होम मनोरंजन “क्या आप कभी कौलिग के गैराज में नहीं गए?” – डेल अर्नहार्ड...

“क्या आप कभी कौलिग के गैराज में नहीं गए?” – डेल अर्नहार्ड जूनियर ने एसवीजी की गड़बड़ी को पकड़ा, गलती से ट्रैकहाउस रेसिंग कस्टडी को उजागर कर दिया

17
0
“क्या आप कभी कौलिग के गैराज में नहीं गए?” – डेल अर्नहार्ड जूनियर ने एसवीजी की गड़बड़ी को पकड़ा, गलती से ट्रैकहाउस रेसिंग कस्टडी को उजागर कर दिया


पिछले सप्ताहांत लाखों लोगों की नज़रें एक ड्राइवर पर टिकी थीं। शिकागो स्ट्रीट रेसगत विजेता होने के नाते, शेन वैन गिस्बर्गेन रोड कोर्स पर अपने दबदबे को लेकर लोगों में काफी उत्साह था। उन्होंने शिकागो में अपनी तीसरी एक्सफिनिटी जीत दर्ज की और प्रशंसकों को उम्मीद थी कि वे रविवार की कप रेस में भी उतने ही जोश के साथ जीत हासिल करेंगे।

हालांकि, एक दुर्भाग्यपूर्ण, फिसलन भरी मुठभेड़ ने उन्हें बाहर कर दिया। हालांकि कप प्रतिद्वंद्वी और गीली परिस्थितियों को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया गया, डेल अर्नहार्ट जूनियर. एसवीजी के पतन के बारे में एक और सिद्धांत सामने आया है। पूर्व कप ड्राइवर का मानना ​​है कि एसवीजी के फिसले हुए शब्दों के अनुसार कार और उसका मालिक ही दोषी थे।

डेल अर्नहार्ड जूनियर ने एसवीजी के साक्षात्कार में गहराई से जानकारी दी

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

शेन वैन गिस्बर्गन ने अपनी तीसरी एक्सफ़िनिटी जीत के बाद, इन रोड कोर्स रन को “छुट्टियों” का अहसास बताया। लेकिन उनकी खुशी शायद गलत दिशा में चली गई, क्योंकि कप रेस में उनके लिए एक अलग कहानी थी। नंबर 97 से नंबर 16 कार में बदलते हुए, SVG ग्रांट पार्क 165 रेस में आगे की पंक्ति में आ गए। लेकिन स्टेज 2 में चेस ब्रिस्को नियंत्रण से बाहर हो गए और SVG से टकरा गए, जिनकी कार दीवार से बुरी तरह टकरा गई।

नंबर 16 को बहाल नहीं किया जा सका, एसवीजी ने मुंह लटकाकर हार स्वीकार कर ली। फिर भी जूनियर ने एक और बात पर ध्यान दिया जिसका उसने उल्लेख किया था – अपनी कार के बारे में, क्योंकि वह डेल जूनियर डाउनलोड एपिसोड में समझाया गया: 9 जुलाई को प्रसारित किया गया, “मैंने जो कुछ देखा, उसमें से एक यह था कि वह बाहर निकलता है और कहता है, ‘ट्रैकहाउस के पास हमारे लिए एक अच्छी कार थी।’ मैं सोचता हूँ, एक मिनट रुको, यह ट्रैकहाउस कार जैसी नहीं लग रही थी। वे लड़के क्या कर रहे हैं?! …वह कार कभी कौलिग के गैरेज में नहीं रही?”

जब शेन वैन गिस्बर्गेन ने 2024 की दौड़ के लिए साइन अप किया, तो दोनों ट्रैकहाउस रेसिंग और कौलिग रेसिंग शामिल थे। हालांकि, ट्रैकहाउस के पास वह कार थी जिसे उसने अपनी पहली कप रेस में जीत के लिए इस्तेमाल किया था – प्रोजेक्ट 91 एंट्री।

पिछले साल, कौलिग रेसिंग राष्ट्रपति ने कार को तैयार करने में ट्रैकहाउस की भूमिका का भी संकेत दिया। “हमने कुछ समय पहले ट्रैकहाउस के साथ कुछ रेसों के लिए एसवीजी को एक्सफिनिटी कार में शामिल करने की संभावना के बारे में बातचीत शुरू की थी।” उसने जोड़ा, “हम ट्रैकहाउस के पिट क्रू विभाग के साथ साझेदारी करते हैं, और शेवरले से प्राप्त महत्वपूर्ण सहयोग के कारण, टीम बनाना एक आसान निर्णय बन गया।”

