस्ट्रेलियाई गायक को तब हतप्रभ कर दिया जब वह लूज़ कंट्रोल के अचानक युगल गीत में उनके साथ शामिल हो गए।
अगला लेखचैपमैन प्वाइंट पर चट्टान पर फंसे दो किशोरों को बचाया गया
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।