होम मनोरंजन गैगेट ने ZUS के लिए सचमुच बड़ी मदद की, लेकिन जीतना अभी...

गैगेट ने ZUS के लिए सचमुच बड़ी मदद की, लेकिन जीतना अभी भी एक प्रक्रिया है

28
0
गैगेट ने ZUS के लिए सचमुच बड़ी मदद की, लेकिन जीतना अभी भी एक प्रक्रिया है


गैगेट ने ZUS के लिए सचमुच बड़ी मदद की, लेकिन जीतना अभी भी एक प्रक्रिया है

जैसा कि अपेक्षित था, थिया गैगेट को क्यूज़ोन सिटी के नोवोटेल में पीवीएल रूकी ड्राफ्ट के उद्घाटन में जेडयूएस कॉफी थंडरबेल्स द्वारा प्रथम स्थान पर लिया गया। -मार्लो क्यूटो/इनक्वायरर.नेट

जेडयूएस कॉफी, जिसे पहले स्ट्रांग ग्रुप के नाम से जाना जाता था, का पीवीएल में पदार्पण काफी खराब रहा और वह पिछले ऑल-फिलिपिनो कॉन्फ्रेंस में अपने सभी 11 मैच हारकर सबसे निचले स्थान पर रही।

चूंकि इसने स्वयं को पुनः ब्रांड किया है, इसलिए इसे आगामी 16 जुलाई को होने वाले रिइनफोर्स्ड सम्मेलन में बेहतर परिणाम मिलने की भी उम्मीद है और ZUS ने इस लक्ष्य की ओर पहला कदम बढ़ाते हुए, सर्वप्रथम उस उपयुक्त प्रतिभा को चुना है जो उनके भाग्य को बदल सकती है: थिया गैगेट।

थंडरबेल्स के कोच जेरी यी ने सोमवार को ड्राफ्ट की रात को कहा, “अभी या भविष्य में, हमें आयातित खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक वैध बड़े आदमी की आवश्यकता है, इसलिए रीइनफोर्स्ड में, ऑल-फिलिपिनो में, वह वास्तव में हमारे लिए उपयोगी होगी।” “उसकी स्थिति और शारीरिक बनावट एक फायदा है।”

“वह बहुत मददगार साबित होगी, क्योंकि वह बहुत बड़ी है,” यी ने अपने 6-फुट-1 वार्ड का मज़ाक उड़ाया। “अगर हमें अच्छा पास मिलता है, तो उस ऊंचाई को रोकना मुश्किल होगा और जब ब्लॉकिंग की बात आती है, तो यह भी तुरंत होगा कि हमले सिर्फ़ थिया से होकर नहीं गुजरेंगे … पीवीएल में कोई भी टीम उसे पाकर भाग्यशाली होगी।”

गैगेट, जिन्होंने अपनी नई टीम को आगे बढ़ने में मदद करने की इच्छा व्यक्त की है, न केवल अपनी नई क्लब टीम के लिए आशा का प्रतीक हैं, बल्कि लीग की समानता की दिशा में भी प्रयास कर रही हैं, जिसे यी और पीवीएल के अध्यक्ष रिकी पालोउ अक्टूबर में नए सत्र की शुरुआत में महसूस करना चाहते हैं, क्योंकि लीग अपने कार्यक्रम में बदलाव कर रही है।

“हम निश्चित रूप से लड़ेंगे। जीतने के मामले में, यह एक अलग कहानी है लेकिन यह एक प्रक्रिया है, जैसा कि वे कहते हैं,” यी ने कहा जब इन्क्वायरर ने पूछा कि थंडरबेल्स अधिक स्थापित टीमों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए कितने तैयार हैं। “उम्मीद है कि हमें उनके स्तर तक सुधार करने में बहुत समय नहीं लगेगा [because] बेशक उनका अनुभव, उम्र या शक्ति एक अलग स्तर पर है। बस यही बात है,” उन्होंने आगे कहा।

