होम मनोरंजन क्रीमलाइन पिक एलियाह टोरेस दबाव के लिए तैयार

क्रीमलाइन पिक एलियाह टोरेस दबाव के लिए तैयार

19
0
क्रीमलाइन पिक एलियाह टोरेस दबाव के लिए तैयार


क्रीमलाइन पिक एलियाह टोरेस दबाव के लिए तैयार

फिलिपिनो-कैनेडियन लिबरो एलियाह टोरेस को पीवीएल रूकी ड्राफ्ट में क्रीमलाइन द्वारा चुना गया है।–मार्लो क्यूटो/इनक्वायरर.नेट

मनीला, फिलीपींस-फिलिपिनो-कनाडाई एलिया टोरेस मंगलवार को फिलस्पोर्ट्स एरिना में 2024 पीवीएल रीइन्फोर्स्ड कॉन्फ्रेंस से पहले सबसे सफल और लोकप्रिय पीवीएल टीम क्रीमलाइन में शामिल होने के साथ आने वाले दबाव को स्वीकार कर रही हैं।

टोरेस ने इसका हिस्सा बनने का सपना साकार किया पीवीएल क्रीमलाइन ने उसे सोमवार शाम को नोवोटेल में 12वें ओवरऑल पिक के रूप में चुना था – जो कि उसका एकमात्र रूकी था।

“निश्चित रूप से बहुत दबाव है, लेकिन जैसा कि कनाडा में मेरे कोच ने कहा, दबाव एक विशेषाधिकार है, इसलिए उम्मीद है कि मैं इस अवसर का आनंद लूंगा और जो कुछ भी मेरे सामने आएगा, उससे निपटूंगा,” रूकी लिबरो ने संवाददाताओं से कहा। “यह निश्चित रूप से एक बहुत बड़ा प्रशंसक आधार है और मैं वास्तव में सभी प्रशंसकों से मिलने और एक बड़े खुशहाल परिवार का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।”

पढ़ें: फिल-कैनेडियन लिबरो ने पीवीएल कंबाइन में रोस्टर स्पॉट के लिए मामला बनाया

5 फुट 4 इंच लंबे टॉरेस क्रीमलाइन की सफलता में योगदान देना चाहते हैं, क्योंकि कूल स्मैशर्स 2022 में कांस्य पदक और 2019 में उपविजेता रहने के बाद छह साल के रीइन्फोर्स्ड कॉन्फ्रेंस खिताब के सूखे को समाप्त करने के लिए उत्सुक हैं।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि इस टीम का हिस्सा बनना और उन लोगों से सीखना एक शानदार अवसर है जो जीत की स्थिति में रहे हैं, इसलिए उम्मीद है कि मैं अपनी प्रतिभा, अपने कौशल को उनकी टीम में ला सकती हूं और उम्मीद है कि उनकी जीत की लय में योगदान दे सकती हूं।”

टॉरेस ने क्रीमलाइन की फ़्लोर डिफेंस को मजबूत किया क्योंकि वह लिबरोस डेंडेन लाज़ारो-रेविला, काइला एटिएन्ज़ा और एला डी जीसस से जुड़ गई।

पढ़ें: पीवीएल: क्रीमलाइन की जेमा गलांज़ा संभवतः रीइनफोर्स्ड कॉन्फ्रेंस से बाहर हो सकती हैं

टोरेस, जिनके माता-पिता कैविटे और टारलैक में रहते थे, पीवीएल में पदार्पण करते समय अपने रिश्तेदारों के सामने खेलने के लिए उत्साहित हैं, जिसमें वे पेट्रो गैज़ के फिलिपिनो-विदेशी ब्रुक वान सिकल और एमजे फिलिप्स, पीएलडीटी की सावी डेविसन और उनकी फिलिपिनो-जापानी टीम की साथी रीसा सातो के साथ शामिल होंगी।

“यह बहुत रोमांचक है। आप जानते हैं, मेरे परिवार के बहुत से लोग मुझे कनाडा में खेलते हुए नहीं देख पाए हैं, इसलिए यह निश्चित रूप से उनके लिए एक अच्छा अवसर है कि वे मुझे लाइव देख सकें और यहाँ फिलीपींस में पेशेवर वॉलीबॉल खेल सकें,” टोरेस ने कहा। “मुझे लगता है कि यह कोर्ट पर एक अच्छी प्रतियोगिता होगी और उम्मीद है कि मैं उन्हें देख पाऊँगा और उनके खिलाफ खेल पाऊँगा और टीम में अपने कौशल को लाने में सक्षम हो पाऊँगा।”

क्रीमलाइन मंगलवार को फिलस्पोर्ट्स एरिना में पीएलडीटी के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। उन्हें चेरी टिग्गो, फार्म फ्रेश, एनएक्सएलईडी और गैलरीज टॉवर के साथ पूल ए में रखा गया है।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.





Source link

पिछला लेख68 वर्षीय क्रिस जेनर ने अपने अंडाशय पर ट्यूमर को हटाने के लिए हिस्टेरेक्टॉमी करवाई, जब उन्होंने अपने बच्चों को यह खबर बताई तो वे फूट-फूट कर रोने लगीं।
अगला लेखयूरो 2024 फाइनल: इंग्लैंड कैसे बर्लिन में स्पेन के साथ मुकाबले तक पहुंचा
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।