तो क्या एसवीजी की कार मुख्यतः ट्रैकहाउस रेसिंग का प्रयास है? डेल अर्नहार्ड जूनियर ऐसा ही मानना ​​चाहेंगे। कप सीरीज के दिग्गज का यह भी मानना ​​है कि यह एसवीजी के लिए फायदेमंद है, क्योंकि उन्होंने नंबर 16 पर कौलिग के रंगों पर कटाक्ष किया। डेल जूनियर को लगता है कि एसवीजी के पास अन्यथा एक होगा। “मुझे लगता है कि अगर यह ट्रैकहाउस कार है, तो वह जीत जाएगा। लेकिन कौलिग लिवरी ने उसे थोड़ा धीमा कर दिया… मैं बस मजाक कर रहा हूं, क्रिस राइस।”

एसवीजी द्वारा अंदरूनी जानकारी को रोकने के मामले में की गई गड़बड़ी के अलावा, एक अन्य कारक ने भी डेल अर्नहार्ड जूनियर का ध्यान खींचा।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

डेल जूनियर ने अपने क्रू चीफ के लिए एसवीजी का समर्थन किया

ट्रैविस मैक NASCAR गैराज में एक अनुभवी क्रू चीफ हैं और डेल अर्नहार्ड जूनियर के करीबी साथी भी हैं। मैक हेंड्रिक मोटरस्पोर्ट्स के पूर्व कर्मचारी रहे हैं और जेआर मोटरस्पोर्ट्स 2004 से। डेल जूनियर के साथ उनके रिश्ते की जड़ें बहुत गहरी हैं। इसलिए जब बाद वाले ने मैक के बारे में सुना कि वह शिकागो में क्रू चीफ के तौर पर नंबर 16 एंट्री के लिए काम कर रहा है, तो उसका ध्यान उस पर गया। डेल अर्नहार्ड जूनियर ने तब एसवीजी को और भी जीतने के लिए प्रोत्साहित किया।

डेल अर्नहार्ट जूनियर ने अपने पुराने मित्र के प्रति अपनी स्नेहपूर्ण भावनाओं को याद किया। “टी-मैक उस डील में क्रू चीफ थे, वे जूनियर मोटरस्पोर्ट्स में क्रू चीफ हुआ करते थे। मैं एसवीजी को अकेले टी-मैक के लिए एक अच्छे दिन की कामना कर रहा था… वे एक बार डेनियल सुआरेज़ के लिए क्रू चीफ थे और फिर उन्होंने उन्हें किसी और के साथ बदल दिया।”

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

एसवीजी का यह भी मानना ​​है कि मैक के साथ उनके तालमेल से उन्हें काफी मदद मिली है। “(हमारे बीच) अब तक जितने भी ओवल हुए हैं, उन सभी पर रिश्ता अच्छा रहा है। इसे यहाँ लाने के लिए कौलिग ट्रक का इस्तेमाल किया गया, और वे लोग इसे पूरे सप्ताहांत चलाएँगे।” उसने जोड़ा, “हर हफ़्ते, हम जितनी ज़्यादा रेस करते हैं, रिश्ता उतना ही बेहतर होता जाता है। अब मैं वाकई आश्वस्त हूँ कि यह सब कैसे काम करता है।”

जाहिर है, मैक का SVG के साथ रिश्ता उसके पिछले ड्राइवर, डैनियल सुआरेज़ से बेहतर हो सकता है। एक अनुभवी क्रू चीफ के समर्थन और ट्रैकहाउस रेसिंग की कार के साथ, SVG अधिक ऊंचाइयों को छू सकता है, जैसा कि डेल अर्नहार्ड जूनियर का मानना ​​है।



Source link

पिछला लेखलैरी एमडूर ने पोर्टलू के बाहर एक महिला प्रशंसक के साथ शर्मनाक घटना के बाद गोल्ड लॉगी वोट खो दिया
अगला लेखहत्यारा ए1(एम) मोटर चालक डैरिल एंडरसन को ‘कभी दोबारा गाड़ी नहीं चलानी चाहिए’
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।