होम मनोरंजन कॉनर मैकग्रेगर ने अंडरडॉग नैट डियाज़ पर $1.6 मिलियन के भुगतान के...

कॉनर मैकग्रेगर ने अंडरडॉग नैट डियाज़ पर $1.6 मिलियन के भुगतान के लिए नहीं बल्कि दोस्ती के लिए दांव लगाया – “उन्हें नैट डियाज़ के लिए दुख हुआ”

16
0
कॉनर मैकग्रेगर ने अंडरडॉग नैट डियाज़ पर .6 मिलियन के भुगतान के लिए नहीं बल्कि दोस्ती के लिए दांव लगाया – “उन्हें नैट डियाज़ के लिए दुख हुआ”


नैट डियाज़ जॉर्ज मास्विडल के खिलाफ मुक्केबाजी मुकाबला जीतकर न केवल अपना बदला लिया बल्कि कोनोर मैकग्रेगर इस प्रक्रिया में स्टॉकटन के मूल निवासी को UFC 244 की हार का बदला चुकाने का मौका मिला और पिछले प्रतिद्वंद्वियों के बीच संघर्ष बहुत ज़्यादा प्रशंसकों, जिनमें ‘द नॉटोरियस’ भी शामिल है, ने इस मुकाबले पर दांव लगाया और डियाज़ को संभावित विजेता के रूप में चुना। दिलचस्प बात यह है कि मैकग्रेगर और डियाज़ की प्रतिद्वंद्विता भी UFC में प्रतिष्ठित है। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ दो बार मुकाबला किया और डियाज़ ने एक बार सबमिशन से जीत हासिल की जबकि मैकग्रेगर ने दूसरे रीमैच में निर्णय के माध्यम से जीत हासिल की। ​​हालांकि, मैकग्रेगर ने अपने प्रतिद्वंद्वी के साथ एकजुटता दिखाई और इस मुकाबले में उनके जीतने पर दांव लगाया।

यह विशाल $5ook की भारी रकम वाली शर्त फाइटर के लिए सफल रही और UFC के अंदरूनी लोग हैरान रह गए!

UFC के अंदरूनी सूत्रों ने बताया कि मैकग्रेगर ने नैट डियाज़ पर दांव क्यों लगाया

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

चाएल सोनन और डैनियल कॉर्मियर ने हाल ही में मैकग्रेगर के साथ उनके जोखिम भरे दांव पर चर्चा की और बताया कि किस तरह उन्होंने अंततः जीत हासिल की। विशाल नेट डियाज़ की वजह से उन्हें इतनी बड़ी रकम मिली। स्टॉकटन के मूल निवासी ने अपने पहले मुक्केबाज़ी मुकाबले में बहुमत के निर्णय के ज़रिए मासविडल को हराया और जीत के साथ घर लौटे और मैकग्रेगर को भी जीत दिलाई।

गुड गाइ/बैड गाइ पॉडकास्ट पर कॉर्मियर ने कहा मैकग्रेगर के इतनी बड़ी रकम दांव पर लगाने के उद्देश्य के बारे में उन्होंने कहा, “नेट डियाज़ का मुक़ाबला जॉर्ज मास्विडल से है। मुझे नहीं लगता था कि नेट जीत सकता है। कॉनर मैकग्रेगर दूसरी ओर, ‘मुझे लगता है कि नैट उसे हरा देगा।’ $500,000 की शर्त पर चेल ने नैट डियाज़ पर $1.6 बिलियन जीते। इसलिए मूल रूप से चेल कॉनर मैकग्रेगर पैसे कमाने में इतने अच्छे हैं कि वे पिछले हफ़्ते कार्ड पर सबसे ज़्यादा पैसे कमाने वाले फाइटर थे, जबकि उन्होंने लड़ाई भी नहीं की थी।”