जापान प्रशिक्षण शिविर

गैगेट और पूर्व ला सैले टीममेट जूलिया कोरोनेल, जिन्हें गैलरीज टॉवर द्वारा चुना गया है, ड्राफ्ट में नंबर 1 और 3 हैं। हालाँकि, दोनों अभी भी अलास फिलिपिनास के साथ बंधे हुए हैं और उन्हें अपने-अपने क्लबों में अपनी पहचान बनाने से पहले फिलीपीन नेशनल वॉलीबॉल फेडरेशन (PNVF) द्वारा रिलीज़ किया जाना होगा। अगस्त में राष्ट्रीय टीम के अगले दौरे से पहले, SEA V.League, अलास जापान में एक प्रशिक्षण शिविर में भी होंगे, जिसके लिए इन दोनों खिलाड़ियों को तैयारी और खेल में भाग लेने का एक बड़ा हिस्सा छोड़ना होगा।

“शायद [the parity will] महसूस न किया जाये [as early as] अगले सम्मेलन में भाग नहीं ले पाएंगे, क्योंकि अभी, जिन खिलाड़ियों को चुना गया है, उनमें से कुछ राष्ट्रीय टीम पूल के हैं, इसलिए वे नहीं खेल सकते हैं। [in the PVL] पालोउ ने इन्क्वायरर को एक अलग साक्षात्कार में बताया, “इसका तुरंत ही समाधान कर दिया जाएगा।”

“हालांकि मैं समझता हूं कि पीएनवीएफ 11 अगस्त के बाद सभी खिलाड़ियों को उनकी संबंधित टीमों में भेज देगा ताकि वे उस समय खेल सकें, लेकिन मुझे लगता है कि टीम के साथ घुलने-मिलने में उन्हें कुछ समय लगेगा। [and] साथ [other] खिलाड़ियों [so] पालोउ ने कहा, “शायद अक्टूबर सम्मेलन की शुरुआत तक इसका असर महसूस किया जा सकेगा।”

गैगेट और यी के प्रतिभाशाली सेंट बेनिल्डे कॉलेज के क्लोएन मोंडोनेडो, गेल पास्कुअल, जेड जेंटापा और मिच गामित के साथ थंडरबेल्स में शामिल होने वाले स्ट्रांग ग्रुप के मुख्य खिलाड़ी डॉली वेरज़ोसा और एमजे ओनोफ्रे और जापानी आयात असाका तामारू नंबर 13 पिक शार्या एंचेता और नंबर 19 निक्का यांडोक और चौथे दौर की पिक जेनिना जेटा हैं। जेडयूएस कॉफी ने एक और फ्री एजेंट पर हस्ताक्षर करने की अपनी योजनाओं के लिए भी एक स्थान बचा रखा है क्योंकि प्रबंधन 14 खिलाड़ियों के साथ अपने रोस्टर को पूरा करने की योजना बना रहा है।

“हमें उम्मीद है कि हम अपने पास मौजूद खिलाड़ियों का अधिकतम उपयोग करेंगे, इसलिए हम उन्हें पाकर बहुत खुश हैं और वे खिलाड़ी भी जिनकी हमें रिक्त पदों को भरने के लिए वास्तव में आवश्यकता है,” यी ने कहा, जबकि ZUS कॉफ़ी के पास आसन्न सम्मेलन से पहले तैयारी के लिए केवल कुछ ही दिन बचे हैं। “मैं बहुत, बहुत उत्साहित हूँ… मुझे उम्मीद है कि हम इस दौरान सुधार करेंगे और उम्मीद है कि कुछ गेम जीतेंगे,” उन्होंने कहा। INQ


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.





Source link

पिछला लेखकाइल सैंडिलैंड्स ने अपने धमाकेदार सिद्धांत का खुलासा किया कि शैपेल कॉर्बी का कुख्यात ड्रग से भरा बूगी बोर्ड बैग वास्तव में कहां से आया था
अगला लेखगाजा: स्कूल के बगल में स्थित शिविर पर इजरायली हमले में 25 की मौत
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।