होम मनोरंजन कैलेब मार्टिन 76ers के 65 मिलियन डॉलर के बजाय 32 मिलियन डॉलर...

कैलेब मार्टिन 76ers के 65 मिलियन डॉलर के बजाय 32 मिलियन डॉलर के सौदे से खुश हैं

23
0
कैलेब मार्टिन 76ers के 65 मिलियन डॉलर के बजाय 32 मिलियन डॉलर के सौदे से खुश हैं


कैलेब मार्टिन 76ers के 65 मिलियन डॉलर के बजाय 32 मिलियन डॉलर के सौदे से खुश हैं

फ़ाइल – मियामी हीट के कैलेब मार्टिन (16) सोमवार, 18 मार्च, 2024 को फिलाडेल्फिया में एनबीए बास्केटबॉल खेल के पहले हाफ़ के दौरान शॉट के लिए आगे बढ़ते हैं। (एपी फ़ोटो/मैट राउर्क, फ़ाइल)

कैमडेन, न्यू जर्सी – कैलेब मार्टिन ने मियामी में बहुत सारा पैसा ठुकरा दिया। बहुत, बहुत – लाखों डॉलर तब भी टेबल पर पड़े रहे जब उन्होंने हीट के नए अनुबंध प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

इसलिए उन्होंने फिलाडेल्फिया 76ers के साथ एक अलग सौदा किया, ताकि जोएल एम्बीड, टायरेस मैक्सी और पॉल जॉर्ज के साथ चैम्पियनशिप जीतने के लिए एक नई शुरुआत का मौका मिल सके।

ओह, और उसने अपने हस्ताक्षर किये एनबीए बिना किसी पछतावे के अनुबंध करें।

तो वह कहता है.

मार्टिन ने उस सौदे को ठुकरा दिया जिसके तहत उन्हें मियामी में रहने के लिए अगले पांच सत्रों में लगभग 65 मिलियन डॉलर का भुगतान किया जाता, और इसके बजाय उन्होंने 76ers के साथ 32 मिलियन डॉलर से अधिक की गारंटी वाले चार साल के सौदे पर हस्ताक्षर किए।

मार्टिन ने मंगलवार को 76ers के न्यू जर्सी कॉम्प्लेक्स में कहा, “कुछ चीजें काम नहीं आईं।” “पर्दे के पीछे बहुत सी चीजें थीं जो चल रही थीं। आखिरकार, उस निर्णय को लेने में बहुत कुछ था। बहुत कुछ ऐसा है जिसने सब कुछ कैसे हुआ, इसमें योगदान दिया। लेकिन अतीत अतीत है, उसके बारे में कुछ नहीं किया जा सकता। मैं यहाँ आने और फिली का हिस्सा बनने और चैंपियनशिप जीतने की कोशिश करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करने के लिए उत्सुक हूँ। अब मेरा मुख्य ध्यान यही है।”

पढ़ें: एनबीए: 76ers ने प्लेऑफ में अच्छा प्रदर्शन करने वाले कैलेब मार्टिन को टीम में शामिल किया

28 वर्षीय मार्टिन ने पिछले पांच सत्रों में औसतन 8.5 अंक बनाए, जिसमें हीट के साथ पिछले तीन सत्र भी शामिल हैं। मियामी में ही मार्टिन ने प्लेऑफ में अपने खेल को बेहतर बनाने के लिए ख्याति अर्जित की।

वह संभवतः फिली में खाली पड़े शुरुआती स्थान को भरेंगे, जहां 76ers ने एक और पोस्टसीजन के शुरू में बाहर होने के बाद अपने रोस्टर को नया रूप दिया है।

उन्होंने जॉर्ज को क्लिपर्स से अनुबंधित करने तथा अपने घरेलू ऑल-स्टार गार्ड मैक्सी को पांच और वर्षों के लिए अपने साथ बनाए रखने के लिए 400 मिलियन डॉलर से अधिक खर्च किए।

टीम के अध्यक्ष डेरिल मोरे ने फ्री एजेंट आंद्रे ड्रमंड और एरिक गॉर्डन के साथ भी अनुबंध किया तथा केली ऑबरे जूनियर के साथ पुनः अनुबंध किया। 2001 के बाद से दूसरे दौर से आगे नहीं बढ़ पाने वाली फ्रेंचाइजी के लिए यह जीत का कदम उन्हें एनबीए चैंपियन बोस्टन के साथ प्रतिस्पर्धा में लाने के लिए तैयार किया गया है, तथा न्यूयॉर्क, इंडियाना और यहां तक ​​कि मिल्वौकी पर भी दबाव डाला गया है, ताकि वे कम से कम पूर्व में खतरा बने रहें।

जॉर्ज और सिक्सर्स ने 212 मिलियन डॉलर के चार-वर्षीय फ्री एजेंट अनुबंध पर सहमति व्यक्त की और मैक्सी ने टीम के साथ 204 मिलियन डॉलर के पांच-वर्षीय विस्तार पर सिद्धांत रूप से सहमति व्यक्त की।

पढ़ें: एनबीए: 76ers ने पॉल जॉर्ज, मैक्सी के साथ 400 मिलियन डॉलर के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए

नॉर्थ कैरोलिना स्टेट और नेवादा में खेलने के बाद कॉलेज से बाहर आने पर मार्टिन को बिना किसी गारंटी के एनबीए में शामिल किया गया। उन्हें जी लीग में खेलना पड़ा। चार्लोट ने उन्हें दो सीजन के बाद जाने दिया।

मार्टिन तब 2023 प्लेऑफ़ के ब्रेकआउट स्टार बन गए जब उन्होंने हीट को एनबीए फ़ाइनल में पहुँचाया।

वह 2024 में एक ऐसी फ्रेंचाइजी के लिए शुरुआती पावर फॉरवर्ड के रूप में प्रवेश कर सकते हैं, जिसने 1983 के बाद से कोई एनबीए खिताब नहीं जीता है।

मार्टिन ने 60% शूटिंग पर औसतन 19.3 अंक बनाए और 2023 में ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस फाइनल के गेम 7 में बोस्टन के घरेलू मैदान पर प्लेऑफ़-करियर के सर्वोच्च 26 अंक बनाए। वह उस सीज़न के पहले दो राउंड में नंबर 1 मिल्वौकी और नंबर 5 न्यूयॉर्क के खिलाफ ठोस थे, लगभग 53% शूटिंग पर औसतन 10.8 अंक।

यही कारण है कि 76ers और हीट दोनों उसे अपने रोस्टर में चाहते थे, भले ही फिली में आने के लिए अंतिम कॉल मार्टिन के लिए ऊंची कीमत पर आया था – और सिक्सर्स के लिए एक अच्छी छूट।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.

मार्टिन ने कहा, “मेरा मतलब है, आप हमेशा यही चाहेंगे कि आप जितना हो सके उतना पैसा कमा सकें।” “यह खेल का हिस्सा है, यह जीवन का हिस्सा है। आप जीते हैं और सीखते हैं। आप जोखिम उठाते हैं। कभी-कभी यह काम करता है, कभी-कभी नहीं।”





Source link

पिछला लेखलुईस रेडक्नैप, 49, अपने बॉयफ्रेंड ड्रू माइकल, 40 के साथ हेनले फेस्टिवल के लिए काली टाई पहनकर प्यार भरा प्रदर्शन करती हुई
अगला लेखबिडेन ने कारखानों को इलेक्ट्रिक वाहन बनाने में मदद के लिए 1.7 बिलियन डॉलर की पेशकश की
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।