होम मनोरंजन क्लीपर्स ने निकोलस बटुम, डेरिक जोन्स, केविन पोर्टर को अनुबंधित किया

क्लीपर्स ने निकोलस बटुम, डेरिक जोन्स, केविन पोर्टर को अनुबंधित किया

21
0
क्लीपर्स ने निकोलस बटुम, डेरिक जोन्स, केविन पोर्टर को अनुबंधित किया


क्लीपर्स ने निकोलस बटुम, डेरिक जोन्स, केविन पोर्टर को अनुबंधित किया

फाइल – निकोलस बाटम (40) लॉस एंजिल्स क्लीपर्स में लौट रहे हैं, टीम ने गार्ड केविन पोर्टर जूनियर के साथ अनुभवी फॉरवर्ड को बुधवार, 10 जुलाई, 2024 को साइन किया है। (एपी फोटो/डेविड ज़ालुबोव्स्की, फाइल)

लॉस एंजेल्स – निकोलस बाटम लॉस एंजेल्स क्लीपर्स में वापस आ रहे हैं, टीम ने बुधवार को इस अनुभवी फारवर्ड के साथ-साथ फारवर्ड डेरिक जोन्स जूनियर और गार्ड केविन पोर्टर जूनियर के साथ अनुबंध किया है।

बैटम ने पिछले सीजन में क्लिपर्स और फिलाडेल्फिया 76ers के लिए 60 गेम खेले, जिसमें उन्होंने औसतन 5.3 अंक, 4.1 रिबाउंड और 2.1 असिस्ट किए। वह उस ट्रेड का हिस्सा थे जिसने जेम्स हार्डन को क्लिपर्स में लाया था।

हार्डन, जो एक फ्री एजेंट थे, को दो साल का अनुबंध मिला जिसमें एक खिलाड़ी विकल्प भी शामिल है। क्लिपर्स ने बुधवार को आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि वह बने रहेंगे।

पढ़ना: एनबीए: पॉल जॉर्ज क्लिपर्स छोड़ेंगे, कैलडवेल-पोप मैजिक में जाएंगे

35 वर्षीय फ्रांसीसी बैटम, 10,000 अंक, 5,000 रिबाउंड और 1,500 3-पॉइंटर्स के साथ सात सक्रिय एनबीए खिलाड़ियों में से एक है। वह क्लिपर्स को छोड़ने के लिए अनिच्छुक था, उसने अपने करियर को बचाने का श्रेय कोच टायरन ल्यू को दिया।

बास्केटबॉल संचालन के क्लिपर्स अध्यक्ष लॉरेंस फ्रैंक ने कहा, “निको से बेहतर IQ वाला कोई बेहतर कनेक्टर मिलना मुश्किल है।” “हम पिछले साल उसे खोना नहीं चाहते थे और हमें उसकी कमी महसूस हुई। वह खेल को सही तरीके से खेलता है, जिसकी हमारे प्रशंसक सराहना करते हैं और हम भी। हम बटालियन का फिर से स्वागत करते हुए रोमांचित हैं।”

जोन्स ने पिछले सीजन में डलास मावेरिक्स के लिए 76 गेम में अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ 8.6 पॉइंट, 3.3 रिबाउंड और एक असिस्ट का औसत बनाया। उन्होंने 22 प्लेऑफ़ गेम में भी शुरुआत की – औसतन 9.1 पॉइंट, 3.5 रिबाउंड और 1.2 असिस्ट – जबकि मावेरिक्स एनबीए फ़ाइनल में बोस्टन सेल्टिक्स से हार गए।

27 वर्षीय जोन्स इससे पहले फीनिक्स, मियामी, पोर्टलैंड और शिकागो के साथ खेल चुके हैं। उन्होंने 2020 एनबीए स्लैम डंक प्रतियोगिता जीती थी।

पढ़ना: एनबीए फ्री एजेंसी खुलने के बाद हार्डन क्लिपर्स के साथ बने रहेंगे

पोर्टर 2020-21 सीज़न की शुरुआत में क्लीवलैंड के साथ निष्क्रिय थे, क्योंकि उन पर ऑफ-सीज़न हथियार रखने का आरोप था, जिसे बाद में हटा दिया गया था। उस सीज़न के बाद उन्हें ह्यूस्टन में ट्रेड किया गया था।

2023 में, पोर्टर पर न्यूयॉर्क में एक पूर्व प्रेमिका के साथ विवाद के बाद हमला और गला घोंटने के गंभीर आरोप लगाए गए, जिसके परिणामस्वरूप ओक्लाहोमा सिटी में व्यापार हुआ। थंडर ने उसे तुरंत माफ कर दिया और वह पिछले सीज़न में विदेश में खेला।

पोर्टर ने जनवरी में एक लापरवाहीपूर्ण हमले के आरोप में एक याचिका समझौते पर सहमति व्यक्त की थी, जिसके तहत उसे अदालत द्वारा आदेशित कार्यक्रम पूरा करना होगा ताकि उसकी याचिका को बिना किसी आपराधिक रिकॉर्ड के दोषी न होने में बदल दिया जा सके।

ग्रीस में, पोर्टर ने औसतन 22 अंक, 9.3 रिबाउंड, 6.8 असिस्ट और 2.8 स्टील्स हासिल किए।

24 वर्षीय सिएटल मूल निवासी ने 2019 में 30वें ओवरऑल पिक के साथ ड्राफ्ट होने से पहले दक्षिणी कैलिफोर्निया में कॉलेजिएट रूप से खेला था।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.

पोर्टर ने क्लीवलैंड कैवेलियर्स और ह्यूस्टन रॉकेट्स के साथ 196 खेलों में भाग लिया है, जिसमें उनका औसत 15.3 अंक, 5.0 असिस्ट, 4.3 रिबाउंड और 1.1 स्टील रहा है।





Source link

पिछला लेखबिली लौर्ड लॉस एंजिल्स में डॉक्यूमेंट्री वाटरशेड के प्रीमियर पर अपने पति ऑस्टेन राइडेल के साथ नेवी ब्लू रंग में नजर आईं
अगला लेखस्वास्थ्य सचिव वेस स्ट्रीटिंग ने एनएचएस के प्रदर्शन की समीक्षा के आदेश दिए
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।