होम मनोरंजन कोच टेरेसा वेदरस्पून ने एंजेल रीज़ की टीम की साथी चेन्नेडी कार्टर...

कोच टेरेसा वेदरस्पून ने एंजेल रीज़ की टीम की साथी चेन्नेडी कार्टर के साथ ‘मातृत्व’ अनुभव साझा किया

22
0
कोच टेरेसा वेदरस्पून ने एंजेल रीज़ की टीम की साथी चेन्नेडी कार्टर के साथ ‘मातृत्व’ अनुभव साझा किया


शिकागो स्काई के खेल बार्बी-चेन शोडाउन की तरह जारी हैं। एक तरफ, एंजेल रीज़ अपने पेंट एक्शन और लगातार डबल-डबल स्ट्रीक से दर्शकों को चकित करना जारी रखती है। दूसरी तरफ, स्काई के सुपरस्टार चेनडी कार्टर ने एक शानदार जीत सुनिश्चित की। ज्वेल लोयड पर घोर बेईमानीपिछले पांच शिकागो खेलों में, वह टीम की शीर्ष स्कोरर रही हैं। उन्होंने उन 5 में से 3 जीते हैं। आज उन्होंने ठीक यही किया क्योंकि उन्होंने अटलांटा ड्रीम पर 78-69 की शानदार जीत हासिल करने में मदद की। इसलिए, जब गार्ड की प्रशंसा करने की बात आती है, तो स्काई हेड कोच टेरेसा वेदरस्पून अनुभवी के लिए अपनी भावनाओं को सीमित नहीं करती हैं।

खेल के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में, टी-स्पून ने चेन्नेडी कार्टर की प्रशंसा की कहने से, “चेन के बारे में एक बात, वास्तव में मैंने कल उससे इस बारे में बात की, वह है कि उसे प्रशिक्षित किया जा सकता है। इसलिए आप जो देखते हैं, वही देखते हैं। मैं चेन्नेडी को कड़ी मेहनत से प्रशिक्षित करता हूँ। मैं उसे बहुत कड़ी मेहनत से प्रशिक्षित करता हूँ क्योंकि मैं कर सकता हूँ। वह प्रतिक्रिया देती है। वह इसका जवाब देती है क्योंकि वह जानती है कि मैं उससे ऐसा कुछ नहीं करने के लिए कह रहा हूँ जो वह नहीं कर सकती।”

शेष WNBA को चुनौती देते हुए मुख्य कोच ने आगे कहा, यह एक गार्ड है जिसे आप यहाँ देख रहे हैं। आप कुछ भी कर सकते हैं। वह वहाँ जो चाहती है करती है और उसे रोकना मुश्किल है। इसलिए, मैं उसे कड़ी ट्रेनिंग देता हूँ क्योंकि मैं हर रात उससे सिर्फ़ महानता ही चाहता हूँ।” प्रेस कॉन्फ्रेंस समाप्त करते हुए उन्होंने निष्कर्ष निकाला, “मैं आप लोगों को यह फिर से बताने जा रहा हूँ। आप इसे लिख सकते हैं, आप इसे छाप सकते हैं, आप जो चाहें कर सकते हैं – यह हमारा सितारा है!”

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

यह देखना वाकई आश्चर्यजनक है कि टेरेसा वेदरस्पून अपने खिलाड़ियों में किस तरह से भूख और आत्मविश्वास पैदा करती हैं। इससे भी खास बात यह है कि गार्ड अपने खेल में यह सब दर्शाती है। यहां बताया गया है कि कैसे चेनडी कार्टर ने अपने हेड कोच को चकित कर दिया।

चेन्नेडी कार्टर ने स्काई की कमान संभाली

हालाँकि इस सीज़न में उनके सर्वश्रेष्ठ आंकड़े नहीं थे, फिर भी चेन्नेडी कार्टर ने रात के लिए अपने 19 अंकों के साथ शिकागो को अटलांटा पर बढ़त दिलाने में मदद की। इनमें से, उसने पहले क्वार्टर में ही 8 अंक बनाए और अपनी टीम को ड्रीम की 22 अंकों की बढ़त के करीब पहुँचाया। खेल के लिए, उसने सब कुछ थोड़ा-थोड़ा करके किया। कार्टर ने मैदान से 21 में से 9 और डीप से 2 में से 1 अंक हासिल करके अपनी रात को 19 अंकों के साथ समाप्त किया। 25 वर्षीय हूपर ने 5 रिबाउंड और 5 स्टील के साथ टीम की मदद भी की।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इसके अलावा, उन्होंने तीसरे क्वार्टर में नाज़ हिलमोन के लेअप को ब्लॉक कर दिया। इसके अलावा, खेल में सिर्फ़ 57 सेकंड बचे होने पर उनके अंतिम क्वार्टर स्टील ने स्काई को बढ़त दिला दी। उन्होंने हेली जोन्स से गेंद चुराई और शिकागो को 3-पॉइंट की बढ़त दिलाने के लिए रन पूरा किया। खेल का अंत स्काई द्वारा ड्रीम को कोई भी शॉट लगाने से रोकने और खुद आक्रामक रन बनाने के साथ हुआ।

इमागो के माध्यम से

कुल मिलाकर, शिकागो ने आगंतुकों को उनके औसत 75.5 प्रति गेम से 6 अंक कम रखा। घरेलू जीत के साथ, स्काई ने इंडियाना फीवर पर वापसी की और लीग की स्टैंडिंग में 7वें स्थान पर वापस आ गया। निश्चित रूप से, चेन्नेडी कार्टर ने इस जीत में एक बड़ी भूमिका निभाई और वेदरस्पून ने उसे फूल देना उचित ही है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इस तरह के और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, तथा शैक के पूर्व एजेंट लियोनार्ड अरमाटो का शैक-कोबे विवाद, कैटलिन क्लार्क की ओलंपिक में अनदेखी, तथा अन्य के बारे में क्या कहना है, यह जानने के लिए यह वीडियो देखें।



Source link

पिछला लेखजॉन बॉन जोवी ने अपनी दिवंगत मां कैरोल को उनकी 83 साल की उम्र में मृत्यु के एक दिन बाद भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए कहा: ‘हम आपको अपने साथ लेकर चलते हैं’
अगला लेखदोस्तों के साथ रात का समय मैरीलैंड लॉटरी में बड़ी जीत से ‘हैरान’ दो बच्चों की एकल माँ के साथ समाप्त हुआ
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।