होम मनोरंजन ग्रांट होलोवे के भाई-बहन कौन हैं? ओलंपियन के भाई ट्रे होलोवे के...

ग्रांट होलोवे के भाई-बहन कौन हैं? ओलंपियन के भाई ट्रे होलोवे के बारे में सब कुछ जानें

27
0
ग्रांट होलोवे के भाई-बहन कौन हैं? ओलंपियन के भाई ट्रे होलोवे के बारे में सब कुछ जानें


“कभी-कभी आपको अपने पल के लिए एक पल इंतजार करना पड़ता है।” ट्रैक और फील्ड एथलीट ग्रांट होलोवे ने अपनी उल्लेखनीय एथलेटिक क्षमताओं के लिए कुख्याति प्राप्त की है। लेकिन उनकी सफलता का असली कारण उनका परिवार है, खासकर उनके बड़े भाई ट्रे होलोवे, जिनका उनके करियर पर बड़ा प्रभाव है। दोनों भाइयों के बीच के रिश्ते को जानने से ग्रांट के मार्ग और उनके विकास में ट्रे की भूमिका को समझने में मदद मिलती है।

चेसापीक, वर्जीनिया में अपने शुरुआती वर्षों से लेकर अपने व्यक्तिगत ट्रैक और फील्ड विजय तक, होलोवे भाइयों ने एक सहायक और प्रतिस्पर्धी बंधन बनाया। उनके खेल करियर पर उनके भाईचारे और सहयोग का बहुत प्रभाव पड़ा है।

ओलंपियन ग्रांट होलोवे के बड़े भाई ट्रे होलोवे से मिलिए

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

ग्रांट के बड़े भाई ट्रे होलोवे की उनके जीवन में बहुत बड़ी भूमिका है, ट्रैक पर और ट्रैक से बाहर दोनों जगह। हालांकि, ग्रांट को बाधा दौड़ और ट्रैक स्पर्धाओं की दुनिया में ट्रे ने ही डुबोया था, जिसने उनके लिए एक उच्च मानक भी तय किया था। जब उनके पिता, स्टेन होलोवे, लड़कों को ट्रैक से परिचित कराया, खेल के प्रति उनका प्रेम प्रज्वलित हो गया।

ट्रे ने हाई स्कूल में ट्रैक शुरू किया, जहाँ वह बाधा दौड़ में बहुत अच्छा था। 2012 के ग्रुप एएए स्टेट आउटडोर ट्रैक और फील्ड चैंपियनशिप में, उन्होंने 110 मीटर की बाधा दौड़ जीती और 300 मीटर की बाधा दौड़ में चौथे स्थान पर रहे। उनकी उपलब्धियाँ फ्लोरिडा विश्वविद्यालय में भी जारी रहीं, जहाँ उन्होंने छात्र के रूप में अपने पूरे समय में स्कूल रिकॉर्ड स्थापित करते हुए कई पुरस्कार जीते।

ट्रे एक ऐसा व्यक्ति था जिसे ग्रांट बहुत मानता था और उसका अनुकरण करने और उससे आगे निकलने की कोशिश करता था। इस रचनात्मक प्रतिद्वंद्विता से ग्रांट की सफलता की इच्छाशक्ति मजबूत हुई। एक सहायक लेकिन प्रतिस्पर्धी बातचीत के साथ, ग्रांट ने एक बार टिप्पणी की, “मैं हमेशा अपने भाई से बेहतर बनना चाहता हूँ।” दोनों भाइयों की आकांक्षाएं उनकी प्रतिस्पर्धात्मकता के कारण नई ऊंचाइयों पर पहुंच गईं।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

ट्रैक और फील्ड स्पर्धाओं में ट्रे होलोवे का प्रदर्शन कैसा रहा है?

ट्रे होलोवे ने अपने ट्रैक करियर में कई उल्लेखनीय स्कोर और उपलब्धियाँ हासिल की हैं। फ्लोरिडा विश्वविद्यालय में अध्ययन करते समय वह एक बेहतरीन बाधा दौड़ खिलाड़ी के रूप में विकसित हुआ। ट्रे ने 60 मीटर की बाधा दौड़ में 7.72 सेकंड में स्कूल रिकॉर्ड तोड़ दिया, जिससे 2014-2015 के इनडोर सत्र के लिए फर्स्ट टीम ऑल-अमेरिकन का दर्जा प्राप्त हुआ। 110 मीटर की बाधा दौड़ में, उन्होंने फर्स्ट टीम ऑल-अमेरिकन का खिताब जीता, जो एक समान रूप से प्रभावशाली आउटडोर रन था।

इसके अलावा, ट्रे ने वर्जीनिया ग्रुप एएए के लिए हाई स्कूल में 110 और 55 मीटर की बाधा दौड़ में राज्य खिताब जीता। ट्रैक इवेंट में उनकी लचीलापन 4×400 मीटर रिले और 300 मीटर की बाधा दौड़ में उनकी भागीदारी से और भी स्पष्ट हो गया। जैसे-जैसे बार ऊंचा होता गया, ग्रांट ने ट्रे के नक्शेकदम पर चलना शुरू किया।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इसके अलावा, भले ही ट्रे को ग्रांट जैसी वैश्विक मान्यता नहीं मिली, फिर भी उन्होंने ट्रैक और फील्ड पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला। ग्रांट को उनकी उपलब्धियों ने महानता के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित किया, और उनके पिता का समर्थन उनके विकास के लिए महत्वपूर्ण था। ट्रे की हाई स्कूल और कॉलेज की उपलब्धियों ने ग्रांट की वैश्विक क्षेत्र में बाद की सफलता के लिए एक मजबूत आधार तैयार किया।

एक प्रमुख प्रेरणा ग्रांट का करियर उनकी इच्छा रही है ट्रे की उपलब्धियों और कारनामों को मात देने के लिए। दोहा में 2019 विश्व चैंपियनशिप में ग्रांट की सफलता, जहाँ उन्होंने अपना पहला अंतरराष्ट्रीय स्वर्ण पदक जीता और 60 मीटर की बाधा दौड़ में उनका 2021 का इनडोर विश्व रिकॉर्ड, इस ड्राइव के स्पष्ट उदाहरण थे। हालाँकि, ग्रांट की प्रसिद्धि में ट्रे की प्रेरणा और उनके सामान्य मार्ग ने बहुत मदद की है। ग्रांट को हॉलोवे परिवार की विरासत से प्रतिभा के लिए प्रयास करने की प्रेरणा मिलती है क्योंकि वह पेरिस में 2024 के ग्रीष्मकालीन ओलंपिक के लिए तैयार हो रहा है।



Source link

पिछला लेखफॉलआउट स्टार एला पर्नेल, 27, ने उस पल का खुलासा किया जब उन्होंने नग्न दृश्यों से दूर रहने की कसम खाई थी और क्यों उन्होंने मुख्य टीवी भूमिका पाने से पहले अभिनय को लगभग छोड़ दिया था
अगला लेखसमाचार प्रसारण
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।