‘द अमेरिकन गैंगस्टर’ के पास इसका विस्तृत उत्तर था और वह बताया कैसे “डर से पैसा नहीं बनता जैसा कि प्रसिद्ध पंक्ति कहती है…” उन्होंने बताया कि भले ही UFC के लड़ाके अपने विरोधियों से लड़ते हैं, लेकिन उनके बीच एक सौहार्दपूर्ण माहौल होता है। सोनन ने एंडरसन और कॉर्मियर और जॉन जोन्स का उदाहरण दिया। उन्होंने मैकग्रेगर की तारीफ की, कह रहा कि उसे डियाज़ पर भरोसा था और वह लड़ाकू का समर्थन किया।

गेट्टी के माध्यम से

सोनन ने निष्कर्ष निकाला, “कॉनर उस सम्मान के लिए अपना हाथ हिला रहा है जो उसे नेट डियाज़ के लिए दुख हुआ। उसने MMA में उससे मुकाबला किया, वह खुद भी कुछ मुक्केबाजी करता है, और वह अपनी राय पर पहुंचा। उसने अपने पैसे को उसी जगह लगाया जहाँ उसका मुंह था, मेरा मतलब है कि इसमें बहुत कुछ था। एक अमीर आदमी द्वारा अधिक पैसा कमाने से कहीं अधिक इसमें बहुत कुछ था।” भले ही डियाज़ और मैकग्रेगर प्रतिद्वंद्वी थे, लेकिन ऑक्टागन के बाहर वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते थे।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए वह नैट डियाज़ ने भी अपने प्रतिद्वंद्वी की सराहना की और हाल ही में उनके बचाव के लिए भी आगे आए।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

नैट डियाज़ ने शर्त पर प्रतिक्रिया व्यक्त की

एक्स पर एक पोस्ट में मैकग्रेगर ने कहा था, उन्होंने घोषणा की कि वे डियाज़ पर दांव लगाएंगे और $500,000 की भारी रकम देंगे। उन्होंने तर्क दिया कि ‘स्टॉकटन स्लैप’ रेंज और अनुभव के मामले में बेहतर था। मुकाबला डियाज़ के पक्ष में समाप्त हुआ और उन्होंने मास्विडल पर कई शॉट लगाए 10 राउंड। लड़ाई के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, उन्होंने यह पूछा गया था अपनी जीत और मैकग्रेगर की शर्त पर अपने विचार साझा करने के लिए, कौन इससे वह 1.6 मिलियन डॉलर अमीर हो गए।

अपने विशिष्ट शांत और निश्चिंत स्वभाव में शैली, डियाज़ ने उत्तर दिया, “यह बढ़िया है, अच्छा काम है हम और दर्शक हंसने लगे। कथित तौर पर डियाज़ को $500,000 का भुगतान मिला। वह कम से कम के लिए समर्थन दिखाया ‘मिस्टिक मैक’ के खिलाफ मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था, क्योंकि उनके पैर के अंगूठे में चोट लग गई थी और उन्हें अंतिम समय में UFC 303 से हटना पड़ा था।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

स्टॉकटन के मूल निवासी ने डेमेट्रियस जॉनसन के साथ एक साक्षात्कार में कहा, “तो अब इससे पहले कि आप निष्कर्ष पर पहुंचें और ऐसा कहना शुरू करें, ‘उसे चोट लगी है, कमबख्त डरपोक,’ यह ऐसा है, ‘भाई, वह अपनी पिछली लड़ाई हार गया क्योंकि वह एक जी की तरह वहां गया था और वह चोट लगी थी और उसने खुद को बर्बाद कर लिया।’” उन्होंने दो साल पहले हुई उस खतरनाक चोट का भी जिक्र किया जिसके कारण मैकग्रेगर को सर्जरी करानी पड़ी थी और इसके कारण उन्हें बाहर बैठना पड़ा था।

क्या आप चाहते हैं कि डियाज़ और मैकग्रेगर तीसरी बार एक दूसरे से लड़ें? हमें कमेंट में बताएं।



Source link

पिछला लेखपुलिस का कहना है कि राजमार्ग के पास मिले लड़के के शव की पहचान नहीं हो पाई है और उसका कोई पता नहीं चल पाया है, जिससे रहस्य गहराता जा रहा है
अगला लेखदेखें: संसद के पुनः खुलने पर सदियों पुरानी परंपराएं… 55 सेकंड में
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।