होम मनोरंजन चोट या रणनीति? ओली वॉटकिंस के लिए हैरी केन को बाहर करने...

चोट या रणनीति? ओली वॉटकिंस के लिए हैरी केन को बाहर करने का गैरेथ साउथगेट का फैसला डिकोड किया गया

20
0
चोट या रणनीति? ओली वॉटकिंस के लिए हैरी केन को बाहर करने का गैरेथ साउथगेट का फैसला डिकोड किया गया


नीदरलैंड और इंग्लैंड के बीच मुकाबला काफी रोमांचक लग रहा है क्योंकि दोनों ही देश यूरो 2024 के फाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं। फ्लाइंग डचमैन ने खेल की शानदार शुरुआत की, जिसमें ज़ावी सिमंस ने अपनी टीम को पहला गोल दिलाया। हालाँकि, इंग्लिश कप्तान हैरी केन गोल के कुछ ही मिनट बाद उन्होंने बॉक्स से गोल करके स्कोर बराबर कर दिया।

खेल के अतिरिक्त समय की ओर बढ़ने के साथ, इंग्लिश मुख्य कोच गैरेथ साउथगेट 81वें मिनट में हैरी केन को बाहर करके उन्होंने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया ओली वॉटकिंस नंबर नौ के रूप में। इस निर्णय से कई लोग आश्चर्यचकित रह गए, क्योंकि पिछली बार जब इंग्लैंड का मैच अतिरिक्त समय में गया था, तब केन ने अहम भूमिका निभाई थी। जबकि आपको लगता होगा कि साउथगेट ने चोट के कारण केन को बाहर किया होगा, ऐसा लगता है कि इंग्लिश हेड कोच के पास इससे बड़ी योजना थी।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

वाटकिंस को खेल में शामिल करने से इंग्लैंड को अपने आक्रमण में नए खिलाड़ियों की मदद से अतिरिक्त कदम उठाने का मौका मिला। इस निर्णय से लाभ हुआ, क्योंकि वाटकिंस ने ही 90+1वें मिनट में इंग्लैंड के लिए विजयी गोल करके अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाया। यह एक बेहतरीन दांव था, जो सफल रहा!

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

ओली वॉटकिंस इंग्लैंड के लिए सही समय पर सही खिलाड़ी थे क्योंकि खिलाड़ी ने खुद को कोल पामर के एक बेहतरीन लो पास के अंत में पाया। डिफेंडरों के करीब आने के साथ, स्ट्राइकर ने कोई समय बर्बाद नहीं किया और बार्ट वर्ब्रुगेन को पीछे छोड़ते हुए एक लो शॉट मारा और इसे बाएं निचले कोने में डाल दिया। नीदरलैंड पर जीत के साथ, इंग्लैंड अब फाइनल में स्पेन का सामना करने के लिए बर्लिन की यात्रा करेगा।

गैरेथ साउथगेट ने इतिहास रचा, हैरी केन और पुरुष फाइनल में पहुंचे



Source link

पिछला लेखसिडनी स्वीनी को जब सैमसंग कॉन्फ्रेंस में एआई द्वारा निर्मित अपनी तस्वीर दिखाई गई तो वह सिहर उठीं और उन्होंने बहुत ही अविश्वसनीय प्रतिक्रिया दी
अगला लेखस्प्रिंगफील्ड पुलिस को खिलौने की दुकान से 200 हजार डॉलर से अधिक मूल्य के चोरी हुए लेगो मिले
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।